खास खबरें मोगली बाल उत्सव- 2018, एप्को में राज्य स्तरीय ट्रेनर एवं क्विज मास्टर प्रशिक्षण कार्यक्रम आज सीबीएसई ने दी बच्‍चों और अभिभावकों को 'मोमो चैलेंज' से दूर रहने की चेतावनी राफेड विवाद में पाक ने अड़ाई अपनी टांग, कहा- सरकार कर रही पीएम मोदी को बचाने की कोशिश एशिया कप : रोहित-धवन ने जमाया शतक, पाकिस्‍तान पर 9 विकेट से भारत की धमाकेदार जीत समाजवादी पार्टी की ‘सामाजिक न्याय व लोकतंत्र बचाओ’ यात्रा पहुँची जंतर-मंतर, पार्टी संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भरी हुंकार सनी देओल-साक्षी तंवर स्‍टॉरर 'मोहल्‍ला अस्‍सी' आखिरकार इस दिन होगी रिलीज मुंबई में पेट्रोल के दाम पहुँचे 90 रूपये के करीब राष्ट्रीय स्कॉलरशिप परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि 25 सितम्बर बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की कार में गोलियां से भून कर हत्‍या आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

कमबैक फिल्म में ऐसा है ईशा देओल का Look, बनीं बंगाली दुल्हन

कमबैक फिल्म में ऐसा है ईशा देओल का Look, बनीं बंगाली दुल्हन

Post By : Dastak Admin on 20-Jul-2018 15:47:00

Isha deol

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल, राम कमल मुखर्जी की शॉर्ट फिल्म 'केकवॉक' से कमबैक कर रही हैं. उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर मूवी से अपना लुक शेयर किया है. फोटो में वे बंगाली दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं.
बता दें, 22 मिनट की इस फिल्म में वे एक शेफ की भूमिका में दिखेंगी. मीडिया को दिए इंटरव्यू में ईशा ने कहा, "मुझे सही दिखने में लगभग 3 घंटे लग गए. मेरे निर्देशक रामकमल को धन्यवाद, जो हर विवरण को लेकर बहुत खास थे." केकवॉक आभ्रा चक्रवर्ती द्वारा सह-निर्देशित और दिनेश गुप्ता, शेलेंद्र कुमार, अरित्रा दास द्वारा प्रोड्यूस की गई है.
ये शॉर्ट फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी. इससे टीवी एक्टर तरुण मल्होत्रा और अनिंदिता चटर्जी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. ईशा ने गुड़ी पड़वा के खास मौके पर केकवॉक के पोस्टर को शेयर किया था. ईशा आखिरी बार 2015 में आई फिल्म ‘किल देम यंग’ में नजर आईं थी.

Tags: Isha deol

Post your comment
Name
Email
Comment
 

नई फ़िल्में

विविध