खास खबरें मुख्य सचिव आज वीसी लेंगे बीजेपी को फिर झटका, चुनाव आयोग ने लगाया पीएम मोदी पर बनी वेब सीरीज पर बैन मैक्सिकों में अज्ञात हमलावरों ने पारिवारिक कार्यक्रम में चलाई गोलियां, 13 की मौत हार्दिक और लोकेश पर लगा जुर्माना, बीसीसीआई लोकपाल ने दिया 20-20 लाख जमा करने का फरमान साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर बोले शिवसेना के उद्धव ठाकरे, कहा-किसी को नहीं शहीद के अपमान का अधिकार 'हेट स्‍टोरी 2' की अभिनेत्री के घर गूंजी किलकारी, दिया बेटी को जन्‍म UMANG एप से घर बैठे इस तरह अपडेट करे अपनी पैन कार्ड डिटेल्‍स भोपाल लोकसभा सीट से दिग्विजय सिंह ने दाखिल किया अपना नामांकन एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर और पत्‍नी के बीच था तनाव, क्राईम ब्रांच कर रही मौत की जांच महाभारत के उद्योग में बताऐं गये है ये सफलता के सूत्र

कमबैक फिल्म में ऐसा है ईशा देओल का Look, बनीं बंगाली दुल्हन

कमबैक फिल्म में ऐसा है ईशा देओल का Look, बनीं बंगाली दुल्हन

Post By : Dastak Admin on 20-Jul-2018 15:47:00

Isha deol

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल, राम कमल मुखर्जी की शॉर्ट फिल्म 'केकवॉक' से कमबैक कर रही हैं. उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर मूवी से अपना लुक शेयर किया है. फोटो में वे बंगाली दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं.
बता दें, 22 मिनट की इस फिल्म में वे एक शेफ की भूमिका में दिखेंगी. मीडिया को दिए इंटरव्यू में ईशा ने कहा, "मुझे सही दिखने में लगभग 3 घंटे लग गए. मेरे निर्देशक रामकमल को धन्यवाद, जो हर विवरण को लेकर बहुत खास थे." केकवॉक आभ्रा चक्रवर्ती द्वारा सह-निर्देशित और दिनेश गुप्ता, शेलेंद्र कुमार, अरित्रा दास द्वारा प्रोड्यूस की गई है.
ये शॉर्ट फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी. इससे टीवी एक्टर तरुण मल्होत्रा और अनिंदिता चटर्जी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. ईशा ने गुड़ी पड़वा के खास मौके पर केकवॉक के पोस्टर को शेयर किया था. ईशा आखिरी बार 2015 में आई फिल्म ‘किल देम यंग’ में नजर आईं थी.

Tags: Isha deol

Post your comment
Name
Email
Comment
 

नई फ़िल्में

विविध