खास खबरें मुंबई की मॉडल ने महाकाल मंदिर समिति से मांगी माफी पीएम मोदी आज सिक्किम में करेंगे पाक्‍यांग एयरपोर्ट का उद्घाटन 'गोल्‍डन ग्‍लोब' रेस में हिस्‍सा ले रहे भारतीय नौसेना के अभिषेक भीषण तूफान में फंसे, बचाव दल रवाना एशिया कप : रोहित-धवन ने जमाया शतक, पाकिस्‍तान पर 9 विकेट से भारत की धमाकेदार जीत समाजवादी पार्टी की ‘सामाजिक न्याय व लोकतंत्र बचाओ’ यात्रा पहुँची जंतर-मंतर, पार्टी संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भरी हुंकार सनी देओल-साक्षी तंवर स्‍टॉरर 'मोहल्‍ला अस्‍सी' आखिरकार इस दिन होगी रिलीज मुंबई में पेट्रोल के दाम पहुँचे 90 रूपये के करीब राष्ट्रीय स्कॉलरशिप परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि 25 सितम्बर कुल्‍लू में बादल फटा, बाढ़ में बही वॉल्‍वो बस, पर्यटक फंसे आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

शाहिद कपूर फिर से बने पिता, पत्नि मीरा राजपूत ने दिया बेटे को जन्‍म

शाहिद कपूर फिर से बने पिता, पत्नि मीरा राजपूत ने दिया बेटे को जन्‍म

Post By : Dastak Admin on 06-Sep-2018 09:58:43

mira rajpur born a baby boy,shahid kapoor

 

मुंबई। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक बार फिर से माता पिता बन गए हैं। जी हां, मीशा कपूर के बाद अब शाहिद और मीरा के घर में नया नन्हा मेहमान आया है। शाहिद कपूर फिर से पिता बन गए हैं।

मीरा राजपूत ने बेटे को जन्म दिया है। बता दें कि मीरा राजपूत को हिंदुजा अस्पताल में बुधवार की शाम को भर्ती कराया गया था। पूरा परिवार उनके साथ था। फिलहाल शाहिद कपूर की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। शाहिद कपूर ने कुछ दिनों पहले ही पिता बनने के बारे में कहा था कि वह इस बात से बेहद खुश हैं।

चूंकि मीशा के आने के बाद उनकी जिंदगी में कई बदलाव आए थे। इसलिए वह इसे लेकर काफी खुश हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह मीशा के वक़्त अधिक नर्वस थे, क्योंकि वह पहली बार पिता बने थे। लेकिन इस बार उन्हें ऐसा लग रहा है कि वह काफी कुछ अनुभव कर चुके हैं। शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू जल्द ही प्रदर्शित होने वाली है।

Tags: mira rajpur born a baby boy,shahid kapoor

Post your comment
Name
Email
Comment
 

सिनेमा

विविध