खास खबरें शुरू हुई गरबों की तैयारी, नवरंग डांडिया की युवतियों का प्रशिक्षण प्रारंभ इन राज्‍यों में कम होंगे पेट्रोल-डीजल के दाम, वैट घटाने पर बनी सहमति यूएन में ट्रम्‍प ने की भारत की तारीफ 'लाखों लोगों को गरीबी से बाहर निकाला' एशिया कप : भारत-अफगानिस्‍तान के बीच हुआ टाई, धोनी ने तोड़ा ये रिकॉर्ड पीएम मोदी पर अक्रामक हुए राहुल गांधी बोले, पीएम मोदी है 'कमांडर इन थीफ' अजय देवगन ने किया कुछ ऐसा, पत्नि काजोल ने दे डाली 'घर न आने की धमकी' सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे भोपाल-इन्दौर मेट्रो रेल परियोजना के लिये 405 पद के सृजन की मंजूरी लेह-लद्दाख : भारी बर्फबारी में फंसे 311 पर्यटकों को सुरक्षा निकाला गया, अब भी कई फंसे आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

सड़क सुरक्षा सप्ताह एवं यातायात जागरूकता अभियान प्रारंभ

सड़क सुरक्षा सप्ताह एवं यातायात जागरूकता अभियान प्रारंभ

Post By : Dastak Admin on 04-Sep-2018 20:57:28

सड़क सुरक्षा सप्ताह, यातायात जागरूकता अभियान

 

सतना | सडक सुरक्षा एवं यातायात अभियान का शुभारंभ यहां मंगलवार को विधायक श्री शंकरलाल तिवारी के मुख्यातिथ्य में हुआ। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक श्री संतोष सिंह गौर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौतम सालंकी, सीएसपी श्री व्ही.डी. पाण्डेय, यातायात डीएसपी श्री अखिलेष तिवारी, श्री शैलेन्द्र त्रिपाठी, पार्षद राजू अग्रवाल, कैलाश शर्मा सहित बड़ी संख्या में छात्र उपस्थित थे। 
   विधायक श्री तिवारी ने इस अवसर पर कहा कि सभी को यातायात नियमों का पालन करना चाहिये। नियमों का पालन करने से बडी संख्या में हो रही  सड़क दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है। पुलिस अधीक्षक श्री गौर ने यातायात नियमों का पालन करने की अपील की तथा यातायात के नियमों का जागरूकता रथ एवं मोटर साइकिल रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। पुलिस अधीक्षक श्री गौर ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशन में 4 से 11 सितम्बर तक सडक सुरक्षा एवं यातायात जागरूकता अभियान चलाया जावेगा। इस दौरान विभिन्न स्थानों तथा स्कूलों में भी जागरूकता के कार्यक्रमों का आयोजन किया जावेगा।

Tags: सड़क सुरक्षा सप्ताह, यातायात जागरूकता अभियान

Post your comment
Name
Email
Comment
 

सतना

विविध