खास खबरें वाट्सएप पर पोस्ट करने पर पटवारी की शिकायत, कलेक्टर ने उज्जैन किया अटैच पंडित नेहरू की जयंती पर सोनिया गांधी और मनमोहन समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि अमेरिका : कैलिफोर्निया में लगी भीषण आग में अब तक हुई 44 की मौत, कई सेलिब्रिटीज के घर भी जले विराट कोहली खो बैठे थे अपना संयम - विश्‍वनाथन आनंद राहुल गांधी की मौजूदगी में टिकट बंटवारे को लेकर पायलट और डूडी में कहासुनी दीपिका के परिवार ने नारियल दे किया रणवीर का स्‍वागत, कोंकणी रिवाज से हुई सगाई आज से दिल्‍ली में शुरू होगा ट्रेड फेयर, 18 से मिलेगी आम लोगों को एंट्री पीएम मोदी-राहुल गांधी 16 नवम्‍बर को मध्‍यप्रदेश के एक ही जिले करेगें रैलियां केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का आज बेंगलुरू में राजकीय सम्‍मान के साथ अंतिम संस्‍कार छठ पूजा : संतान प्राप्ति और उनकी मंगल कामना के लिए करते है सूर्य की उपासना

ज्ञानोदय विद्यालय में प्रतियोगी परिक्षाओं के लिए विशेष कोचिंग हेतु आवेदन आमंत्रित

ज्ञानोदय विद्यालय में प्रतियोगी परिक्षाओं के लिए विशेष कोचिंग हेतु आवेदन आमंत्रित

Post By : Dastak Admin on 12-Sep-2018 21:36:26

ज्ञानोदय विद्यालय

    उज्जैन  । शासकीय अनुसूचित जाति ज्ञानोदय विद्यालय नागझिरी लालपुर के प्राचार्य ने जानकारी दी कि विद्यालय में कक्षा 11 वीं और 12 वीं में भौतिकी, रसायन और जीव विज्ञान के विद्यार्थियों को जे.ई.ई. मैन एडवांस, पी. एम. टी., नीट आदि विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए विशेष कोचिंग सम्पादित की जाना है। यह कोचिंग प्रतिदिन 02 घंटे के मान से की जाएगी। इस हेतु इच्छुक ऐसे शिक्षक जो स्नातकोत्तर में प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हों, वे अपना बायोडेटा व अन्य आवश्यक दस्तावेज सहित आवेदन शुक्रवार 14 सितम्बर तक कार्यालयीन समय में जमा कर सकते हैं।

    कोचिंग कार्य के लिए नियमानुसार प्रति घंटा 300 रुपये के मानदेय  का भुगतान किया जाएगा। कोचिंग सेंटर भी उक्त अहर्ताधारी अपनी टीम के साथ आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही विद्यालय में गणित व विज्ञान विषय हेतु अतिथि शिक्षकों की भी आवश्यकता है।

 

Tags: ज्ञानोदय विद्यालय

Post your comment
Name
Email
Comment
 

उज्जैन

विविध