खास खबरें कलेक्टर ने दी डेड लाइन: सीएम हेल्पलाइन की पेंडिंग शिकायतें एक सप्ताह में हल करें आज भी दो महिलाओं ने की प्रवेश की कोशिश, तनाव सीरिया में पड़ रही मौसम की मार, कड़ाके की ठण्‍ड से 15 बच्‍चों की मौत मनु साहनी बने आईसीसी के नए सीईओ सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के अपनी ही पार्टी के लिए बगावती बोल, कहा- पार्टी में अब 'तानाशाही' अंकिता लोखंडे ने इजहार, बोलीं- 'हां मैं प्यार में हूं' शीर्ष 100 ग्लोबल थिंकर्स की सूची में भारतीय मुकेश अंबानी का नाम मीजल्स की बीमारी को जड़ से खत्म करना जरूरी : जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा कर्नाटक : दो निर्दलीय विधायकों ने लिया समर्थन वापस, सीएम कुमार स्‍वामी बोले- मेरी सरकार स्थिर संगम का पहला स्नान, उमड़ रहा जनसैलाब

सड़क सुरक्षा सप्ताह एवं यातायात जागरूकता अभियान प्रारंभ

सड़क सुरक्षा सप्ताह एवं यातायात जागरूकता अभियान प्रारंभ

Post By : Dastak Admin on 04-Sep-2018 20:57:28

सड़क सुरक्षा सप्ताह, यातायात जागरूकता अभियान

 

सतना | सडक सुरक्षा एवं यातायात अभियान का शुभारंभ यहां मंगलवार को विधायक श्री शंकरलाल तिवारी के मुख्यातिथ्य में हुआ। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक श्री संतोष सिंह गौर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौतम सालंकी, सीएसपी श्री व्ही.डी. पाण्डेय, यातायात डीएसपी श्री अखिलेष तिवारी, श्री शैलेन्द्र त्रिपाठी, पार्षद राजू अग्रवाल, कैलाश शर्मा सहित बड़ी संख्या में छात्र उपस्थित थे। 
   विधायक श्री तिवारी ने इस अवसर पर कहा कि सभी को यातायात नियमों का पालन करना चाहिये। नियमों का पालन करने से बडी संख्या में हो रही  सड़क दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है। पुलिस अधीक्षक श्री गौर ने यातायात नियमों का पालन करने की अपील की तथा यातायात के नियमों का जागरूकता रथ एवं मोटर साइकिल रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। पुलिस अधीक्षक श्री गौर ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशन में 4 से 11 सितम्बर तक सडक सुरक्षा एवं यातायात जागरूकता अभियान चलाया जावेगा। इस दौरान विभिन्न स्थानों तथा स्कूलों में भी जागरूकता के कार्यक्रमों का आयोजन किया जावेगा।

Tags: सड़क सुरक्षा सप्ताह, यातायात जागरूकता अभियान

Post your comment
Name
Email
Comment
 

सतना

विविध