खास खबरें दक्षिण ग्रामीण कार्यालय के शुभारंभ पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ग्रहण की कांग्रेस की सदस्यता विदेशी फंडिंग से घाटी में तैयार हो रहे है आतंकी - सेना प्रमुख यमन में छिड़ा गृहयुद्ध, 24 घण्‍टे में 150 लोगों की हुई मौत बॉक्सिंग के खिलाडि़यों को दिल्‍ली की हवा में हो रही सांस लेने में दिक्‍कत संघ को लेकर मध्‍यप्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी में सियासी घमासान, शिवराज बोले 'कोई नहीं रोक सकता' सुपरहीरो हल्‍क, स्‍पाइडरमैन का किरदार बनाने वाले स्‍टेली का निधन निफ्टी 10460 के पास, सेंसेक्स 95 अंक कमजोर सॉंप के डसने से हुई बुजुर्ग की मौत, जिंदा करने मुर्दाघर में चलती रही तंत्र क्रिया केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का आज बेंगलुरू में राजकीय सम्‍मान के साथ अंतिम संस्‍कार छठ पूजा : संतान प्राप्ति और उनकी मंगल कामना के लिए करते है सूर्य की उपासना

उज्जैन महाकाल के दरबार में मॉडल की मौज-मस्ती, वीडियो हुआ वायरल, महाकाल प्रशासन ने साधी चुप्पी

उज्जैन महाकाल के दरबार में मॉडल की मौज-मस्ती, वीडियो हुआ वायरल, महाकाल प्रशासन ने साधी चुप्पी

Post By : Dastak Admin on 07-Sep-2018 10:07:50

बड़ी खबर

ujjain @ उज्जैन के ज्योर्तिलिंग भगवान श्री महाकालेश्वर मंदिर में मुंबई की मॉडल का मौज-मस्ती करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवती ने महाकाल के दरबार में फिल्मी गानों पर डांस किया और वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया। वीडियो वायरल होने के बाद हडकंप मच गया। जिसके बाद युवती ने अपनी प्रोफाईल से वीडियो हटा भी लिए है। उधर इस पूरे मामले पर मंदिर समिति और प्रशासनिक अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है।

देश भर के 12 ज्योर्तिलिंगों में उज्जैन के भगवान महाकालेश्वर का विशेष महत्व है। देशभर से लाखों श्रद्धालु महाकाल के भस्मर्ती दर्शन के पहुंचते है। ऐसे में 3 सितंबर 2018 को महाकाल भस्मार्ती दर्शन के लिए मुंबई की एक मॉडल नंदनी कौर उज्जैन पहुंची। युवती ने भस्मार्ती के बाद महाकाल मंदिर परिसर में वीडियो शुट किए और सौशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए।

       वीडियो में युवती फिल्मी गानों पर डांस और एक्टिंग कर रही है। खास बात यह है कि वीडियो में युवती का डांस काफी अश्लील नजर आ रहा है। सौशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट होने के बाद तेजी से वायरल हुए। यहीं नहीं युवती ने भस्मार्तीप परमिशन भी सौशल मीडिया पर पोस्ट की है। जिसके बाद मंदिर समिति और जिला प्रशासन को इसकी जानकारी लगी तो हडकंप मच गया। युवती के अश्लील डांस का वीडियो श्रद्धालुओं की आस्था को ठेंस पहुंचा रहा है। लोग सौशल मीडिया पर कमेंट कर रहे है।  

       जब इंस्टाग्राम पर इसकी जांच की तो पता चला कि मुंबई की नंदिनी कौर नामक युवती ने यह वीडियो ने पोस्ट किए है। वह 3 सिंतबर को भस्मार्ती करने आई थी और मंदिर परिसर में उसने चोरी से यह वीडियो बना लिए। इस पुरी घटना के बाद महाकाल मंदिर समिति और प्रशासनिक अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है। वहीं युवती की वीवीआईपी भस्मार्ती परमिशन कैसे हुई यह भी सवालों के घेरे में आ गया है। हालाकि युवती को जब इस पूरी घटना की जानकारी लगी तो उसने अपने इंस्टा अकाउंट से वीडियो डिलीट कर दिए है।

Tags: बड़ी खबर

Post your comment
Name
Email
Comment
 

खास खबर

विविध