खास खबरें खाटू श्याम जन्मोत्सव आज अमृतसर ब्‍लॉस्‍ट मामले में राजनाथ सिंह ने दिऐ सख्‍त जांच के निर्देश, एनआईए की टीम पहुंची अमृतसर क्‍यों जमाल खशोगी के हत्‍या के टेप को सुनने से ट्रम्‍प को कर दिया गया मना ? विश्व महिला मुक्केबाजी के क्‍वार्टर फाइनल में पहुँची मैरीकॉम सीएम खट्टर ने दिया विवादित बयान, बोले-रिश्‍ते खराब होने पर ज्‍यादातर होते है रेप के मामले दर्ज, कांग्रेस ने कहा-माफी मांगों अयोध्‍या में कारसेवकों के साथ हुये गोलीकाण्‍ड पर बनी 'राम जन्मभूमि' का ट्रेलर रिलीज RBI बोर्ड की अहम बैठक शुरू, किन अहम मुद्दों पर होगा विचार .... राज्यपाल के जन्म दिन पर न्यू मार्केट व्यापारी संघ पुस्तकें भेंट करेगा लालू प्रसाद यादव की तबीयत हुई खराब, पैर में हआ फोड़ा, बिगड़ी हालत देवोत्‍थान एकादशी के दिन कभी न करें ये काम..

पंचायती राज विभाग में 4000 से ज्यादा पदों पर भर्ती

पंचायती राज विभाग में 4000 से ज्यादा पदों पर भर्ती

Post By : Dastak Admin on 30-Aug-2018 09:26:50

panchayati raj vibhag bihar


नई दिल्ली। बिहार सरकार के पंचायती राज विभाग ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली है। इस भर्ती के लिए साइंस और कॉमर्स के छात्रों को मौका मिलेगा। विभाग ने नोटिफिकेशन जारी करते टेक्निकल असिस्टेंट, अकाउंटेंट कम आईटी असिस्टेंट पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक और पदों के लिए योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

पद का विवरण :-
भर्ती में टेक्निकल असिस्टेंट के 2096 और अकाउंटेंट के 2096 पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

पे स्केल :-
पे स्केल 20 हजार से 27 रुपये तक होगी

पदों की संख्या :-
भर्ती में कुल 4192 लोगों की नियुक्ति की जाएगी

योग्यता:-
टेक्निकल असिस्टेंट पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सिविल इंजीनयरिंग किया होना आवश्यक है और अकाउंटेंट के लिए बीकॉम की पढ़ाई की होना जरूरी है।

आयु सीमा:-
इन पदों के लिए 21 साल से 37 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

Tags: panchayati raj vibhag bihar

Post your comment
Name
Email
Comment
 

कैरियर

विविध