खास खबरें खाटू श्याम जन्मोत्सव आज अमृतसर ब्‍लॉस्‍ट मामले में राजनाथ सिंह ने दिऐ सख्‍त जांच के निर्देश, एनआईए की टीम पहुंची अमृतसर क्‍यों जमाल खशोगी के हत्‍या के टेप को सुनने से ट्रम्‍प को कर दिया गया मना ? विश्व महिला मुक्केबाजी के क्‍वार्टर फाइनल में पहुँची मैरीकॉम सीएम खट्टर ने दिया विवादित बयान, बोले-रिश्‍ते खराब होने पर ज्‍यादातर होते है रेप के मामले दर्ज, कांग्रेस ने कहा-माफी मांगों अयोध्‍या में कारसेवकों के साथ हुये गोलीकाण्‍ड पर बनी 'राम जन्मभूमि' का ट्रेलर रिलीज RBI बोर्ड की अहम बैठक शुरू, किन अहम मुद्दों पर होगा विचार .... राज्यपाल के जन्म दिन पर न्यू मार्केट व्यापारी संघ पुस्तकें भेंट करेगा लालू प्रसाद यादव की तबीयत हुई खराब, पैर में हआ फोड़ा, बिगड़ी हालत देवोत्‍थान एकादशी के दिन कभी न करें ये काम..

मलाईका अरोड़ा ने की अपने फैन्‍स से 'हैलो हैलो'

मलाईका अरोड़ा ने की अपने फैन्‍स से 'हैलो हैलो'

Post By : Dastak Admin on 08-Sep-2018 15:19:59

mallaika arora new song hello hello

 

फिल्‍म 'पटाखा' का नया गाना 'हैलो हैलो' हाल ही में रिलीज किया गया. विशाल भारद्वाज ने अपनी इस फिल्म के 'हैलो हैलो' गाने के लिए जिस मकसद से मलाइका अरोड़ा को सेलेक्ट किया, शायद वह पूरा हो चुका है, क्योंकि लंबे समय बाद इस गाने में मलाइका अरोड़ा के ठुमके लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं. इसलिए 4 सितंबर को रिलीज किए गए इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 12,043,207 बार देखा जा चुका है. 'छैय्या छैय्या', 'मुन्नी बदनाम हुई' और 'अनारकली डिस्‍को चली' जैसे कई आइटम नंबर कर चुकी मलाइका एक बार फिर उसी देसी अंदाज में 'हैलो हैलो' गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. 

गणेश आचार्य ने किया है कॉरियोग्राफ
यह शायद पहली बार ही है कि मलाइका अरोड़ा, मखमली आवाज की जादूगर सिंगर रेखा भारद्वाज के गाने पर आइटम नंबर करती दिख रही हैं. हालांकि इस गाने में आपको मलाइका का कॉस्‍ट्यूम देखकर फिर से ट्रेन की छत पर शाहरुख खान के साथ नाचती मलाइका जरूर याद आ जाएगी. 'पटाखा' एक देसी मिट्टी में रची बसी फिल्‍म है और फिल्‍म का यह गाना भी उसी देसी अंदाज को दिखाता हुआ नजर आ रहा है. इस गाने को आवाज दी है सिंगर रेखा भारद्वाज ने और इसके लिरिक्‍स लिखे हैं गुलजार ने. मलाइका अरोड़ा का डांस इस गाने में कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कॉरियोग्राफ किया है. 

मलाइका को तुरंत ही भा गया था यह गाना 
वहीं, मलाइका अरोड़ा का कहना है कि उन्हें फिल्म 'पटाखा' के गाने 'हैलो हैलो' की शूटिंग करने में बहुत मजा आया. मलाइका ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "विशाल भारद्वाज की धुनों से सजे, गुलजार साहब द्वारा लिखे और रेखाजी द्वारा गाए गाने को करने से भला कौन मना कर सकता है? और जब इसकी कोरियोग्राफी गणेश (आचार्य) ने की हो तो इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता." मलाइका ने कहा कि उन्हें तुरंत ही यह गीत भा गया. विशाल के साथ उन्हें काम करना अच्छा लगा और आखिरकार गणेश आचार्य के साथ काम करने की उनकी ख्वाहिश पूरी हो गई.

फिल्म 'पटाखा' की बात करें तो ये दो ऐसी सगी बहनों की कहानी है, जो एक-दूसरे के खून की प्‍यासी हैं और आपस में खूब लड़ाई-झगड़ा करती हैं. फिल्म में 'दंगल गर्ल' सान्‍या मल्‍होत्रा और टीवी एक्‍ट्रेस राधिका मदान बहनों के किरदार में नजर आने वाली हैं. 'पटाखा' में कॉमेडियन-एक्‍टर सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. हालांकि सुनील इस फिल्‍म में कॉमेडी करते नहीं, बल्कि मजेदार किरदार में नजर आने वाले हैं. 'पटाखा' 28 सितम्बर को सिनेमाघरों रिलीज हो रही है.

Tags: mallaika arora new song hello hello

Post your comment
Name
Email
Comment
 

सिनेमा

विविध