खास खबरें तपोभूमि में हुई कल्याण मंदिर विधान की रचना अब प्राइवेट स्‍कूल-कॉलेजों में भी मिलेगा 10 प्रतिशत आरक्षण का लाभ सीरिया में पड़ रही मौसम की मार, कड़ाके की ठण्‍ड से 15 बच्‍चों की मौत मनु साहनी बने आईसीसी के नए सीईओ सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के अपनी ही पार्टी के लिए बगावती बोल, कहा- पार्टी में अब 'तानाशाही' अंकिता लोखंडे ने इजहार, बोलीं- 'हां मैं प्यार में हूं' शीर्ष 100 ग्लोबल थिंकर्स की सूची में भारतीय मुकेश अंबानी का नाम मीजल्स की बीमारी को जड़ से खत्म करना जरूरी : जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा कर्नाटक : दो निर्दलीय विधायकों ने लिया समर्थन वापस, सीएम कुमार स्‍वामी बोले- मेरी सरकार स्थिर संगम का पहला स्नान, उमड़ रहा जनसैलाब

उज्जैन महाकाल के दरबार में मॉडल की मौज-मस्ती, वीडियो हुआ वायरल, महाकाल प्रशासन ने साधी चुप्पी

उज्जैन महाकाल के दरबार में मॉडल की मौज-मस्ती, वीडियो हुआ वायरल, महाकाल प्रशासन ने साधी चुप्पी

Post By : Dastak Admin on 07-Sep-2018 10:07:50

बड़ी खबर

ujjain @ उज्जैन के ज्योर्तिलिंग भगवान श्री महाकालेश्वर मंदिर में मुंबई की मॉडल का मौज-मस्ती करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवती ने महाकाल के दरबार में फिल्मी गानों पर डांस किया और वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया। वीडियो वायरल होने के बाद हडकंप मच गया। जिसके बाद युवती ने अपनी प्रोफाईल से वीडियो हटा भी लिए है। उधर इस पूरे मामले पर मंदिर समिति और प्रशासनिक अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है।

देश भर के 12 ज्योर्तिलिंगों में उज्जैन के भगवान महाकालेश्वर का विशेष महत्व है। देशभर से लाखों श्रद्धालु महाकाल के भस्मर्ती दर्शन के पहुंचते है। ऐसे में 3 सितंबर 2018 को महाकाल भस्मार्ती दर्शन के लिए मुंबई की एक मॉडल नंदनी कौर उज्जैन पहुंची। युवती ने भस्मार्ती के बाद महाकाल मंदिर परिसर में वीडियो शुट किए और सौशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए।

       वीडियो में युवती फिल्मी गानों पर डांस और एक्टिंग कर रही है। खास बात यह है कि वीडियो में युवती का डांस काफी अश्लील नजर आ रहा है। सौशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट होने के बाद तेजी से वायरल हुए। यहीं नहीं युवती ने भस्मार्तीप परमिशन भी सौशल मीडिया पर पोस्ट की है। जिसके बाद मंदिर समिति और जिला प्रशासन को इसकी जानकारी लगी तो हडकंप मच गया। युवती के अश्लील डांस का वीडियो श्रद्धालुओं की आस्था को ठेंस पहुंचा रहा है। लोग सौशल मीडिया पर कमेंट कर रहे है।  

       जब इंस्टाग्राम पर इसकी जांच की तो पता चला कि मुंबई की नंदिनी कौर नामक युवती ने यह वीडियो ने पोस्ट किए है। वह 3 सिंतबर को भस्मार्ती करने आई थी और मंदिर परिसर में उसने चोरी से यह वीडियो बना लिए। इस पुरी घटना के बाद महाकाल मंदिर समिति और प्रशासनिक अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है। वहीं युवती की वीवीआईपी भस्मार्ती परमिशन कैसे हुई यह भी सवालों के घेरे में आ गया है। हालाकि युवती को जब इस पूरी घटना की जानकारी लगी तो उसने अपने इंस्टा अकाउंट से वीडियो डिलीट कर दिए है।

Tags: बड़ी खबर

Post your comment
Name
Email
Comment
 

खास खबर

विविध