खास खबरें मुंबई की मॉडल ने महाकाल मंदिर समिति से मांगी माफी विजय माल्‍या-नीरव मोदी के बाद एक और कारोबारी देश से फरार मुस्लिम महिलाओं के बुर्का पहनने पर रोक लगाने इस देश में हो रही तैयारी 'गोल्‍डन ग्‍लोब' रेस में हिस्‍सा ले रहे भारतीय नौसेना के अभिषेक भीषण तूफान में फंसे, बचाव दल रवाना पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने राहुल गांधी को पीएम बनाने की तरफदारी सनी लियोन को मिला था 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' में काम करने का मौका, इसलिए कर दिया मना... सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे मिंटो हॉल अन्तर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर के रूप में तैयार पति-पत्नि के बीच हुआ झगड़ा, पति ने की किस करने की कोशिश, पत्‍नी ने काट दी जीभ आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

अर्थ एवं सांख्यिकी अधिकारी के रिक्त पदों पर निकली भर्तियां

अर्थ एवं सांख्यिकी अधिकारी के रिक्त पदों पर निकली भर्तियां

Post By : Dastak Admin on 10-Sep-2018 09:14:47

economic-statistical-officer, ukpsc

अर्थ एवं सांख्यिकी अधिकारी के रिक्त पदों पर निकली भर्तियां

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के लोक एवं संख्या विभाग के लिए अर्थ एवं सांख्यिकी अधिकारी के रिक्त पड़े 14 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे है। इस पद के लिए इच्छुकव व योग्य उम्मीदवार 19 सितंबर 2018 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

पद का नाम व पदों की संख्या।
पद का नाम : अर्थ एवं सांख्यिकी अधिकारी।
पदों की संख्या : 14 कुल पद।

वेतन : 15,600 रुपए से 39,000 रुपए प्रति माह।

शैक्षणिक योग्यता : उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त संस्था या कॉलेज से संबधित विषय में 55 फीसदी अंको के साथ मास्टर डिग्री पास होनी चाहिए। 

आयु सीमा : अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 21 से और अधिकतम 42 वर्ष होना आवश्यक है।

आवेदन शुल्क : सामान्य और ओबीसी वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 150 रुपए वहीं एससी/ एसटी वर्ग के लिए 60 रुपए देय है।

आवेदन कैसे करें : उम्मीदवार पदों की जानकारी, आयु सीमा, योग्यता, नियमों और अन्य शर्तों के लिए नीचे दिए गए लिंकके माध्यम से पूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

https://drive.google.com/file/d/1Y4EU1c-JioiPDQt9BwXdQ7a9m99HUwbT/view

Tags: economic-statistical-officer, ukpsc

Post your comment
Name
Email
Comment
 

कैरियर

विविध