खास खबरें खाटू श्याम जन्मोत्सव आज अमृतसर ब्‍लॉस्‍ट मामले में राजनाथ सिंह ने दिऐ सख्‍त जांच के निर्देश, एनआईए की टीम पहुंची अमृतसर क्‍यों जमाल खशोगी के हत्‍या के टेप को सुनने से ट्रम्‍प को कर दिया गया मना ? विश्व महिला मुक्केबाजी के क्‍वार्टर फाइनल में पहुँची मैरीकॉम सीएम खट्टर ने दिया विवादित बयान, बोले-रिश्‍ते खराब होने पर ज्‍यादातर होते है रेप के मामले दर्ज, कांग्रेस ने कहा-माफी मांगों अयोध्‍या में कारसेवकों के साथ हुये गोलीकाण्‍ड पर बनी 'राम जन्मभूमि' का ट्रेलर रिलीज RBI बोर्ड की अहम बैठक शुरू, किन अहम मुद्दों पर होगा विचार .... राज्यपाल के जन्म दिन पर न्यू मार्केट व्यापारी संघ पुस्तकें भेंट करेगा लालू प्रसाद यादव की तबीयत हुई खराब, पैर में हआ फोड़ा, बिगड़ी हालत देवोत्‍थान एकादशी के दिन कभी न करें ये काम..

बारिश में इन टिप्‍स से बनाऐं रखें खुद को फैशनेबल

बारिश में इन टिप्‍स से बनाऐं रखें खुद को फैशनेबल

Post By : Dastak Admin on 26-Jul-2018 16:55:59


देश के कई राज्यों में मॉनसून अपने चरम पर है। झमाझम बारिश के बीच शहर की सड़कें जब जलमग्न और कीचड़मय हो जाती हैं, तब खुद को फैशनेबल बनाए रखना काफी चुनौतीपूर्ण होता है।

डार्क एंड शेडी : जल्दबाजी में फैसला लेने से पहले, थोड़ा रुकें। बरसात के मौसम में फेमस नेवी ब्लू, ब्लैक और ग्रे के साथ डार्क शेड्स फैशन का जलवा बिखेरने के लिए आवश्यक है। यह शेड्स डिफॉल्ट रूप से बारिश के दौरान हमारे आसपास की उदासी को दूर करते हैं।

न्यू-ऐज केप : जैकेट कपड़े का एक टुकड़ा से कहीं अधिक है, सही मायने में यह एक स्टेटमेंट है। क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो कूल हो मगर उसने कभी जैकेट नहीं पहनी हो। अगर आप वाकई किसी को जानते हैं तो यकीन मानें कि वह कूल नहीं सकता। इस सीजन में एक सिंपल लेकिन अच्छा जैकेट (खासतौर पर हुड के साथ) यानी अपना सुपरहीरो चुनें। भीगने से बचें और और इसे पहनकर लाजवाब भी दिखें।

ऐक्सेसरीज : बारिश में या बारिश के बाद भी चलना काफी पीड़ादायक हो सकता है! आप लोगों के सामने बे ढंगे की तरह से फिसलना नहीं चाहेंगे। बारिश के दौरान चाहे फॉर्मल हो या समारोह, सही फुटवियर आपके लुक के पूरक हो सकते हैं। गीले इलाकों में जरूरी ग्रिप के लिए उपयुक्त सोल वालेे जूते चुनें। अगर यह वेदर-रेसिस्टेंट मैटीरियल से बना हो तो उससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता।

ज्यादा कुछ न करें : सिंपल बने रहें, बिंदास दिखें और स्केटिंग रिंक में उतरें। किसी नौसिखिए की तरह दिखने की बजाय सड़क को ही अपना रैंप बना डालें।

Tags: how to look fashionable in rain

Post your comment
Name
Email
Comment
 

चुटकुले

विविध