खास खबरें वाट्सएप पर पोस्ट करने पर पटवारी की शिकायत, कलेक्टर ने उज्जैन किया अटैच पंडित नेहरू की जयंती पर सोनिया गांधी और मनमोहन समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि अमेरिका : कैलिफोर्निया में लगी भीषण आग में अब तक हुई 44 की मौत, कई सेलिब्रिटीज के घर भी जले विराट कोहली खो बैठे थे अपना संयम - विश्‍वनाथन आनंद राहुल गांधी की मौजूदगी में टिकट बंटवारे को लेकर पायलट और डूडी में कहासुनी दीपिका के परिवार ने नारियल दे किया रणवीर का स्‍वागत, कोंकणी रिवाज से हुई सगाई आज से दिल्‍ली में शुरू होगा ट्रेड फेयर, 18 से मिलेगी आम लोगों को एंट्री पीएम मोदी-राहुल गांधी 16 नवम्‍बर को मध्‍यप्रदेश के एक ही जिले करेगें रैलियां केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का आज बेंगलुरू में राजकीय सम्‍मान के साथ अंतिम संस्‍कार छठ पूजा : संतान प्राप्ति और उनकी मंगल कामना के लिए करते है सूर्य की उपासना

सड़क सुरक्षा सप्ताह एवं यातायात जागरूकता अभियान प्रारंभ

सड़क सुरक्षा सप्ताह एवं यातायात जागरूकता अभियान प्रारंभ

Post By : Dastak Admin on 04-Sep-2018 20:57:28

सड़क सुरक्षा सप्ताह, यातायात जागरूकता अभियान

 

सतना | सडक सुरक्षा एवं यातायात अभियान का शुभारंभ यहां मंगलवार को विधायक श्री शंकरलाल तिवारी के मुख्यातिथ्य में हुआ। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक श्री संतोष सिंह गौर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौतम सालंकी, सीएसपी श्री व्ही.डी. पाण्डेय, यातायात डीएसपी श्री अखिलेष तिवारी, श्री शैलेन्द्र त्रिपाठी, पार्षद राजू अग्रवाल, कैलाश शर्मा सहित बड़ी संख्या में छात्र उपस्थित थे। 
   विधायक श्री तिवारी ने इस अवसर पर कहा कि सभी को यातायात नियमों का पालन करना चाहिये। नियमों का पालन करने से बडी संख्या में हो रही  सड़क दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है। पुलिस अधीक्षक श्री गौर ने यातायात नियमों का पालन करने की अपील की तथा यातायात के नियमों का जागरूकता रथ एवं मोटर साइकिल रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। पुलिस अधीक्षक श्री गौर ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशन में 4 से 11 सितम्बर तक सडक सुरक्षा एवं यातायात जागरूकता अभियान चलाया जावेगा। इस दौरान विभिन्न स्थानों तथा स्कूलों में भी जागरूकता के कार्यक्रमों का आयोजन किया जावेगा।

Tags: सड़क सुरक्षा सप्ताह, यातायात जागरूकता अभियान

Post your comment
Name
Email
Comment
 

सतना

विविध