खास खबरें 2011 में की थी शहर में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा की मांग विदेश मंत्रालय की निगरानी में आयोजित होगा प्रवासी भारतीय में 'स्‍पेशल 65' संग भोज, पीएम मोदी करेंगे शिरकत सीरिया में पड़ रही मौसम की मार, कड़ाके की ठण्‍ड से 15 बच्‍चों की मौत मनु साहनी बने आईसीसी के नए सीईओ सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के अपनी ही पार्टी के लिए बगावती बोल, कहा- पार्टी में अब 'तानाशाही' सरेआम हुई दीपक कलाल की पिटाई, राखी सावंत ने किया था शादी का ऐलान फिर बढ़े तेल के दाम, पेट्रोल आज हुआ इतना महंगा मीजल्स की बीमारी को जड़ से खत्म करना जरूरी : जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा गुजरात : गांधीनगर में आज पीएम मोदी सहित मेगा ट्रेड शो में हिस्‍सा लेंगे 125 देशों के प्रतिनिधि और दिग्‍गज उद्योगपति पौष मास की पुत्रदा एकादशी का व्रत रखने से मिलता है संतान प्राप्ति का वरदान

ज्ञानोदय विद्यालय में प्रतियोगी परिक्षाओं के लिए विशेष कोचिंग हेतु आवेदन आमंत्रित

ज्ञानोदय विद्यालय में प्रतियोगी परिक्षाओं के लिए विशेष कोचिंग हेतु आवेदन आमंत्रित

Post By : Dastak Admin on 12-Sep-2018 21:36:26

ज्ञानोदय विद्यालय

    उज्जैन  । शासकीय अनुसूचित जाति ज्ञानोदय विद्यालय नागझिरी लालपुर के प्राचार्य ने जानकारी दी कि विद्यालय में कक्षा 11 वीं और 12 वीं में भौतिकी, रसायन और जीव विज्ञान के विद्यार्थियों को जे.ई.ई. मैन एडवांस, पी. एम. टी., नीट आदि विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए विशेष कोचिंग सम्पादित की जाना है। यह कोचिंग प्रतिदिन 02 घंटे के मान से की जाएगी। इस हेतु इच्छुक ऐसे शिक्षक जो स्नातकोत्तर में प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हों, वे अपना बायोडेटा व अन्य आवश्यक दस्तावेज सहित आवेदन शुक्रवार 14 सितम्बर तक कार्यालयीन समय में जमा कर सकते हैं।

    कोचिंग कार्य के लिए नियमानुसार प्रति घंटा 300 रुपये के मानदेय  का भुगतान किया जाएगा। कोचिंग सेंटर भी उक्त अहर्ताधारी अपनी टीम के साथ आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही विद्यालय में गणित व विज्ञान विषय हेतु अतिथि शिक्षकों की भी आवश्यकता है।

 

Tags: ज्ञानोदय विद्यालय

Post your comment
Name
Email
Comment
 

उज्जैन

विविध