खास खबरें न्यायालयीन प्रकरणों में समय-सीमा में जवाब प्रस्तुत किया जाये डूडल कर रहा मतदान के लिए लोगों को प्रेरित अमेरिका में आज जारी होगी रूसी दखल की जांच से जुड़ी मुलर रिपोर्ट भारतीय टीम के चयन पर बोले रवि शास्‍त्री 'मैं 16 खिलाडियों की टीम चुनता', खिलाडियों को दी निराश न होने की सलाह जेल के दिन याद करके रोई साध्‍वी प्रज्ञा, बोली-पीटने वाले बदलते थे पर पिटने वाली मैं वही रहती थी दो साल तक स्‍क्रीन से इसलिए गायब रहे आदित्‍य रॉय कपूर सोने की कीमत में गिरावट का दौर जारी विज्ञापन ‘‘चौकीदार चोर है‘‘ पर लगी रोक वाराणसी में मोदी के खिलाफ उतर सकती है प्रियंका गांधी, राहुल बोले-सस्‍पेंस बुरा नहीं हनुमान जी के इन मंत्रों का पाठ करने से मिलती है शारीरिक पीड़ा से मुक्ति

सड़क सुरक्षा सप्ताह एवं यातायात जागरूकता अभियान प्रारंभ

सड़क सुरक्षा सप्ताह एवं यातायात जागरूकता अभियान प्रारंभ

Post By : Dastak Admin on 04-Sep-2018 20:57:28

सड़क सुरक्षा सप्ताह, यातायात जागरूकता अभियान

 

सतना | सडक सुरक्षा एवं यातायात अभियान का शुभारंभ यहां मंगलवार को विधायक श्री शंकरलाल तिवारी के मुख्यातिथ्य में हुआ। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक श्री संतोष सिंह गौर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौतम सालंकी, सीएसपी श्री व्ही.डी. पाण्डेय, यातायात डीएसपी श्री अखिलेष तिवारी, श्री शैलेन्द्र त्रिपाठी, पार्षद राजू अग्रवाल, कैलाश शर्मा सहित बड़ी संख्या में छात्र उपस्थित थे। 
   विधायक श्री तिवारी ने इस अवसर पर कहा कि सभी को यातायात नियमों का पालन करना चाहिये। नियमों का पालन करने से बडी संख्या में हो रही  सड़क दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है। पुलिस अधीक्षक श्री गौर ने यातायात नियमों का पालन करने की अपील की तथा यातायात के नियमों का जागरूकता रथ एवं मोटर साइकिल रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। पुलिस अधीक्षक श्री गौर ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशन में 4 से 11 सितम्बर तक सडक सुरक्षा एवं यातायात जागरूकता अभियान चलाया जावेगा। इस दौरान विभिन्न स्थानों तथा स्कूलों में भी जागरूकता के कार्यक्रमों का आयोजन किया जावेगा।

Tags: सड़क सुरक्षा सप्ताह, यातायात जागरूकता अभियान

Post your comment
Name
Email
Comment
 

सतना

विविध