खास खबरें मुंबई की मॉडल ने महाकाल मंदिर समिति से मांगी माफी विजय माल्‍या-नीरव मोदी के बाद एक और कारोबारी देश से फरार मुस्लिम महिलाओं के बुर्का पहनने पर रोक लगाने इस देश में हो रही तैयारी 'गोल्‍डन ग्‍लोब' रेस में हिस्‍सा ले रहे भारतीय नौसेना के अभिषेक भीषण तूफान में फंसे, बचाव दल रवाना पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने राहुल गांधी को पीएम बनाने की तरफदारी सनी लियोन को मिला था 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' में काम करने का मौका, इसलिए कर दिया मना... सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे मिंटो हॉल अन्तर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर के रूप में तैयार पति-पत्नि के बीच हुआ झगड़ा, पति ने की किस करने की कोशिश, पत्‍नी ने काट दी जीभ आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

एक हजार साल बाद आज बना है 18/8/18 का अनूठा संयोग

एक हजार साल बाद आज बना है 18/8/18 का अनूठा संयोग

Post By : Dastak Admin on 18-Aug-2018 18:17:05

18.08.18

शनिवार को 18/8/2018 का खास संयोग बना है। खास बात यह है कि अंकों के अनूठे संयोग वाले इस दिन शहर में कई लोगों का बर्थ-डे भी है। इसलिए उन लोगों ने इस दिन को स्पेशल बनाने के लए खास तैयारियां की हैं, जिनके बर्थडे 18 अगस्त को हैं। गौर करने वाली बात यह भी है कि अंकों का यह संयोग एक हजार साल बाद बनेगा।

विशेषज्ञों का कहना है कि आधुनिक युग में लोग भले ही हस्तरेखा या फिर जन्मपत्री पर भरोसा नहीं रखते हों, लेकिन जीवन पर अंकों के प्रभाव को कतई नकारा नहीं जा सकता है। न्यूमेरोलॉजी पर विश्वास करने वालों की अच्छी-खासी संख्या है। शहर की बात की जाए तो यहां भी कई लोग अंक ज्योतिष को फॉलो करते हैं। इस सबसे इतर कई यंगस्टर्स ऐसे भी हैं, जिनके लिए ट्रिपल 8 का यह संयोग ही पार्टी और सेलिब्रेशन का कारण बन गया है। 2013 दिसंबर में भी कुछ ऐसा ही हुआ था। तब भी शहरवासियों ने 11/12/13 के संयोग को अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया था। किसी ने दोस्तों के साथ पार्टी की थी तो किसी ने जन्मदिन अलग तरीके से मनाया। सबका अपना अपना अंदाज था।

Tags: 18.08.18

Post your comment
Name
Email
Comment
 

ज्योतिष

विविध