खास खबरें महाकाल में तैनात सुरक्षा गार्ड अब कुत्तों से भी श्रद्धालुओं की सुरक्षा करेंगे प्रदेश की पहली कैबिनेट बैठक अमेरिकी NSA ने अजीत डोभाल को किया फोन, कहा- भारत को आत्मरक्षा का अधिकार पीवी सिंधू दो शानदार प्रदर्शन के साथ सेमीफाइनल में पुलवामा हमले पर अपने बयान को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू हुए ट्रोल सदी के महानायक अमिताभा बच्‍चन ने बालीवुड में पूरे किये 50 साल, बेटे अभिषेक ने यूं किया सेलिब्रेट पीएम मोदी ने दिखाई 'वंदे भारत एक्‍सप्रेस' को हरी झण्‍डी, पहली यात्रा के लिए बिक गई सारी टिकट प्रदेश में सूचना प्रौद्योगिकी संचालनालय का गठन होगा कश्‍मीर के पुलवामा में अब तक का सबसे दिल दहला देने वाला आतंकी हमला, टुकड़े बन फैले सैनिकों के शव इस तरह करें जया एकादशी पर पूजन-विधि

अपनी जन्‍म ताखीर से जानें, कैसा निकलेगा समय

अपनी जन्‍म ताखीर से जानें, कैसा निकलेगा समय

Post By : Dastak Admin on 16-Feb-2019 09:11:40

know your luck to your date of birth


अपने जन्म की तारीख से आप जान सकते हैं कि हर लिहाज से साल 2019 आपके लिए कैसा रहेगा। हर कोई जीवन में सफलता, खुशी और धन की कामना करता है, लेकिन हर इंसान की मनोकामना पूरी नहीं हो पाती। इस खबर के माध्यम से हम आपको बता रहे हैं कि जन्म तारीख के हिसाब से आपका वक्त कैसा रहेगा...।

-अगर आपकी जन्म तारीख 1,10, 19 या 28 है तो जान लें कि, किसी भी काम को हाथ में लें तो उसे पूरी शिद्दत से करें। हार्ड वर्क से सफलता मिलेगी इसके लिए व्यवहार मधुर रखें।

-अगर आपकी जन्म तारीख 2,11,20 या 29 है तो ये समझ लें कि, आपको मेंटली स्ट्रांग रहने की जरूरत है। गुड लक आपके साथ रहेगा, लेकिन समझादारी से काम लेने की जरूरत है। जीवनसाथ मिलने के साथ ही साथ जॉब में भी तरक्की मिलेगी।

- अगर आपकी जन्म तारीख 3, 12, 21 अथवा 31 है तो बता दें कि आपका अच्छा समय आने वाला है। जीवन में चल रही परेशानियां खत्म होगी। फैमिली में प्यार बढ़ेगा साथ ही साथ जॉब और बिजनेस में भी सफलता मिलेगा। आपके सितारे कहते हैं कि आपको शत्रुओं पर जीत हासिल होगी।

-अगर आपकी जन्म तारीख 4, 13, 22 या 31 है तो बता दें कि आने वाला समय थोड़ा मुश्किल होने वाला है। अधूरे काम पूरे होंगे, लेकिन टेंशन बनी रह सकती है। भविष्य के लिए प्लानिंग सोच समझकर करें।

-अगर आपकी जन्म तारीख 5, 14, अथवा 23 है तो खुश हो जाए क्योंकि आने वाले वक्त में आपकी सेहत में सुधार हो सकता है। इसके साथ ही धन संबंधित परेशानी भी बढ़ सकती है इसलिए लेन-देन के वक्त सावधानी रखें।

-अगर आपकी जन्म तारीख 6, 15, या 24 है तो बता दें कि आने वाला वक्त आपको सफलता के शिखर पर ले जाएगा। इसके साथ सर्तक रहने की भी जरूरत है क्योंकि शत्रु हावी हो सकते हैं। घर और परिवार पर विशेष ध्यान दें।

-अगर आपकी जन्म तारीख 7, 16 या 25 है तो थोड़ा संभल जाए क्योंकि आने वाला वक्त आपको थोड़ा परेशान कर सकता है। घर में कलह हो सकती है इसलिए जरूरी है कि आप धैर्य से काम लें और।

-अगर आपकी जन्म तारीख 8, 17 या 26 है तो खुश हो जाए क्योंकि करियर में सफलता मिल सकती है और मैरिड लाइफ में खुशहाली बनी रहेगी। यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा और कुंवारों को पार्टनर मिलने की संभावना है।

-अगर आपकी जन्म तारीख 9,18 या 27 है तो छोड़ा संभल जाएं क्योंकि हेल्थ को लेकर थोड़ी टेंशन बनी रह सकती है। सावधानी बरतें और बिना सलाह के धन खर्च न करें। भविष्य में लाभ मिल सकता है।

Tags: know your luck to your date of birth

Post your comment
Name
Email
Comment
 

ज्योतिष

विविध