खास खबरें मोगली बाल उत्सव- 2018, एप्को में राज्य स्तरीय ट्रेनर एवं क्विज मास्टर प्रशिक्षण कार्यक्रम आज सीबीएसई ने दी बच्‍चों और अभिभावकों को 'मोमो चैलेंज' से दूर रहने की चेतावनी राफेड विवाद में पाक ने अड़ाई अपनी टांग, कहा- सरकार कर रही पीएम मोदी को बचाने की कोशिश एशिया कप : रोहित-धवन ने जमाया शतक, पाकिस्‍तान पर 9 विकेट से भारत की धमाकेदार जीत समाजवादी पार्टी की ‘सामाजिक न्याय व लोकतंत्र बचाओ’ यात्रा पहुँची जंतर-मंतर, पार्टी संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भरी हुंकार सनी देओल-साक्षी तंवर स्‍टॉरर 'मोहल्‍ला अस्‍सी' आखिरकार इस दिन होगी रिलीज मुंबई में पेट्रोल के दाम पहुँचे 90 रूपये के करीब राष्ट्रीय स्कॉलरशिप परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि 25 सितम्बर बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की कार में गोलियां से भून कर हत्‍या आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

अपर कलेक्टर डॉ. आर.पी. तिवारी ने आवेदकों की समस्याओं का किया त्वरित निदान

अपर कलेक्टर डॉ. आर.पी. तिवारी ने आवेदकों की समस्याओं का किया त्वरित निदान

Post By : Dastak Admin on 07-Aug-2018 22:38:02

jansunvai

अनुपपुर | राज्य शासन के आदेशानुसार नागरिकों की निजी व सार्वजनिक समस्याओं, शिकायतों, मांग आवेदनों और बीमारी के उपचार व अन्य प्रकार की सहायता आवेदनों के त्वरित निराकरण हेतु हर सप्ताह मंगलवार के दिन साप्ताहिक जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया जाता है। आम नागरिको ने जनसुनवाई का महत्व पहचाना है। जन-सुनवाई के माध्यम से अधिकारियों द्वारा नागरिकों की समस्याओं को सुनकर तत्काल उनका निराकरण किया जाता है। जन-सुनवाई में कई फरियादियों की समस्यायें सुनी गईं। आवेदकों की समस्याओं का त्वरित निराकरण कर सुशासन की अवधारणा पर अनूपपुर में अमल किया जा रहा है। अपर कलेक्टर डॉ आर.पी. तिवारी ने जिलेभर से आये आवेदकों की समस्याओं का त्वरित निदान किया। जन सुनवाई के दौरान  विभागीय अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। 
   जनसुनवाई में जनपद पंचायत अनूपपुर ग्राम सकोला पो बदरा निवासी शशी सोनी ने पुनः काम दिलाने के संबंध में,तह. पुष्पराजगढ़ ग्राम अल्होर पो. करपा निवासी शिवकुमार पिता श्री सुभाष प्रसाद ने पटवारी के द्वारा पट्टा न बनाये जाने के संबंध में, ग्राम बिचारपुर पो. लामाटोला निवासी कमलेश कुमार बैगा पिता डफली बैगा ने भृत्य के पद पर कार्यरत के संबंध में, डाकघर पटनाकला वार्ड क्रं 04 थाना चचाई तहसील निवासी वनमाली पिता तीरथ सिंह ने ग्राम पटनाकला, प.ह. पटनाकला, रानिमं. व तहसील अनूपपुर स्थित शासकीय आम निस्तार की भूमि खसरा क्रं. 472 से अतिमक्रमण हटाने हेतु। संबंध में अपर कलेक्टर डॉ आर.पी. तिवारी ने जनसुनवाई में उपस्थित संबधित अधिकारियों को आवश्यक निदान करने के निर्देश दियें साथ ही दूरभाष के माध्यम से भी मैदानी अमलों को निर्देशित किया।

Tags: jansunvai

Post your comment
Name
Email
Comment
 

अनूपपुर

विविध