खास खबरें मंडी में यूरिया के लिए किसानों की लंबी कतार मध्‍यप्रदेश में आज सियासत के लिए तूफानी प्रचार, पीएम मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी की अलग-अलग शहरों में होगी रैलियां मानव तस्‍करी की पीड़ा झेल चुके पीडि़तों को एपल देगा नौकरी महिला वर्ल्ड टी-20 : भारत ने आयरलैंड को हरा सेमीफाइनल में बनाई जगह कमलनाथ ने लिखी विकास के नाम चिट्ठी, पूछा 'तुम कहां हो ?' अंगद ने खोला राज, शादी से पहले नेहा की प्रेग्‍नेंसी की खबर सुन घर वालों ने लगाई थी जमकर डांट सेंसेक्स 100 अंक मजबूत, निफ्टी 10640 के पास 'रात-दिन मोदी-मोदी, कांग्रेस और राहुल को हुआ मोदी फोबिया' - अमित शाह राजस्‍थान : कांग्रेस की पहली सूची से नाराज कांग्रेसियों ने राहुल गांधी के घर के बाहर जमाया ढेरा, पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप गोपाष्‍टमी : गाय की पूजा से प्रसन्‍न होते है सभी देवता, मिलती है सुख-समृद्धि

भेल में निकली आईटीआई युवाओं के लिए भर्तियां

भेल में निकली आईटीआई युवाओं के लिए भर्तियां

Post By : Dastak Admin on 04-Sep-2018 10:47:29

bhel, iti recruitment


नई दिल्ली। भारत हैवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड (बीएचईएल), तिरुचिरापल्ली ने आईटीआई अपरेंटिस के रिक्त पड़े 529 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। इस पद के लिए इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 13 सितंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पद का नाम व पदों की संख्या।
1. फिटर : 210 कुल पद।
2. वेल्डर : 115 कुल पद।
3. टर्नर : 28 कुल पद।
4. मशीनिस्ट : 28 कुल पद।
5. इलेक्ट्रीशियन : 40 कुल पद।
6. मैकेनिक मोटर व्हीकल : 15 कुल पद।
7. डीजल मैकेनिक : 15 कुल पद।
8. ड्राफ्ट्समैन (मैकेनिकल) : 15 कुल पद।
9. प्रोग्राम और सिस्टम एडमिनिस्ट्रेशन असिस्टेंट : 40 कुल पद।
10. कारपेंटर : 10 कुल पद।
11. प्लम्बर : 10 कुल पद।
12. एमएलटी पैथोलॉजी : 03 कुल पद।
पदों की संख्या : 529 कुल पद।

शैक्षणिक योग्यता : उम्मीदवार को मान्यता प्राप्त संस्था आईटीआई होना आवश्यक है। अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट अधिसूचना लिंक देखें।

आवेदन कैसे करें : उम्मीदवार पदों की जानकारी, आयु सीमा, योग्यता, नियमों और अन्य शर्तों के लिए नीचे दिए गए लिंकके माध्यम से पूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

https://drive.google.com/file/d/1nxu-SPsMaGjV1rlv9k0EqtTPFVLZJ3xp/view

Tags: bhel, iti recruitment

Post your comment
Name
Email
Comment
 

कैरियर

विविध