खास खबरें माहौल बिगाड़ने वालों के विरूद्ध होगी रासुका की कार्रवाई तीन तलाक अध्यादेश को मोदी कैबिनेट ने दी मंजूरी, कानून मंत्री ने की पुष्टि ईलाज के बहाने पत्नि को भेजा भारत, फिर वाट्सएप पर दे दिया तलाक एशिया कप में आज भारत-पाक का होगा आमना-सामना नीतीश-मोदी के खिलाफ राहुल-तेजस्‍वी करेंगे 'MY+BB' फॉर्मूले पर काम मैडम तुसाद में नजर आएंगी सनी लियोन निफ्टी 11300 के ऊपर, सेंसेक्स 100 अंक मजबूत पत्रकारों के लिये स्वास्थ्य एवं दुर्घटना समूह बीमा की राशि बढ़कर 4 लाख हुई दिल्‍ली : 7 साल की मासूम के साथ हुई हैवानियत, आरोपी ने प्राइवेट पार्ट में डाला प्‍लास्टिक का पाइप क्‍यों मनाई जाती है तेजा दशमी, कौन थे तेजाजी महाराज ?

2018 के आने वाले 6 महीने के इस साल के लिए और भी धमाकेदार साबित होगी ये फिल्में...

2018 के आने वाले 6 महीने के इस साल के लिए और भी धमाकेदार साबित होगी ये फिल्में...

Post By : Dastak Admin on 11-Jul-2018 15:20:59

bollywood ki nai movie

मुंबई। बॉलीवुड इड्रंस्टी में सालों से कई फिल्में बन रही है और बॉक्स ऑफिस पर खानों ने पहले से ही अपना बोलबाला रखा हुआ है। वहीं 2018 का आधा साल बीत चुका है और ये साल बॉलीवुड के लिए अब तक तो अच्छा रहा है,लेकिन आने वाले 6 महीने इस साल के लिए और भी धमाकेदार साबित होने वाला है। 

जुलाई से दिसंबर के बीच लगभग 25- 30 बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने वाली हैं। जिनका कुल बजट 1000 करोड़ से भी ऊपर का है।अब देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी क्या छाप छोड़ती है। आईये आपकों बताते है कि इस साल कि आने वाली ये फिल्म कौन –कौन सी है। 
धड़क- श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की यह डेब्यू फिल्म मराठी फिल्म सैरात की रीमेक है। फिल्म 60-70 करोड़ की कमाई कर सकती है।
मणिकर्णिका- कंगना रनौत की यह फिल्म रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। फिल्म बिग बजट है.. लिहाजा, 100 करोड़ तक की कमाई भी कर सकती है। फिल्म सितंबर में रिलीज हो सकती है।
गोल्ड- वहीं, 15 अगस्त को आने वाली है अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड.. ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है।

Tags: bollywood ki nai movie

Post your comment
Name
Email
Comment
 

नई फ़िल्में

विविध