खास खबरें दक्षिण ग्रामीण कार्यालय के शुभारंभ पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ग्रहण की कांग्रेस की सदस्यता विदेशी फंडिंग से घाटी में तैयार हो रहे है आतंकी - सेना प्रमुख पेरिस में टॉपलेस होकर महिला ने किया ट्रम्‍प का विरोध, समारोह में विश्‍व के कई नेता थे शामिल बॉक्सिंग के खिलाडि़यों को दिल्‍ली की हवा में हो रही सांस लेने में दिक्‍कत तेलंगाना में कांग्रेस की पहली सूची जारी, 65 प्रत्‍याशियों के नाम शामिल केदारनाथ का नया पोस्‍टर रिलीज निफ्टी 10630 के पार, सेंसेक्स 150 अंक मजबूत आचार संहिता के 35 दिनों में अब-तक लगभग 50 करोड़ की सामग्री और नगदी जब्त : मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी टीचर नें छात्र की इतनी बेरहमी से की पिटाई की छात्र को मार गया लकवा, कसूर सिर्फ ड्राइंग बुक पूरी नही की.. आज मिलेगा श्री गणेश से सौभाग्‍य का वरदान, लाभ पंचमी पर ऐसे करें विघ्‍नहर्ता की पूजा

जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' की स्क्रीनिंग में शामिल नहीं होंगे अर्जुन कपूर

जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' की स्क्रीनिंग में शामिल नहीं होंगे अर्जुन कपूर

Post By : Dastak Admin on 16-Jul-2018 12:05:18

dhadak movie

मुंबई। जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज हो रही है। जाह्नवी की पहली फिल्म को लेकर उनका परिवार बहुत एक्साइटेड है। श्रीदेवी की मौत के बाद जाह्नवी ने जिस तरीके से खुद को संभाला और फिल्म की शूटिंग पूरी की, उसकी सभी तारीफ कर रहे हैं। वह इस कारण भी इस फिल्म में पूरी तरह डूबी हुई है क्योंकि मां श्रीदेवी का सपना था कि वह इस फिल्म को करे। 'धड़क' के कई सारी भावनाएं जुड़ी है और कपूर्स के लिए यह वाकई एक स्पेशल फिल्म है। अपनी बहन को फिल्म डेब्यू करते हुए देखने के लिए उनके भाई अर्जुन कपूर भी काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन इस फिल्म की पहली स्क्रीनिंग में वह शामिल नहीं हो पाएंगे।

जाह्नवी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'अर्जुन भैया और अंशुला दीदी अभी शहर में नहीं है। दीदी 14 जुलाई को लौट आएगी क्योंकि मैंने उनसे कहा है कि पहली कास्ट और क्रू स्क्रीनिंग में वह साथ रहे। अर्जुन भैया को कुछ काम है, इसलिए वे पहली स्क्रीनिंग मिस कर देंगे। वह 18 जुलाई को शहर लौट रहे हैं, इसलिए आने के बाद फिल्म देखेंगे।'

बता दें कि श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर की पहली पत्नी के बच्चे अर्जुन-अंशुला ने जाह्नवी और खुशी को पूरा सपोर्ट किया। दुख के समय बहनों के साथ खड़े रहे। अर्जुन एक अच्छे और जिम्मेदार भाई की भूमिका निभाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी जाह्नवी और खुशी के लिए अपना प्यार उन्होंने जाहिर किया है। वहीं जाह्नवी को ट्रोल करने वालों को अच्छा खासा जवाल भी दे चुके हैं।
करण जौहर के प्रोडक्शन की यह मूवी मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है जिसे शशांक खैतान ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर नजर आएंगे जो कि शाहिर कपूर के भाई हैं। ईशान की 'धड़क' से पहले फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' रिलीज हो चुकी है।

Tags: dhadak movie

Post your comment
Name
Email
Comment
 

नई फ़िल्में

विविध