खास खबरें खाटू श्याम जन्मोत्सव आज अमृतसर ब्‍लॉस्‍ट मामले में राजनाथ सिंह ने दिऐ सख्‍त जांच के निर्देश, एनआईए की टीम पहुंची अमृतसर क्‍यों जमाल खशोगी के हत्‍या के टेप को सुनने से ट्रम्‍प को कर दिया गया मना ? विश्व महिला मुक्केबाजी के क्‍वार्टर फाइनल में पहुँची मैरीकॉम सीएम खट्टर ने दिया विवादित बयान, बोले-रिश्‍ते खराब होने पर ज्‍यादातर होते है रेप के मामले दर्ज, कांग्रेस ने कहा-माफी मांगों अयोध्‍या में कारसेवकों के साथ हुये गोलीकाण्‍ड पर बनी 'राम जन्मभूमि' का ट्रेलर रिलीज RBI बोर्ड की अहम बैठक शुरू, किन अहम मुद्दों पर होगा विचार .... राज्यपाल के जन्म दिन पर न्यू मार्केट व्यापारी संघ पुस्तकें भेंट करेगा लालू प्रसाद यादव की तबीयत हुई खराब, पैर में हआ फोड़ा, बिगड़ी हालत देवोत्‍थान एकादशी के दिन कभी न करें ये काम..

आईएफएमआईएस वाउचर फीडिंग एवं महंगाई भत्ता भुगतान हेतु समस्त डीडीओ आवश्यक कार्यवाही शीघ्रातीशीघ्र करें- कलेक्टर

आईएफएमआईएस वाउचर फीडिंग एवं महंगाई भत्ता भुगतान हेतु समस्त डीडीओ आवश्यक कार्यवाही शीघ्रातीशीघ्र करें- कलेक्टर

Post By : Dastak Admin on 03-Aug-2018 22:06:01

ifmis voucher feeding

 

अनुपपुर | कलेक्टर श्रीमती अनुग्रह पी ने समस्त आहरण एवं संवितरण अधिकारियों को यह स्पष्ट किया है कि कर्मचारियों को उनकी मेहनत का उनकी सेवाओं का उचित पारितोषिक समय से प्रदान करवाना समस्त सम्बंधित डीडीओ का दायित्व है। इस हेतु आईएफएमआईएस वाउचर की फीडिंग का कार्य, एरीयर राशि के भुगतान हेतु आवश्यक औपचारिकताएँ, सेवा पुस्तिका जाँच हेतु आईएफएमआईएस के माध्यम से ऑनलाइन वेतन नियमन, दैनिक वेतन भोगी एवं स्थायी कर्मियों के भुगतान की जानकारी, एनपीएस डाटा की जाँच सुधार एवं सत्यापन का कार्य शीघ्रतिशीघ्र सम्पादित करें। इन गतिविधियों की पूर्ति न होने के कारण अगर किसी शासकीय सेवक को भुगतान नहीं हो पाता है तो सम्बंधित डीडीओ जिम्मेदार होंगे।
   इसके अतिरिक्त आपने बताया कि देयको के जनरेशन के पश्चात अगले दिन सायं 3 बजे तक कोषालय में देयको का प्रस्तुतीकरण अनिवार्य रूप से करे। ऐसा न होने पर देयक अस्वीकृत कर दिए जाएँगे। डीडीओ इस हेतु आवश्यक व्यवस्थाएँ सुनिश्चित करें। आपने यह भी कहा कि ऐसे शासकीय सेवक जिनके वेतन किसी कारण से रोके गए हैं उनकी सूची भी सम्बंधित आहरण एवं संवितरण अधिकारी कोषालय में शीघ्रतीशीघ्र उपलब्ध कराए।

Tags: ifmis voucher feeding

Post your comment
Name
Email
Comment
 

अनूपपुर

विविध