खास खबरें वाट्सएप पर पोस्ट करने पर पटवारी की शिकायत, कलेक्टर ने उज्जैन किया अटैच पीएम मोदी ने की ट्विटर के सीईओ से मुलाकात, ट्विटर की तारीफ में बोले ये... अफरीदी ने इमरान को दी सलाह, कश्‍मीर को छोड़ पहले अपने 4 राज्‍य संभालें मिताली ने टी-20 में बनाया रिकॉर्ड, रोहित-विराट को भी पीछे छोड़ा राहुल गांधी की मौजूदगी में टिकट बंटवारे को लेकर पायलट और डूडी में कहासुनी लेक कोमो में सात जन्‍मों के बंधन में बंधे रणवीर-दीपिका, करण जौहर ने दी बधाई आज से दिल्‍ली में शुरू होगा ट्रेड फेयर, 18 से मिलेगी आम लोगों को एंट्री पीएम मोदी-राहुल गांधी 16 नवम्‍बर को मध्‍यप्रदेश के एक ही जिले करेगें रैलियां बहू और उसके परिजनों की प्रताड़ना से तंग आ ससुर खुद को गोली मार की आत्‍महत्‍या छठ पूजा : संतान प्राप्ति और उनकी मंगल कामना के लिए करते है सूर्य की उपासना

अर्थ एवं सांख्यिकी अधिकारी के रिक्त पदों पर निकली भर्तियां

अर्थ एवं सांख्यिकी अधिकारी के रिक्त पदों पर निकली भर्तियां

Post By : Dastak Admin on 10-Sep-2018 09:14:47

economic-statistical-officer, ukpsc

अर्थ एवं सांख्यिकी अधिकारी के रिक्त पदों पर निकली भर्तियां

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के लोक एवं संख्या विभाग के लिए अर्थ एवं सांख्यिकी अधिकारी के रिक्त पड़े 14 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे है। इस पद के लिए इच्छुकव व योग्य उम्मीदवार 19 सितंबर 2018 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

पद का नाम व पदों की संख्या।
पद का नाम : अर्थ एवं सांख्यिकी अधिकारी।
पदों की संख्या : 14 कुल पद।

वेतन : 15,600 रुपए से 39,000 रुपए प्रति माह।

शैक्षणिक योग्यता : उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त संस्था या कॉलेज से संबधित विषय में 55 फीसदी अंको के साथ मास्टर डिग्री पास होनी चाहिए। 

आयु सीमा : अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 21 से और अधिकतम 42 वर्ष होना आवश्यक है।

आवेदन शुल्क : सामान्य और ओबीसी वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 150 रुपए वहीं एससी/ एसटी वर्ग के लिए 60 रुपए देय है।

आवेदन कैसे करें : उम्मीदवार पदों की जानकारी, आयु सीमा, योग्यता, नियमों और अन्य शर्तों के लिए नीचे दिए गए लिंकके माध्यम से पूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

https://drive.google.com/file/d/1Y4EU1c-JioiPDQt9BwXdQ7a9m99HUwbT/view

Tags: economic-statistical-officer, ukpsc

Post your comment
Name
Email
Comment
 

कैरियर

विविध