खास खबरें मुंबई की मॉडल ने महाकाल मंदिर समिति से मांगी माफी विजय माल्‍या-नीरव मोदी के बाद एक और कारोबारी देश से फरार मुस्लिम महिलाओं के बुर्का पहनने पर रोक लगाने इस देश में हो रही तैयारी 'गोल्‍डन ग्‍लोब' रेस में हिस्‍सा ले रहे भारतीय नौसेना के अभिषेक भीषण तूफान में फंसे, बचाव दल रवाना पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने राहुल गांधी को पीएम बनाने की तरफदारी सनी लियोन को मिला था 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' में काम करने का मौका, इसलिए कर दिया मना... सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे मिंटो हॉल अन्तर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर के रूप में तैयार पति-पत्नि के बीच हुआ झगड़ा, पति ने की किस करने की कोशिश, पत्‍नी ने काट दी जीभ आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

कार्यालय सहायक सह डाटा एन्ट्री ऑपरेटर के रिक्त 7 पद के लिए 20 सितम्बर तक आवेदन आमंत्रित

कार्यालय सहायक सह डाटा एन्ट्री ऑपरेटर के रिक्त 7 पद के लिए 20 सितम्बर तक आवेदन आमंत्रित

Post By : Dastak Admin on 06-Sep-2018 20:41:30

data entry operator vacancy

 

छतरपुर | लोक सेवा प्रबंधन के प्रभावी क्रियान्वयन के लिए छतरपुर जिले में कलेक्टर कार्यालय/अनुविभागीय अधिकारी कार्यालयों और तहसील कार्यालयों में कार्यालय सहायक सह डाटा एन्ट्री ऑपरेटर के 7 रिक्त पद संविदा के आधार पर भरे जाएंगे।
    अभयर्थियों से 20 सितम्बर तक आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। इनमें से अनारक्षित वर्ग के लिए 2 पद, अनुसूचित जनजाति (महिला वर्ग 1) वर्ग के लिए 03, और अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए एक-एक पद आरक्षित रहेंगे। आवेदन पत्र का प्रारूप, नियुक्ति की प्रक्रिया एवं भर्ती संबंधी समस्त जानकारी छतरपुर जिला की वेबसाइट  http://www.chhatarpur.mp.gov.in पर देखी जा सकती है।   

Tags: data entry operator vacancy

Post your comment
Name
Email
Comment
 

कैरियर

विविध