खास खबरें 2011 में की थी शहर में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा की मांग विदेश मंत्रालय की निगरानी में आयोजित होगा प्रवासी भारतीय में 'स्‍पेशल 65' संग भोज, पीएम मोदी करेंगे शिरकत सीरिया में पड़ रही मौसम की मार, कड़ाके की ठण्‍ड से 15 बच्‍चों की मौत मनु साहनी बने आईसीसी के नए सीईओ सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के अपनी ही पार्टी के लिए बगावती बोल, कहा- पार्टी में अब 'तानाशाही' सरेआम हुई दीपक कलाल की पिटाई, राखी सावंत ने किया था शादी का ऐलान फिर बढ़े तेल के दाम, पेट्रोल आज हुआ इतना महंगा एप्टीट्यूड टेस्ट दो पारी और पात्रता परीक्षा एक पारी में होगी गुजरात : गांधीनगर में आज पीएम मोदी सहित मेगा ट्रेड शो में हिस्‍सा लेंगे 125 देशों के प्रतिनिधि और दिग्‍गज उद्योगपति पौष मास की पुत्रदा एकादशी का व्रत रखने से मिलता है संतान प्राप्ति का वरदान

कलेक्टर द्वारा स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट की समीक्षा

कलेक्टर द्वारा स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट की समीक्षा

Post By : Dastak Admin on 08-Sep-2018 16:31:39

smart city project

 

सतना | कलेक्टर श्री मुकेश शुक्ला ने आज यहां कलेक्ट्रेट में सम्पन्न हुई बैठक में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट की तैयारियों की समीक्षा की। बैठक में नगर निगम आयुक्त श्री प्रवीण सिंह अढ़ायच समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे। 
    बैठक में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को मूर्तरूप देने के लिए विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। बैठक में ए.बी.डी. एरिया के मास्टर प्लान के अनुमोदन के संबंध में चर्चा की गई तथा कमाण्ड एवं कन्ट्रोल सेन्टर बनाने के संबंध में भी चर्चा की गई। कलेक्टर ने सतना के स्मार्ट सिटी के प्रोजेक्ट पर हर छोटी-बड़ी बात का ध्यान रखते हुए गंभीरता से कार्य करने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

Tags: smart city project

Post your comment
Name
Email
Comment
 

सतना

विविध