खास खबरें वाट्सएप पर पोस्ट करने पर पटवारी की शिकायत, कलेक्टर ने उज्जैन किया अटैच पंडित नेहरू की जयंती पर सोनिया गांधी और मनमोहन समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि अमेरिका : कैलिफोर्निया में लगी भीषण आग में अब तक हुई 44 की मौत, कई सेलिब्रिटीज के घर भी जले विराट कोहली खो बैठे थे अपना संयम - विश्‍वनाथन आनंद राहुल गांधी की मौजूदगी में टिकट बंटवारे को लेकर पायलट और डूडी में कहासुनी दीपिका के परिवार ने नारियल दे किया रणवीर का स्‍वागत, कोंकणी रिवाज से हुई सगाई आज से दिल्‍ली में शुरू होगा ट्रेड फेयर, 18 से मिलेगी आम लोगों को एंट्री पीएम मोदी-राहुल गांधी 16 नवम्‍बर को मध्‍यप्रदेश के एक ही जिले करेगें रैलियां केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का आज बेंगलुरू में राजकीय सम्‍मान के साथ अंतिम संस्‍कार छठ पूजा : संतान प्राप्ति और उनकी मंगल कामना के लिए करते है सूर्य की उपासना

बोहरा समाज के धर्मगुरू से मिलने के लिए मंत्री और महापौर ने खाए धक्के

बोहरा समाज के धर्मगुरू से मिलने के लिए मंत्री और महापौर ने खाए धक्के

Post By : Dastak Admin on 06-Sep-2018 10:05:10

badi khabar

Ujjain @ उज्जैन में आज सुबह बोहरा समाज के धर्मगुरु सैयदना आली कादर मुफद्दल ट्रेन से पहुंचे। उनके दीदार के लिए सैकड़ों बोहरा समाजजन पहुंचे। खास बात यह रही कि सैयदना साहब से मिलने के लिए मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री पारस जैन और महापौर मीना जोनवाल भी पहुंची, लेकिन सैयदना साहब से मुलाकात के दौरान वे भीड़ में फंस गए और उन्हें धक्के लगे। जैसे-तैसे मंत्री जैन तो उनकी कार तक पहुंच गए। लेकिन महापौर भीड़ का शिकार हो गई।

बोहरा समाज के धर्मगुरु सैयदना आली कादर मुफद्दल साहब आज सुबह अवंतिका एक्सप्रेस से उज्जैन शहर आएं। रेलवे स्टेशन पर प्रमुख आमिल इसाक भाई व ऊर्जा मंत्री पारस जैन ने सैयदना साहब की अगवानी की। इस मोके पर बड़ी संख्या समाजजन मौजूद रहे। धर्मगुरु सैयदना साहब की अगवाई के लिए पहुंची उज्जैन की  महापौर मीना जोनवाल अगवाई नहीं कर पाई। भीड़ अधिक होने के कारण वह धक्के खाती दिखी। स्टेशन से कारों के काफिले के साथ सैयदना साहब कमरी मार्ग स्थित मजारे नजमी पहुंचे। यहां वे अपने पूर्वजों की मजार पर जियारत करेंगे। इसके बाद वे समाजजनों को प्रवचन देंगे। प्रवचन के बाद सैयदना साहब इंदौर के लिए प्रस्थान करेंगे।

Tags: badi khabar

Post your comment
Name
Email
Comment
 

खास खबर

विविध