खास खबरें वाट्सएप पर पोस्ट करने पर पटवारी की शिकायत, कलेक्टर ने उज्जैन किया अटैच पीएम मोदी ने की ट्विटर के सीईओ से मुलाकात, ट्विटर की तारीफ में बोले ये... अफरीदी ने इमरान को दी सलाह, कश्‍मीर को छोड़ पहले अपने 4 राज्‍य संभालें मिताली ने टी-20 में बनाया रिकॉर्ड, रोहित-विराट को भी पीछे छोड़ा राहुल गांधी की मौजूदगी में टिकट बंटवारे को लेकर पायलट और डूडी में कहासुनी लेक कोमो में सात जन्‍मों के बंधन में बंधे रणवीर-दीपिका, करण जौहर ने दी बधाई आज से दिल्‍ली में शुरू होगा ट्रेड फेयर, 18 से मिलेगी आम लोगों को एंट्री पीएम मोदी-राहुल गांधी 16 नवम्‍बर को मध्‍यप्रदेश के एक ही जिले करेगें रैलियां बहू और उसके परिजनों की प्रताड़ना से तंग आ ससुर खुद को गोली मार की आत्‍महत्‍या छठ पूजा : संतान प्राप्ति और उनकी मंगल कामना के लिए करते है सूर्य की उपासना

सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में ट्रेन पर चढ़े युवक, हाई वोल्‍टेज लाइन से एक की मौत

सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में ट्रेन पर चढ़े युवक, हाई वोल्‍टेज लाइन से एक की मौत

Post By : Dastak Admin on 10-Sep-2018 08:55:20

student died while taking selfie on train


अंबाला। अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन के यार्ड में खड़ी मालगाड़ी की छत पर चढ़कर सेल्फी ले रहे अंबाला के एक युवक आदित की हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई।

वह चंडीगढ़ की चितकारा यूनिवर्सिटी में बीबीए प्रथम वर्ष का छात्र था। उसका सोमवार को जन्मदिन था, लेकिन बीस साल का पूरा होने के पहले ही उसकी जान चली गई।

उसके साथ दो दोस्त भी थे, वे भी चपेट में आ जाते, गनीमत रही कि वे छत से कूद गए। आदित अपने दोस्तों शिवराज व सहारनपुर निवासी आशीर्वाद सेठी के साथ स्टेशन पर पहुंचा था।

उसका और शिवराज का परिवार अंबाला में रहता है। सेठी के पिता सेना में कर्नल हैं। वह पहले अंबाला में नियुक्त थे। तब से तीनों में दोस्ती रही। अब सेठी के पिता देहरादून में रहते हैं और उनका परिवार सहारनपुर में रहता है।

सेठी अहमदाबाद में एमबीबीएस कर रहा है। रविवार सुबह वह हिमाचल जाते समय ट्रेन से आदित के घर मिलने के लिए पहुंचा। साढ़े 12 बजे आदित व शिवराज उसे ट्रेन में बैठाने के लिए स्टेशन ले गए।

ट्रेन की जानकारी लेने के बाद वे कार से अंबाला शहर की ओर निकल पड़े। रास्ते में कार रोककर स्टेशन के यार्ड में पहुंचे और वहीं खड़ी एक मालगाड़ी की छत पर चढ़ गए।

जब तीनों सेल्फी लेने लगे तो उसी दौरान आदित का हाथ हाईवोल्टेज तार से टकरा गया और वह जलने लगा। यह देख शिवराज और सेठी कूद गए।

घटनास्थल पर पहुंची रेलवे पुलिस ने लाइन बंद कराने के बाद शव को रस्सियों में बांधकर नीचे उतारा। तीनों युवकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। आदित के पिता निजी मेडिकल कंपनी में मार्केटिग की नौकरी करते हैं।

Tags: student died while taking selfie on train

Post your comment
Name
Email
Comment
 

अन्य राज्य

विविध