खास खबरें यूडीए की जमीन से अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस, युवक ने काट ली हाथ की नस आधार है पूरी तरह सुरक्षित, इससे मिली आम नागरिक को पहचान : सुप्रीम कोर्ट यूएन में ट्रम्‍प ने की भारत की तारीफ 'लाखों लोगों को गरीबी से बाहर निकाला' बैडमिंटन स्‍टार साइन नेहवाल की बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्‍यप के साथ बनी जोड़ी, जल्‍द होने वाली है शादी पीएम मोदी पर अक्रामक हुए राहुल गांधी बोले, पीएम मोदी है 'कमांडर इन थीफ' श्रीदेवी की मौत के बाद इस तरह पिता और बहनों के करीब आये अर्जुन कपूर निफ्टी 11100 के पार, सेंसेक्स 200 अंक मजबूत संबल योजना में 2 करोड़ से अधिक श्रमिक लाभान्वित : राज्यमंत्री श्री पाटीदार टॉपर छात्रा से पहले भी कई लड़कियों को अपना शिकार बना चुके थे रेवाड़ी काण्‍ड के दरिंदे आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

ज्ञानोदय विद्यालय में प्रतियोगी परिक्षाओं के लिए विशेष कोचिंग हेतु आवेदन आमंत्रित

ज्ञानोदय विद्यालय में प्रतियोगी परिक्षाओं के लिए विशेष कोचिंग हेतु आवेदन आमंत्रित

Post By : Dastak Admin on 12-Sep-2018 21:36:26

ज्ञानोदय विद्यालय

    उज्जैन  । शासकीय अनुसूचित जाति ज्ञानोदय विद्यालय नागझिरी लालपुर के प्राचार्य ने जानकारी दी कि विद्यालय में कक्षा 11 वीं और 12 वीं में भौतिकी, रसायन और जीव विज्ञान के विद्यार्थियों को जे.ई.ई. मैन एडवांस, पी. एम. टी., नीट आदि विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए विशेष कोचिंग सम्पादित की जाना है। यह कोचिंग प्रतिदिन 02 घंटे के मान से की जाएगी। इस हेतु इच्छुक ऐसे शिक्षक जो स्नातकोत्तर में प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हों, वे अपना बायोडेटा व अन्य आवश्यक दस्तावेज सहित आवेदन शुक्रवार 14 सितम्बर तक कार्यालयीन समय में जमा कर सकते हैं।

    कोचिंग कार्य के लिए नियमानुसार प्रति घंटा 300 रुपये के मानदेय  का भुगतान किया जाएगा। कोचिंग सेंटर भी उक्त अहर्ताधारी अपनी टीम के साथ आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही विद्यालय में गणित व विज्ञान विषय हेतु अतिथि शिक्षकों की भी आवश्यकता है।

 

Tags: ज्ञानोदय विद्यालय

Post your comment
Name
Email
Comment
 

उज्जैन

विविध