खास खबरें प्रधानमंत्री आवास योजना ने गरीब परिवारों को बनाया पक्के घरों का मालिक इस क्षेत्र में मिलेंगी सबसे ज्यादा नौकरियां, प्रोफेशनल्स की बढ़ रही डिमांड अमेरिकी ने लगाए चीन पर प्रतिबंध, बौखलाहट में उठाया यह कदम 'गोल्‍डन ग्‍लोब' रेस में हिस्‍सा ले रहे भारतीय नौसेना के अभिषेक भीषण तूफान में फंसे, बचाव दल रवाना पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने राहुल गांधी को पीएम बनाने की तरफदारी सनी लियोन को मिला था 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' में काम करने का मौका, इसलिए कर दिया मना... सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे मिंटो हॉल अन्तर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर के रूप में तैयार पति-पत्नि के बीच हुआ झगड़ा, पति ने की किस करने की कोशिश, पत्‍नी ने काट दी जीभ आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

भाजपा उपाध्यक्ष झा ने कहा- राहुल 10 मिनट में राज्यों के नाम लिख दे तो मैं गुलामी करने को तैयार

भाजपा उपाध्यक्ष झा ने कहा- राहुल 10 मिनट में राज्यों के नाम लिख दे तो मैं गुलामी करने को तैयार

Post By : Dastak Admin on 05-Sep-2018 10:40:37

badi khabar

उज्जैन में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया है। झा ने कहा कि यदि राहुल गांधी 10 मिनट में देश के सभी राज्यों के नाम लिख दे तो मैं उनकी गुलामी करने को तैयार हूं। झा ने आगे कहा कि मोदी की तुलना राहुल से करना देश के प्रधानमंत्री का अपमान है।

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 7 दिनों के मध्यप्रदेश दौरे पर आ रहे है। 12 सितंबर को वे उज्जैन आएंगे और कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। इसी संबंध में प्रदेश के भाजपा नेताओं को इसकी जिम्मेदारी दी गई है। उज्जैन संभाग के कार्यकर्ताओं को इस संबंध में जानकारी देने के लिए भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा उज्जैन पहुंचे।

       बैठक के बाद सर्किट हाउस पर झा ने मीडिया से चर्चा की। उनसे पूछा गया कि भोपाल में नरेंद्र मोदी से पहले राहुल गांधी पहुंच रहे हैं, तो जवाब में झा ने कहा कि राहुल गांधी इससे पहले कहां-कहां नहीं गए। वे बिहार, उत्तर प्रदेश, असम, त्रिपुरा, महाराष्ट्र भी गए, क्या हुआ। अरे, वो तो जाएंगे ही उनके सिवाय उनकी पार्टी में और कोई नहीं है। झा ने आगे कहा कि मोदी की तुलना राहुल से करना देश के प्रधानमंत्री का अपमान है। जिसे देश की प्रकृति व भौगोलिक जानकारी नहीं पता, जो व्यक्ति सभी राज्यों के नाम नहीं बता सकता। झा ने कहा कि यदि राहुल गांधी 10 मिनट में देश के सभी राज्यों के नाम लिख दे तो वे गुलामी करने को तैयार हैं।

       इसके अलावा सवर्ण भाजपा से नाराज होकर आंदोलन करने जा रहे हैं। इस सवाल के जवाब में झा ने कहा कि मैं खुद सवर्ण समाज से हूं। पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हूं। मेरा मानना है कि संतुलित व्यवहार ही हर जगह काम करता है। यह बेहद नाजुक मामला है। इसमें सभी को समझदारी दिखाना चाहिए।

Tags: badi khabar

Post your comment
Name
Email
Comment
 

खास खबर

विविध