खास खबरें त्रिवेणी कला एवं पुरातत्व संग्रहालय की वर्षगाँठ पर उज्जैन में होगा तीन दिवसीय समारोह आज पेट्रोल और डीजल दोनों हुए महंगे, जानिए कितने बढ़े दाम किम जोंग उन और पुतिन के बीच सम्‍पन्‍न हुई पहली शिखर वार्ता BCCI लोकपाल ने भेजा सचिन तेंदुलकर-लक्ष्‍मण को नोटिस, ये है मामला.. गुरदासपुर में सनी देओल के खिलाफ बीजेपी से सांसद रहे विनोद खन्‍ना की पत्‍नी लड़ सकती है चुनाव अरबाज खान के शो पर भावुक हुई सनी लियोन, निकल आऐं ऑंखो में ऑंसू भारतीय सेना में पहली बार शुरू हुई महिलाओं की भर्ती, शुरू हुआ ऑनलाइन रजिस्‍ट्रेशन साध्‍वी प्रज्ञा का प्रचार करने पर भाजपा के मुस्लिम कार्यकर्ता को मिली जान से मरने की धमकी कश्‍मीर : सेना ने अनंतनाग में मार गिराऐ दो आतंकी असुरों के भक्‍तों की रक्षा के लिए श्री गणेश ने लिए थे आठ अवतार

जी.डी.सी. में 10 लाख रु. की लागत से बनेगा मुक्ताकाशी मंच, विधायक डॉ. मोहन यादव ने भूमि पूजन किया

जी.डी.सी. में 10 लाख रु. की लागत से बनेगा मुक्ताकाशी मंच, विधायक डॉ. मोहन यादव ने भूमि पूजन किया

Post By : Dastak Admin on 12-Sep-2018 21:34:52

gdc, मुक्ताकाशी मंच

    उज्जैन । बुधवार को उज्जैन दक्षिण के विधायक डॉ. मोहन यादव ने शा. कन्या महाविद्यालय दशहरा मैदान के परिसर में 10 लाख रुपये की लागत से बनाए जाने वाले मुक्ताकाशी मंच का भूमि पूजन किया। इस अवसर पर श्री बाबूलाल जैन, श्री शिव लश्करी एवं अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद थे। कॉलेज की प्राचार्य डॉ. उल्का यादव ने कहा कि काफी समय से महाविद्यालय में एक बड़े मंच की दरकार थी। विधायक डॉ. यादव द्वारा महाविद्यालय परिसर में मंच बनाने के लिए 10 लाख रु. की राशि की घोषणा पूर्व में की गई थी। मंच के बन जाने के बाद महाविद्यालय में आयोजित होने वाले विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम और वृहद स्तर पर हो सकेंगे। वर्तमान में कॉलेज में स्थित सभा भवन कम क्षमता का है।

    विधायक डॉ. मोहन यादव ने इस अवसर पर कहा कि उज्जैन के समस्त विद्यालयों और महाविद्यालयों के विकास के लिए निरन्तर कार्य किए जा रहे हैं, ताकि विद्यार्थियों को सभी सुविधाएँ मिल सकें। विधायक ने बताया कि हम सभी के लिए यह प्रसन्नता का विषय है कि हाल ही में गुणवत्ता के आधार पर किए गए सर्वे में प्रदेश के सर्वाधिक अच्छे महाविद्यालयों में उज्जैन के शा. माधव विज्ञान महाविद्यालया को भी शुमार किया गया है। उज्जैन को विज्ञान के क्षेत्र में आगे ले जाने के लिए भी शासन की ओर से विशेष प्रयास किए जायेंगे।

    इस अवसर पर महाविद्यालय के समस्त व्याख्याता, स्टॉफ और छात्राएँ मौजूद थे।

 

Tags: gdc, मुक्ताकाशी मंच

Post your comment
Name
Email
Comment
 

उज्जैन

विविध