खास खबरें यूडीए की जमीन से अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस, युवक ने काट ली हाथ की नस आधार है पूरी तरह सुरक्षित, इससे मिली आम नागरिक को पहचान : सुप्रीम कोर्ट यूएन में ट्रम्‍प ने की भारत की तारीफ 'लाखों लोगों को गरीबी से बाहर निकाला' बैडमिंटन स्‍टार साइन नेहवाल की बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्‍यप के साथ बनी जोड़ी, जल्‍द होने वाली है शादी पीएम मोदी पर अक्रामक हुए राहुल गांधी बोले, पीएम मोदी है 'कमांडर इन थीफ' श्रीदेवी की मौत के बाद इस तरह पिता और बहनों के करीब आये अर्जुन कपूर निफ्टी 11100 के पार, सेंसेक्स 200 अंक मजबूत संबल योजना में 2 करोड़ से अधिक श्रमिक लाभान्वित : राज्यमंत्री श्री पाटीदार टॉपर छात्रा से पहले भी कई लड़कियों को अपना शिकार बना चुके थे रेवाड़ी काण्‍ड के दरिंदे आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

5066 हितग्राहियों को संबल कार्ड, आवर्ती निधि एवं स्वरोजगार योजनाओं के हित लाभ वितरित

5066 हितग्राहियों को संबल कार्ड, आवर्ती निधि एवं स्वरोजगार योजनाओं के हित लाभ वितरित

Post By : Dastak Admin on 25-Aug-2018 20:24:50

hitgrahi sammelan

हितग्राही मूलक योजना के तहत हितग्राही सम्मेलन सम्पन्न 

सतना |  आज यहां टाउन हाल में सांसद श्री गणेश सिंह के मुख्यातिथ्य में सम्पन्न हुए हितग्राही सम्मेलन में 5066 हितग्राहियों को विभिन्न योजनाओं के हित लाभ बांटे गए। जिसमें मुख्यमंत्री जनकल्याण संबल योजना के तहत 5000 हितग्राहियों को श्रमिक पंजीयन कार्ड, 42 हितग्राहियों को आवर्ति निधि राशि, 16 हितग्राहियों को स्वरोजगार योजना के हित लाभ तथा 8 हितग्राहियों को ईरिक्षा वितरित किये गये। 
   सम्मेलन स्थल पर एलईडी के माध्यम से राजधानी भोपाल के मोतीलाल स्टेडियम में आयोजित राज्य स्तरीय हितग्राही सम्मेलन का सीधा प्रसारण दिखाया गया। सम्मेलन में बडी संख्या में उपस्थित हितग्राहियों और अतिथियों ने मुख्यमंत्री जी के उद्बोधन का सीधा प्रसारण देखा। इस अवसर पर कलेक्टर श्री मुकेश शुक्ला, विधायक श्री शंकरलाल तिवारी, महापौर श्रीमती ममता पाण्डेय, नगर निगम अध्यक्ष श्री अनिल जायसवाल, पूर्व अध्यक्ष श्री बाला यादव, जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक एवं बड़ी संख्या में हितग्राही उपस्थित थे। 
     हितग्राही सम्मेलन में सांसद श्री सिंह ने शासन की विभिन्न जनकल्याकारी योजनाओं का लाभ लेने की आम लोगांे से अपील की तथा विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं पर प्रकाश डाला। विधायक श्री शंकरलाल तिवारी ने संबल योजना एवं महापौर श्रीमती ममता पाण्डेय ने कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। कार्यक्रम में प्रतीक स्वरूप संबंल योजनान्तर्गत पुरूषोत्तम, प्रदीप गौतम, अजय सिंह, अशोक कुशवाहा, भुवनेश्वर, पवन साहू को कार्ड दिए गए। मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के तहत सर्वश्री राजकुमार बंशकार, आदेश गुप्ता, शिवम रैकवार, संजय सोनी को ईरिक्षा की चाबी दी गई। कार्यक्रम स्थल पर संबल योजना के शेष रहे हितग्राहियों के पंजीयन हेतु अलग काउंटर भी बनाया गया था।   

Tags: hitgrahi sammelan

Post your comment
Name
Email
Comment
 

सतना

विविध