खास खबरें मोगली बाल उत्सव- 2018, एप्को में राज्य स्तरीय ट्रेनर एवं क्विज मास्टर प्रशिक्षण कार्यक्रम आज सीबीएसई ने दी बच्‍चों और अभिभावकों को 'मोमो चैलेंज' से दूर रहने की चेतावनी राफेड विवाद में पाक ने अड़ाई अपनी टांग, कहा- सरकार कर रही पीएम मोदी को बचाने की कोशिश एशिया कप : रोहित-धवन ने जमाया शतक, पाकिस्‍तान पर 9 विकेट से भारत की धमाकेदार जीत समाजवादी पार्टी की ‘सामाजिक न्याय व लोकतंत्र बचाओ’ यात्रा पहुँची जंतर-मंतर, पार्टी संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भरी हुंकार सनी देओल-साक्षी तंवर स्‍टॉरर 'मोहल्‍ला अस्‍सी' आखिरकार इस दिन होगी रिलीज मुंबई में पेट्रोल के दाम पहुँचे 90 रूपये के करीब राष्ट्रीय स्कॉलरशिप परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि 25 सितम्बर बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की कार में गोलियां से भून कर हत्‍या आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

शनि, 6 सितंबर को पुष्य नक्षत्र के संयोग से होंगे मार्गी, जिससे सकारात्मक परिवर्तन दिखाई देंगे।

शनि, 6 सितंबर को पुष्य नक्षत्र के संयोग से होंगे मार्गी, जिससे सकारात्मक परिवर्तन दिखाई देंगे।

Post By : Dastak Admin on 04-Sep-2018 16:01:19

shanidev, 6 september

उज्जैन । नक्षत्र मेखला और ग्रह गोचर की गणना के अनुसार गुरुवार 6 सितंबर को पुष्य नक्षत्र के संयोग में शनि मार्गी होंगे। शनि के मार्गी होने का समय शाम 4.46 बजे है। नक्षत्र मेखला संचरण की गणना के अनुसार दोपहर 3.13 बजे के बाद पुष्य नक्षत्र लगेगा। ज्योतिषियों के अनुसार यह सब संयोग शुभ वातावरण बनाएंगे, जिससे सकारात्मक परिवर्तन दिखाई देंगे। 
शनि वर्तमान में वक्र गति में गोचरस्थ हैं। 6 सितंबर को वे धनु राशि में मार्गी होंगे। पंण् अमर डिब्बावाला के अनुसार शनि से प्रभावित जातकों को अच्छा अनुभव होगा। विशेष तौर से शनि की महादशाए अंतरदशाए साढ़े साती से गुजर रहे जातक राहत महसूस करेंगे। शनि 18 अप्रैल को वक्री हुए थे। पांच महीने 18 दिन वक्रगति में रहने के बाद 6 सितंबर को मार्गी होने से खास तौर से कार्य में आ रही बाधाओं का निवारण होगा। सामाजिक दृष्टिकोण से भी जनसामान्य की मानसिकता बदलेगी। न्याय प्रणाली में भी परिवर्तन होगा। न्याय संगत विवाद का समाधान होगा। राजनीतिक क्षेत्र में जनजागृति आएगी। 

Tags: shanidev, 6 september

Post your comment
Name
Email
Comment
 

ज्योतिष

विविध