खास खबरें वाट्सएप पर पोस्ट करने पर पटवारी की शिकायत, कलेक्टर ने उज्जैन किया अटैच पंडित नेहरू की जयंती पर सोनिया गांधी और मनमोहन समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि अमेरिका : कैलिफोर्निया में लगी भीषण आग में अब तक हुई 44 की मौत, कई सेलिब्रिटीज के घर भी जले विराट कोहली खो बैठे थे अपना संयम - विश्‍वनाथन आनंद राहुल गांधी की मौजूदगी में टिकट बंटवारे को लेकर पायलट और डूडी में कहासुनी दीपिका के परिवार ने नारियल दे किया रणवीर का स्‍वागत, कोंकणी रिवाज से हुई सगाई आज से दिल्‍ली में शुरू होगा ट्रेड फेयर, 18 से मिलेगी आम लोगों को एंट्री पीएम मोदी-राहुल गांधी 16 नवम्‍बर को मध्‍यप्रदेश के एक ही जिले करेगें रैलियां केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का आज बेंगलुरू में राजकीय सम्‍मान के साथ अंतिम संस्‍कार छठ पूजा : संतान प्राप्ति और उनकी मंगल कामना के लिए करते है सूर्य की उपासना

खरीफ-17 की बीमा राशि प्राप्त करने वाले किसानों को मिलेंगे प्रमाण-पत्र

खरीफ-17 की बीमा राशि प्राप्त करने वाले किसानों को मिलेंगे प्रमाण-पत्र

Post By : Dastak Admin on 27-Aug-2018 21:07:12

kharif fasal bima rashi

 

सतना | खरीफ-2017 की फसल बीमा राशि का लाभ पाने वाले किसानों को बैंकों द्वारा प्रमाण-पत्र दिए जाएंगे। इसकी तैयारियों की आज यहां बैंकर्स की बैठक में समीक्षा की गई। बैठक की अध्यक्षता मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री साकेत मालवीय ने की। बैठक में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व, उप संचालक कृषि एवं लीड़ बैंक के प्रतिनिधि समेत बैंकर्स उपस्थित थे। 
    मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत ने बैंकर्स से कहा कि वे किसानों को प्रमाण-पत्र वितरण की तैयारी कर लें। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत ने किसानों की सूची एवं प्रमाण-पत्र बैंकर्स को उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत ने जनप्रतिनिधियों के हाथों किसानों को प्रमाण-पत्र वितरित कराने को बैंकर्स से कहा। 
    बैठक में खरीफ 16, खरीफ 17 की बीमा राशि एवं खरीफ 18 में बीमा कराने वाले किसानों की संख्या पर भी चर्चा की गई। बैठक में बीमा संबंधी अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हुई।  
 

Tags: kharif fasal bima rashi

Post your comment
Name
Email
Comment
 

सतना

विविध