खास खबरें कालिदास समारोह स्थगित होने के आदेश जारी अनंत कुमार का अंतिम संस्कार आज, पीएम ने बेंगलुरु जाकर दी श्रद्धांजलि मार्वल कॉमिक्स के रियल लाइफ 'सुपरहीरो' स्टैन ली का निधन विराट कोहली खो बैठे थे अपना संयम - विश्‍वनाथन आनंद संघ को लेकर मध्‍यप्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी में सियासी घमासान, शिवराज बोले 'कोई नहीं रोक सकता' सलमान खान करना चाहते थे जूही से शादी, लेकिन पिता ने ठुकरा दिया था प्रपोजल निफ्टी 10460 के पास, सेंसेक्स 95 अंक कमजोर सॉंप के डसने से हुई बुजुर्ग की मौत, जिंदा करने मुर्दाघर में चलती रही तंत्र क्रिया केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का आज बेंगलुरू में राजकीय सम्‍मान के साथ अंतिम संस्‍कार छठ पूजा : संतान प्राप्ति और उनकी मंगल कामना के लिए करते है सूर्य की उपासना

'संजू' के बाद अब एक डिटेक्टिव वेब सीरीज का हिस्सा होंगी मनीषा कोइराला

'संजू' के बाद अब एक डिटेक्टिव वेब सीरीज का हिस्सा होंगी मनीषा कोइराला

Post By : Dastak Admin on 18-Jul-2018 15:36:36

वेब सीरीज

फिल्म संजू में नरगिस की भूमिका निभाने के बाद अब मनीषा कोइराला एक डिटेक्टिव वेब सीरीज का हिस्सा होंगी. एप्लॉस एंटरटेनमेंट के संस्थापक समीर नायर, यूएस की क्राइम थ्रिलर आईविटनेस (2016) को हिंदी में लेकर आ रहे हैं. इसमें उन्होंने मनीषा को कास्ट किया है.

समीर ने मनीषा को वेब सीरीज में लीड रोल के लिए अप्रोच किया. उन्हें ये रोल पसंद भी आया है. कुछ समय से मनीषा इस सिलसिले में लगातार मीटिंग कर रही थीं. अब उन्होंने इसमें काम करने के लिए हामी भी भर दी है.
सीरीज को चंदन अरोड़ा डायरेक्ट करेंगे. फिलहाल इसका टाइटल अभी डिसाइड नहीं किया गया है. बता दें कि चंदन 'कृष 3', 'की एंड का' और 'पैडमैन' जैसी फिल्मों में एडिटर के रूप में काम कर चुके हैं. फिलहाल वेब सीरीज की टीम अभी मनीषा से शूटिंग के लिए डेट फिक्स करने की कोशिशों में लगी है.

Tags: वेब सीरीज

Post your comment
Name
Email
Comment
 

नई फ़िल्में

विविध