खास खबरें ग्रुप डिस्कशन और सेमिनार से बता रहे भोजन में सब्जियां लें, जंकफूड न खाए 2025 तक इंसानों से ज्यादा काम करेंगी मशीनें : वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम माता-पिता की इस लत के खिलाफ बच्‍चों ने सड़कों पर किया विरोध प्रदर्शन क्रिकेट टीम कप्तान विराट कोहली और वेटलिफ्टर मीराबाई चानू को राजीव गांधी खेल रत्न देने की सिफारिश अजय माकन ने दिया दिल्‍ली कांग्रेस के अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा कैंसर के मुश्किल जंग जीतने के बाद 46 की उम्र में लीजा बनी जुड़वा बेटियों की मॉं सेंसेक्स 37650 के करीब, निफ्टी 11400 के ऊपर कर्तव्यों का निर्वहन सिखाते हैं विश्वविद्यालय : राज्यपाल श्रीमती पटेल रेवाड़ी गैंगरेप : मुख्‍य आरोपी निशु पहले भी कर चुका है ऐसी वारदात चौथे दिन उत्तम शौच धर्म की पूजा के साथ, अपनी वाणी को अपने मन को अपने कर्मों को उत्तम बनाना ही शौच धर्म है

बिहार : सासाराम जिले में जादू-टोने के शक में 4 लोगों ने की महिला की पीट-पीटकर हत्‍या

बिहार : सासाराम जिले में जादू-टोने के शक में 4 लोगों ने की महिला की पीट-पीटकर हत्‍या

Post By : Dastak Admin on 09-Sep-2018 12:01:16

women muder, jadu tona


बिहार के सासाराम जिले में चार लोगों ने शनिवार को एक महिला की जादू-टोने के शक में पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना आंबेडकर चौक से सटे नहर किनारे दलित बस्ती की है। पुलिस ने चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिन्हें कोर्ट ने जेल भेजने का आदेश दिया। इससे पहले राज्य के बेगूसराय में तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

डेहरी थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि विश्वनाथ राम और उनकी पत्नी माला देवी का पड़ोसी रंगबहादुर डोम, रामवतार डोम और हीरामुनी देवी का विवाद चल रहा था। माला के बेटों का मानना था उसके माता-पिता की तबीयत पड़ोसियों द्वारा किए गए जादू-टोना के कारण खराब रहती है। इस पर उन्होंने पड़ोसी के परिवार के एक युवक की पिटाई की थी। इसका बदला लेने के लिए पड़ोस के चार लोगों ने माला देवी को पीटा था। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले में रंगबहादुर डोम, रामवतार डोम और हीरामुनी देवी को गिरफ्तार किया गया है।

चार दिन पहले दो पक्षों में हुआ था पथराव : चार दिन पहले मंगलवार को दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव हुआ था। डेहरी एसडीपीओ मोहम्मद अनवर जावेद ने बताया पथराव के दौरान बीच-बचाव करने गए विश्वनाथ को भी चोटें आई थीं। माला देवी के पति विश्वनाथ का दो दिन पहले ही लंबी बीमारी के कारण निधन हो गया था। वे जगजीवन राम कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे।

Tags: women muder, jadu tona

Post your comment
Name
Email
Comment
 

राष्ट्रीय

विविध