खास खबरें मतदाताओं को मतदान हेतु सुविधा प्रदाय करने के लिये आयोग द्वारा सुगम्य पोर्टल का निर्माण डूडल कर रहा मतदान के लिए लोगों को प्रेरित अमेरिका में आज जारी होगी रूसी दखल की जांच से जुड़ी मुलर रिपोर्ट भारतीय टीम के चयन पर बोले रवि शास्‍त्री 'मैं 16 खिलाडियों की टीम चुनता', खिलाडियों को दी निराश न होने की सलाह जेल के दिन याद करके रोई साध्‍वी प्रज्ञा, बोली-पीटने वाले बदलते थे पर पिटने वाली मैं वही रहती थी दो साल तक स्‍क्रीन से इसलिए गायब रहे आदित्‍य रॉय कपूर सोने की कीमत में गिरावट का दौर जारी विज्ञापन ‘‘चौकीदार चोर है‘‘ पर लगी रोक वाराणसी में मोदी के खिलाफ उतर सकती है प्रियंका गांधी, राहुल बोले-सस्‍पेंस बुरा नहीं हनुमान जी के इन मंत्रों का पाठ करने से मिलती है शारीरिक पीड़ा से मुक्ति

अपनी फिल्‍मों पर प्रतिबंध लगाना चाहती है टिव्ंकल खन्‍ना

अपनी फिल्‍मों पर प्रतिबंध लगाना चाहती है टिव्ंकल खन्‍ना

Post By : Dastak Admin on 10-Sep-2018 09:24:44

payjamas for forgiving, twinkle khanna


मुंबई। लेखिका एवं निर्माता ट्विंकल खन्ना ने मजाकिया लहजे में कहा कि उन्होंने जिन फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री के रूप में काम किया है, उन सभी फिल्मों पर प्रतिबंध लगना चाहिए, ताकि उन्हें कोई नहीं देख सके। ट्विंकल ने शुक्रवार को मुंबई में अपनी किताब 'पायजामाज आर फॉरगिविंग' के लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात की। इस मौके पर उनके पति अक्षय कुमार, मां डिंपल कपाड़िया, करण जौहर, रणवीर सिंह, सोनम कपूर, बॉबी देओल, तान्या देओल, आर. बाल्की, गौरी शिंदे, माना शेट्टी और सिकंदर खेर मौजूद थे।

साल 1995 में हिंदी फिल्म 'बरसात' से आगाज करने वाली ट्विंकल ने असफल फिल्मों जैसे 'इतिहास', 'जुल्मी' और 'मेला' में काम किया। अक्षय से 2001 में शादी करने के बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया था।

यह पूछे जाने पर कि उनकी कौन सी फिल्म को अब दोबारा बनाया जाना चाहिए तो उन्होंने मजाक में कहा, "मैंने एक भी हिट फिल्म नहीं दी है। मुझे लगता है कि मेरी सारी फिल्मों को प्रतिबंधित कर दिया जाना चाहिए, ताकि कोई उन्हें देख नहीं सके।"

Tags: payjamas for forgiving, twinkle khanna

Post your comment
Name
Email
Comment
 

सिनेमा

विविध