खास खबरें दक्षिण ग्रामीण कार्यालय के शुभारंभ पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ग्रहण की कांग्रेस की सदस्यता विदेशी फंडिंग से घाटी में तैयार हो रहे है आतंकी - सेना प्रमुख यमन में छिड़ा गृहयुद्ध, 24 घण्‍टे में 150 लोगों की हुई मौत बॉक्सिंग के खिलाडि़यों को दिल्‍ली की हवा में हो रही सांस लेने में दिक्‍कत संघ को लेकर मध्‍यप्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी में सियासी घमासान, शिवराज बोले 'कोई नहीं रोक सकता' सुपरहीरो हल्‍क, स्‍पाइडरमैन का किरदार बनाने वाले स्‍टेली का निधन निफ्टी 10460 के पास, सेंसेक्स 95 अंक कमजोर आचार संहिता के 35 दिनों में अब-तक लगभग 50 करोड़ की सामग्री और नगदी जब्त : मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का आज बेंगलुरू में राजकीय सम्‍मान के साथ अंतिम संस्‍कार छठ पूजा : संतान प्राप्ति और उनकी मंगल कामना के लिए करते है सूर्य की उपासना

काल भैरव मंदिर के बाहर दुकानों पर आबकारी टीम ने बोला धावा, अज्ञात लोगों ने किया पथराव

काल भैरव मंदिर के बाहर दुकानों पर आबकारी टीम ने बोला धावा, अज्ञात लोगों ने किया पथराव

Post By : Dastak Admin on 07-Sep-2018 09:17:37

abkari vibhag, kaalbhairav mandir


काल भैरव मंदिर के बाहर अवैध शराब पकड़ने गई आबकारी टीम पर गुरुवार को हमला हो गया। कार्रवाई के बाद वापस लौटते समय उन पर अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया। इसमें आबकारी विभाग के दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। 

पांच चौपहिया वाहनों में सवार होकर गुरुवार को आबकारी दल ने शहर में कई जगह दबिश दी। कालभैरव मंदिर के बाहर फूल प्रसाद की दुकानों पर दबिश देकर तलाशी ली गई। यहां से अंग्रेजी शराब के 399 पाव जब्त किए। करीब 60 हजार रुपए कीमत की शराब जब्त करते हुए अवैध शराब बेच रहे भैरवगढ़ निवासी विनोद मालवीय के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया। दबिश के बाद उपनिरीक्षक राजेन्द्र कुमार शुक्ला, काैशल्या साबवानी, माधुरी गामड़, रामगोपाल चावड़ा, प्रणय जैन समेत अन्य पुलिसकर्मी जीप में बैठकर वापस लौटने लगे तभी उन पर पथराव किया। टीम के सदस्यों ने गाड़ी नहीं रोकी और कार्यालय लौट आए। आबकारी नियंत्रक एनएच पचौरी ने घटना की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं अक्सर दबिश के दौरान होती है इसलिए नजर अंदाज कर देते है। इसी कारण थाने में रिपोर्ट भी नहीं की गई। 

केशर लक्ष्मी होटल में सात महिलाओं को शराब पीते पकड़ा 
आबकारी दल ने बताया सुबह केशर लक्ष्मी पर भी दबिश दी थी। यहां सात महिलाओं को शराब पीते पकड़कर उनसे आठ बोतल शराब जब्त की। होटल मालिक के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया। 

Tags: abkari vibhag, kaalbhairav mandir

Post your comment
Name
Email
Comment
 

उज्जैन संभाग

विविध