खास खबरें मोगली बाल उत्सव- 2018, एप्को में राज्य स्तरीय ट्रेनर एवं क्विज मास्टर प्रशिक्षण कार्यक्रम आज सीबीएसई ने दी बच्‍चों और अभिभावकों को 'मोमो चैलेंज' से दूर रहने की चेतावनी राफेड विवाद में पाक ने अड़ाई अपनी टांग, कहा- सरकार कर रही पीएम मोदी को बचाने की कोशिश एशिया कप : रोहित-धवन ने जमाया शतक, पाकिस्‍तान पर 9 विकेट से भारत की धमाकेदार जीत समाजवादी पार्टी की ‘सामाजिक न्याय व लोकतंत्र बचाओ’ यात्रा पहुँची जंतर-मंतर, पार्टी संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भरी हुंकार सनी देओल-साक्षी तंवर स्‍टॉरर 'मोहल्‍ला अस्‍सी' आखिरकार इस दिन होगी रिलीज मुंबई में पेट्रोल के दाम पहुँचे 90 रूपये के करीब राष्ट्रीय स्कॉलरशिप परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि 25 सितम्बर बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की कार में गोलियां से भून कर हत्‍या आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

जोधपुर के पास इंडियन एयरर्फोस का मिग-27 में हुआ हादसा, पायलट सुरक्षित

जोधपुर के पास इंडियन एयरर्फोस का मिग-27 में हुआ हादसा, पायलट सुरक्षित

Post By : Dastak Admin on 04-Sep-2018 10:18:40

MIG 27 crashed


राजस्थान के जोधपुर में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां वायुसेना का MiG 27 लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. हादसे के दौरान विमान पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है.

ये हादसा जोधपुर के देवलिया गांव में हुआ है. हादसे के बाद मौके पर सेना के जवान मौके पर पहुंचने लगे हैं. हादसे के बाद पायलट पूरी तरह से सुरक्षित है. बताया जा रहा है कि उड़ान भरने के 15 मिनट बाद ही ये विमान क्रैश कर गया.

जिस जगह ये विमान क्रैश हुआ है, वह पूरी तरह से मैदानी इलाका है. हादसा होने के बाद मौके पर गांव वालों की भीड़ लग गई. साफ है कि मैदानी इलाका होने के कारण कोई बड़ा नुकसान होने से बच गया.

Tags: MIG 27 crashed

Post your comment
Name
Email
Comment
 

राष्ट्रीय

विविध