खास खबरें कलेक्टर ने 5 व्यक्तियों को जिला बदर किया पत्नी को शॉपिंग के लिए बताया एटीएम का पिन, क्या आप बता सकते हैं वो 4 नंबर प्‍ले स्‍टोर पर गेम की जगह लोगों ने डाउनलोड कर लिया वायरस INDvsAUS पहला टी20: ये 12 खिलाड़ी बने टीम का हिस्‍सा, BCCI ने घोषित किया नाम सुषमा स्‍वराज के चुनाव नहीं लड़ने की बात पर बोले चिदंबरम 'बीजेपी की हालत देख छोड़ रही मैदान' प्रियंका ने दोस्‍तों को भेजी शादी की मिठाई, सामने आया वेडिंग कॉर्ड मार्क जुकरबर्ग नहीं देंगे फेसबुक के चेयरमैन पद से इस्‍तीफा मंच से बोली हेमा मालिनी 'ये बसंती की इज्‍जत का सवाल है' ओडिशा : भैंस बचाने में पुल से नीचे गिरी यात्रियों से भरी बस, 12 की हुई मौत हरि-हर मिलन: श्रीहरी को राजपाठ सौंपकर महादेव करते हैं तपस्या के लिए प्रस्थान

बिहार : सासाराम जिले में जादू-टोने के शक में 4 लोगों ने की महिला की पीट-पीटकर हत्‍या

बिहार : सासाराम जिले में जादू-टोने के शक में 4 लोगों ने की महिला की पीट-पीटकर हत्‍या

Post By : Dastak Admin on 09-Sep-2018 12:01:16

women muder, jadu tona


बिहार के सासाराम जिले में चार लोगों ने शनिवार को एक महिला की जादू-टोने के शक में पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना आंबेडकर चौक से सटे नहर किनारे दलित बस्ती की है। पुलिस ने चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिन्हें कोर्ट ने जेल भेजने का आदेश दिया। इससे पहले राज्य के बेगूसराय में तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

डेहरी थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि विश्वनाथ राम और उनकी पत्नी माला देवी का पड़ोसी रंगबहादुर डोम, रामवतार डोम और हीरामुनी देवी का विवाद चल रहा था। माला के बेटों का मानना था उसके माता-पिता की तबीयत पड़ोसियों द्वारा किए गए जादू-टोना के कारण खराब रहती है। इस पर उन्होंने पड़ोसी के परिवार के एक युवक की पिटाई की थी। इसका बदला लेने के लिए पड़ोस के चार लोगों ने माला देवी को पीटा था। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले में रंगबहादुर डोम, रामवतार डोम और हीरामुनी देवी को गिरफ्तार किया गया है।

चार दिन पहले दो पक्षों में हुआ था पथराव : चार दिन पहले मंगलवार को दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव हुआ था। डेहरी एसडीपीओ मोहम्मद अनवर जावेद ने बताया पथराव के दौरान बीच-बचाव करने गए विश्वनाथ को भी चोटें आई थीं। माला देवी के पति विश्वनाथ का दो दिन पहले ही लंबी बीमारी के कारण निधन हो गया था। वे जगजीवन राम कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे।

Tags: women muder, jadu tona

Post your comment
Name
Email
Comment
 

राष्ट्रीय

विविध