खास खबरें मोगली बाल उत्सव- 2018, एप्को में राज्य स्तरीय ट्रेनर एवं क्विज मास्टर प्रशिक्षण कार्यक्रम आज रेवाड़ी गैंगरेप काण्‍ड के दो अन्‍य आरोपी SIT की गिरफ्त में राफेड विवाद में पाक ने अड़ाई अपनी टांग, कहा- सरकार कर रही पीएम मोदी को बचाने की कोशिश खेल मंत्रालय ने दी सफाई, विराट कोहली को क्‍यों चुना गया 'खेल रत्‍न' के लिए समाजवादी पार्टी की ‘सामाजिक न्याय व लोकतंत्र बचाओ’ यात्रा पहुँची जंतर-मंतर, पार्टी संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भरी हुंकार सनी देओल-साक्षी तंवर स्‍टॉरर 'मोहल्‍ला अस्‍सी' आखिरकार इस दिन होगी रिलीज मुंबई में पेट्रोल के दाम पहुँचे 90 रूपये के करीब राष्ट्रीय स्कॉलरशिप परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि 25 सितम्बर आंध्रप्रदेश : नक्‍सलियों ने की टीडीपी के विधायक और पूर्व विधायक की हत्‍या क्‍यों मनाई जाती है अनंत चतुदर्शी, क्‍या है अंनतसूत्र का महत्‍व

जी.डी.सी. में 10 लाख रु. की लागत से बनेगा मुक्ताकाशी मंच, विधायक डॉ. मोहन यादव ने भूमि पूजन किया

जी.डी.सी. में 10 लाख रु. की लागत से बनेगा मुक्ताकाशी मंच, विधायक डॉ. मोहन यादव ने भूमि पूजन किया

Post By : Dastak Admin on 12-Sep-2018 21:34:52

gdc, मुक्ताकाशी मंच

    उज्जैन । बुधवार को उज्जैन दक्षिण के विधायक डॉ. मोहन यादव ने शा. कन्या महाविद्यालय दशहरा मैदान के परिसर में 10 लाख रुपये की लागत से बनाए जाने वाले मुक्ताकाशी मंच का भूमि पूजन किया। इस अवसर पर श्री बाबूलाल जैन, श्री शिव लश्करी एवं अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद थे। कॉलेज की प्राचार्य डॉ. उल्का यादव ने कहा कि काफी समय से महाविद्यालय में एक बड़े मंच की दरकार थी। विधायक डॉ. यादव द्वारा महाविद्यालय परिसर में मंच बनाने के लिए 10 लाख रु. की राशि की घोषणा पूर्व में की गई थी। मंच के बन जाने के बाद महाविद्यालय में आयोजित होने वाले विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम और वृहद स्तर पर हो सकेंगे। वर्तमान में कॉलेज में स्थित सभा भवन कम क्षमता का है।

    विधायक डॉ. मोहन यादव ने इस अवसर पर कहा कि उज्जैन के समस्त विद्यालयों और महाविद्यालयों के विकास के लिए निरन्तर कार्य किए जा रहे हैं, ताकि विद्यार्थियों को सभी सुविधाएँ मिल सकें। विधायक ने बताया कि हम सभी के लिए यह प्रसन्नता का विषय है कि हाल ही में गुणवत्ता के आधार पर किए गए सर्वे में प्रदेश के सर्वाधिक अच्छे महाविद्यालयों में उज्जैन के शा. माधव विज्ञान महाविद्यालया को भी शुमार किया गया है। उज्जैन को विज्ञान के क्षेत्र में आगे ले जाने के लिए भी शासन की ओर से विशेष प्रयास किए जायेंगे।

    इस अवसर पर महाविद्यालय के समस्त व्याख्याता, स्टॉफ और छात्राएँ मौजूद थे।

 

Tags: gdc, मुक्ताकाशी मंच

Post your comment
Name
Email
Comment
 

उज्जैन

विविध