खास खबरें दक्षिण ग्रामीण कार्यालय के शुभारंभ पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ग्रहण की कांग्रेस की सदस्यता विदेशी फंडिंग से घाटी में तैयार हो रहे है आतंकी - सेना प्रमुख पेरिस में टॉपलेस होकर महिला ने किया ट्रम्‍प का विरोध, समारोह में विश्‍व के कई नेता थे शामिल बॉक्सिंग के खिलाडि़यों को दिल्‍ली की हवा में हो रही सांस लेने में दिक्‍कत तेलंगाना में कांग्रेस की पहली सूची जारी, 65 प्रत्‍याशियों के नाम शामिल केदारनाथ का नया पोस्‍टर रिलीज निफ्टी 10630 के पार, सेंसेक्स 150 अंक मजबूत आचार संहिता के 35 दिनों में अब-तक लगभग 50 करोड़ की सामग्री और नगदी जब्त : मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी टीचर नें छात्र की इतनी बेरहमी से की पिटाई की छात्र को मार गया लकवा, कसूर सिर्फ ड्राइंग बुक पूरी नही की.. आज मिलेगा श्री गणेश से सौभाग्‍य का वरदान, लाभ पंचमी पर ऐसे करें विघ्‍नहर्ता की पूजा

102 नॉट आउट (4 मई)

102 नॉट आउट (4 मई)

Post By : Dastak Admin on 07-Apr-2018 19:37:21

102 not out


अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की नई फिल्म '102 नॉट आउट' 4 मई को रिलीज होगी। इससे लंबे समय बाद अमिताभ-ऋषि की जोड़ी बड़े परदे पर लौट रही हैं। ये बड़े परदे पर उनकी 27 साल बाद वापसी है। भले ही दोनों की उम्र मिलकर 138 साल हों लेकिन अब वो कहने जा रहे हैं '102 नॉट आउट'।

इसके ट्रेलर में अमिताभ अपने पूरे रंग में नजर आ रहे हैं। उन्हें पूरे वक्त ऋषि कपूर को छेड़ते हुए देखा जा सकता है। 'ओह माय गॉड' जैसी फिल्म बनाने वाले नेशनल अवॉर्ड विनर उमेश शुक्ला की फिल्म '102 नॉट आउट' बुजुर्ग बाप-बेटे की कहानी है, जिसमें अमिताभ पिता और ऋषि बेटे की भूमिका में हैं।

सौम्या जोशी के नाटक पर आधारित ये फिल्म न सिर्फ़ हर तरह के इमोशन को परिभाषित करती है बल्कि ये एक फन लविंग स्टोरी भी है। फिल्म में 75 साल के बेटे की भूमिका निभा रहे ऋषि कपूर अमिताभ के साथ फिर से स्क्रीन शेयर कर बेहद खुश हैं। इससे पहले 'कपूर एंड संस' में ऋषि 90 साल के बुजुर्ग का रोल निभा चुके हैं जबकि सालों से बिग बी पर्दे पर बुजुर्ग वाले रोल निभाते रहे हैं लेकिन इस बार परदे पर उनकी उम्र का ग्राफ और चढ़ा है। हाल के वर्षों में अमिताभ ने 'पीकू', 'शमिताभ' और 'तीन' जैसी फिल्मों में उम्रदराजी दिखाई है।

Tags: 102 not out

Post your comment
Name
Email
Comment
 

नई फ़िल्में

विविध