खास खबरें यूडीए की जमीन से अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस, युवक ने काट ली हाथ की नस आधार है पूरी तरह सुरक्षित, इससे मिली आम नागरिक को पहचान : सुप्रीम कोर्ट यूएन में ट्रम्‍प ने की भारत की तारीफ 'लाखों लोगों को गरीबी से बाहर निकाला' बैडमिंटन स्‍टार साइन नेहवाल की बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्‍यप के साथ बनी जोड़ी, जल्‍द होने वाली है शादी पीएम मोदी पर अक्रामक हुए राहुल गांधी बोले, पीएम मोदी है 'कमांडर इन थीफ' श्रीदेवी की मौत के बाद इस तरह पिता और बहनों के करीब आये अर्जुन कपूर निफ्टी 11100 के पार, सेंसेक्स 200 अंक मजबूत संबल योजना में 2 करोड़ से अधिक श्रमिक लाभान्वित : राज्यमंत्री श्री पाटीदार टॉपर छात्रा से पहले भी कई लड़कियों को अपना शिकार बना चुके थे रेवाड़ी काण्‍ड के दरिंदे आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

'संजू' के बाद अब एक डिटेक्टिव वेब सीरीज का हिस्सा होंगी मनीषा कोइराला

'संजू' के बाद अब एक डिटेक्टिव वेब सीरीज का हिस्सा होंगी मनीषा कोइराला

Post By : Dastak Admin on 18-Jul-2018 15:36:36

वेब सीरीज

फिल्म संजू में नरगिस की भूमिका निभाने के बाद अब मनीषा कोइराला एक डिटेक्टिव वेब सीरीज का हिस्सा होंगी. एप्लॉस एंटरटेनमेंट के संस्थापक समीर नायर, यूएस की क्राइम थ्रिलर आईविटनेस (2016) को हिंदी में लेकर आ रहे हैं. इसमें उन्होंने मनीषा को कास्ट किया है.

समीर ने मनीषा को वेब सीरीज में लीड रोल के लिए अप्रोच किया. उन्हें ये रोल पसंद भी आया है. कुछ समय से मनीषा इस सिलसिले में लगातार मीटिंग कर रही थीं. अब उन्होंने इसमें काम करने के लिए हामी भी भर दी है.
सीरीज को चंदन अरोड़ा डायरेक्ट करेंगे. फिलहाल इसका टाइटल अभी डिसाइड नहीं किया गया है. बता दें कि चंदन 'कृष 3', 'की एंड का' और 'पैडमैन' जैसी फिल्मों में एडिटर के रूप में काम कर चुके हैं. फिलहाल वेब सीरीज की टीम अभी मनीषा से शूटिंग के लिए डेट फिक्स करने की कोशिशों में लगी है.

Tags: वेब सीरीज

Post your comment
Name
Email
Comment
 

नई फ़िल्में

विविध