खास खबरें मुंबई की मॉडल ने महाकाल मंदिर समिति से मांगी माफी विजय माल्‍या-नीरव मोदी के बाद एक और कारोबारी देश से फरार मुस्लिम महिलाओं के बुर्का पहनने पर रोक लगाने इस देश में हो रही तैयारी 'गोल्‍डन ग्‍लोब' रेस में हिस्‍सा ले रहे भारतीय नौसेना के अभिषेक भीषण तूफान में फंसे, बचाव दल रवाना पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने राहुल गांधी को पीएम बनाने की तरफदारी सनी लियोन को मिला था 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' में काम करने का मौका, इसलिए कर दिया मना... सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे मिंटो हॉल अन्तर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर के रूप में तैयार पति-पत्नि के बीच हुआ झगड़ा, पति ने की किस करने की कोशिश, पत्‍नी ने काट दी जीभ आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

विधानसभा चुनाव : 12 सितंबर को उज्जैन आएंगे शाह और शिवराज, कार्यकर्ताओं से होंगे रूबरू

विधानसभा चुनाव : 12 सितंबर को उज्जैन आएंगे शाह और शिवराज, कार्यकर्ताओं से होंगे रूबरू

Post By : Dastak Admin on 04-Sep-2018 09:45:52

बड़ी खबर

Ujjain @ चुनाव के पहले भाजपा अपनी रणनीति व लक्ष्य से नीचे तक के कार्यकर्ताओं को अवगत करवाना चाहती है। इसी कड़ी में शहर में 12 सितंबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित कई वरिष्ठ नेता व मंत्री आने वाले हैं।

       ये सभी चिमनगंज कृषि उपज मंडी में पालक-बूथ संयोजकों के संभागीय सम्मेलन को संबोधित कर उनका मार्गदर्शन करेंगे। चुनाव को लेकर इन्हें क्या जिम्मेदारी निभाना है। किस रणनीति से किस लक्ष्य के लिए काम करना, इनके बारे में सम्मेलन में बताया जाएगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम की तैयारियों के सिलसिले में आज प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत संभाग के पदाधिकारियों की बैठक त्रिवेणी क्षेत्र स्थित आंजना परिसर में लेंगे। शाह के शहर आगमन को भोपाल में पीएम नरेंद्र मोदी के 25 सितंबर को होने वाले कार्यकर्ताओं के महाकुंभ की तैयारियों से जोड़कर भी देखा जा रहा है।
इधर भाजपा नगर इकाई द्वारा 9 सितंबर को हर बूथ पर 100 सदस्य बनाने का कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा।

Tags: बड़ी खबर

Post your comment
Name
Email
Comment
 

खास खबर

विविध