खास खबरें मोगली बाल उत्सव- 2018, एप्को में राज्य स्तरीय ट्रेनर एवं क्विज मास्टर प्रशिक्षण कार्यक्रम आज सीबीएसई ने दी बच्‍चों और अभिभावकों को 'मोमो चैलेंज' से दूर रहने की चेतावनी राफेड विवाद में पाक ने अड़ाई अपनी टांग, कहा- सरकार कर रही पीएम मोदी को बचाने की कोशिश एशिया कप : रोहित-धवन ने जमाया शतक, पाकिस्‍तान पर 9 विकेट से भारत की धमाकेदार जीत समाजवादी पार्टी की ‘सामाजिक न्याय व लोकतंत्र बचाओ’ यात्रा पहुँची जंतर-मंतर, पार्टी संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भरी हुंकार सनी देओल-साक्षी तंवर स्‍टॉरर 'मोहल्‍ला अस्‍सी' आखिरकार इस दिन होगी रिलीज मुंबई में पेट्रोल के दाम पहुँचे 90 रूपये के करीब राष्ट्रीय स्कॉलरशिप परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि 25 सितम्बर बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की कार में गोलियां से भून कर हत्‍या आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' की स्क्रीनिंग में शामिल नहीं होंगे अर्जुन कपूर

जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' की स्क्रीनिंग में शामिल नहीं होंगे अर्जुन कपूर

Post By : Dastak Admin on 16-Jul-2018 12:05:18

dhadak movie

मुंबई। जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज हो रही है। जाह्नवी की पहली फिल्म को लेकर उनका परिवार बहुत एक्साइटेड है। श्रीदेवी की मौत के बाद जाह्नवी ने जिस तरीके से खुद को संभाला और फिल्म की शूटिंग पूरी की, उसकी सभी तारीफ कर रहे हैं। वह इस कारण भी इस फिल्म में पूरी तरह डूबी हुई है क्योंकि मां श्रीदेवी का सपना था कि वह इस फिल्म को करे। 'धड़क' के कई सारी भावनाएं जुड़ी है और कपूर्स के लिए यह वाकई एक स्पेशल फिल्म है। अपनी बहन को फिल्म डेब्यू करते हुए देखने के लिए उनके भाई अर्जुन कपूर भी काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन इस फिल्म की पहली स्क्रीनिंग में वह शामिल नहीं हो पाएंगे।

जाह्नवी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'अर्जुन भैया और अंशुला दीदी अभी शहर में नहीं है। दीदी 14 जुलाई को लौट आएगी क्योंकि मैंने उनसे कहा है कि पहली कास्ट और क्रू स्क्रीनिंग में वह साथ रहे। अर्जुन भैया को कुछ काम है, इसलिए वे पहली स्क्रीनिंग मिस कर देंगे। वह 18 जुलाई को शहर लौट रहे हैं, इसलिए आने के बाद फिल्म देखेंगे।'

बता दें कि श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर की पहली पत्नी के बच्चे अर्जुन-अंशुला ने जाह्नवी और खुशी को पूरा सपोर्ट किया। दुख के समय बहनों के साथ खड़े रहे। अर्जुन एक अच्छे और जिम्मेदार भाई की भूमिका निभाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी जाह्नवी और खुशी के लिए अपना प्यार उन्होंने जाहिर किया है। वहीं जाह्नवी को ट्रोल करने वालों को अच्छा खासा जवाल भी दे चुके हैं।
करण जौहर के प्रोडक्शन की यह मूवी मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है जिसे शशांक खैतान ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर नजर आएंगे जो कि शाहिर कपूर के भाई हैं। ईशान की 'धड़क' से पहले फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' रिलीज हो चुकी है।

Tags: dhadak movie

Post your comment
Name
Email
Comment
 

नई फ़िल्में

विविध