खास खबरें कालिदास समारोह स्थगित होने के आदेश जारी अनंत कुमार का अंतिम संस्कार आज, पीएम ने बेंगलुरु जाकर दी श्रद्धांजलि मार्वल कॉमिक्स के रियल लाइफ 'सुपरहीरो' स्टैन ली का निधन विराट कोहली खो बैठे थे अपना संयम - विश्‍वनाथन आनंद संघ को लेकर मध्‍यप्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी में सियासी घमासान, शिवराज बोले 'कोई नहीं रोक सकता' सलमान खान करना चाहते थे जूही से शादी, लेकिन पिता ने ठुकरा दिया था प्रपोजल निफ्टी 10460 के पास, सेंसेक्स 95 अंक कमजोर सॉंप के डसने से हुई बुजुर्ग की मौत, जिंदा करने मुर्दाघर में चलती रही तंत्र क्रिया केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का आज बेंगलुरू में राजकीय सम्‍मान के साथ अंतिम संस्‍कार छठ पूजा : संतान प्राप्ति और उनकी मंगल कामना के लिए करते है सूर्य की उपासना

परमाणु (25 मई)

परमाणु (25 मई)

Post By : Dastak Admin on 11-May-2018 09:44:32

parmanu, movie

पोखरण परमाणु परीक्षण पर बन रही जॉन अब्राहम और डायना पेंटी स्टारर 'परमाणु' तमाम मुसीबतों से जूझने के बाद अब रिलीज को तैयार है। इस फिल्म के लिए प्रचार की पूरी प्रक्रिया दोहराई गई क्योंकि निर्माताओं के बीच हुए झगड़े के कारण यह अटक गई थी।

निर्माताओं में झगड़ा इस कदर बढ़ा कि इसकी प्रचार सामग्री तक वापस ले ली गई थी। यूट्यूब से इसका ट्रेलर भी गायब हो गया था। इसका नया टीजर काफी प्रभावी बना है। इसे देखकर फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ती है। बोमन ईरानी की आवाज में टीजर में यह कहानी सुनाई जा रही है। अटल बिहारी बाजपेई की सरकार के दौरान भारत में किस तरह तरह परमाणु परीक्षण की कहानी लिखी गई थी, इसकी भूमिका टीजर में साफ होती है। जॉन को डेशिंग लुक में यहां देखा जा सकता है।

पिछले साल जुलाई में निर्माताओं ने इस फिल्म में डायना पेंटी का लुक जारी करके प्रचार की शुरूआत की थी। इस फिल्म को जॉन अब्राहम और Kriarj एंटरटेनमेंट मिलकर प्रोड्यूस कर रहे थे। झगड़ा भी इन दोनों में शुरू हुआ।

इसके डायरेक्टर अभिषेक शर्मा हैं, जो पॉलिटिकल कॉमेडी फ़िल्म 'तेरे बिन लादेन' बना चुके हैं। 'परमाणु' 8 दिसंबर को रिलीज़ की जानी थी, फिर इसकी तारीख दो बार बदली। अब यह फिल्म 25 मई को रिलीज होगी।

इसकी पटकथा साइविन क्वेडरस और संयुक्ता चावला शेख ने लिखी है। फ़िल्म में जॉन का रोल क्या होगा, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है। जॉन इससे पहले पॉलिटिकल थ्रिलर फ़िल्म 'मद्रास कैफ़े' बना चुके हैं, जो पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या का साजिश से प्रेरित फ़िल्म थी। इस फ़िल्म में जॉन ने इंटेलीजेंस ब्यूरो के अधिकारी का किरदार निभाया था।

Tags: parmanu, movie

Post your comment
Name
Email
Comment
 

नई फ़िल्में

विविध