खास खबरें प्रधानमंत्री आवास योजना ने गरीब परिवारों को बनाया पक्के घरों का मालिक इस क्षेत्र में मिलेंगी सबसे ज्यादा नौकरियां, प्रोफेशनल्स की बढ़ रही डिमांड अमेरिकी ने लगाए चीन पर प्रतिबंध, बौखलाहट में उठाया यह कदम 'गोल्‍डन ग्‍लोब' रेस में हिस्‍सा ले रहे भारतीय नौसेना के अभिषेक भीषण तूफान में फंसे, बचाव दल रवाना पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने राहुल गांधी को पीएम बनाने की तरफदारी सनी लियोन को मिला था 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' में काम करने का मौका, इसलिए कर दिया मना... सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे मिंटो हॉल अन्तर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर के रूप में तैयार पति-पत्नि के बीच हुआ झगड़ा, पति ने की किस करने की कोशिश, पत्‍नी ने काट दी जीभ आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

उज्जैन महाकाल के दरबार में मॉडल की मौज-मस्ती, वीडियो हुआ वायरल, महाकाल प्रशासन ने साधी चुप्पी

उज्जैन महाकाल के दरबार में मॉडल की मौज-मस्ती, वीडियो हुआ वायरल, महाकाल प्रशासन ने साधी चुप्पी

Post By : Dastak Admin on 07-Sep-2018 10:07:50

बड़ी खबर

ujjain @ उज्जैन के ज्योर्तिलिंग भगवान श्री महाकालेश्वर मंदिर में मुंबई की मॉडल का मौज-मस्ती करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवती ने महाकाल के दरबार में फिल्मी गानों पर डांस किया और वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया। वीडियो वायरल होने के बाद हडकंप मच गया। जिसके बाद युवती ने अपनी प्रोफाईल से वीडियो हटा भी लिए है। उधर इस पूरे मामले पर मंदिर समिति और प्रशासनिक अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है।

देश भर के 12 ज्योर्तिलिंगों में उज्जैन के भगवान महाकालेश्वर का विशेष महत्व है। देशभर से लाखों श्रद्धालु महाकाल के भस्मर्ती दर्शन के पहुंचते है। ऐसे में 3 सितंबर 2018 को महाकाल भस्मार्ती दर्शन के लिए मुंबई की एक मॉडल नंदनी कौर उज्जैन पहुंची। युवती ने भस्मार्ती के बाद महाकाल मंदिर परिसर में वीडियो शुट किए और सौशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए।

       वीडियो में युवती फिल्मी गानों पर डांस और एक्टिंग कर रही है। खास बात यह है कि वीडियो में युवती का डांस काफी अश्लील नजर आ रहा है। सौशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट होने के बाद तेजी से वायरल हुए। यहीं नहीं युवती ने भस्मार्तीप परमिशन भी सौशल मीडिया पर पोस्ट की है। जिसके बाद मंदिर समिति और जिला प्रशासन को इसकी जानकारी लगी तो हडकंप मच गया। युवती के अश्लील डांस का वीडियो श्रद्धालुओं की आस्था को ठेंस पहुंचा रहा है। लोग सौशल मीडिया पर कमेंट कर रहे है।  

       जब इंस्टाग्राम पर इसकी जांच की तो पता चला कि मुंबई की नंदिनी कौर नामक युवती ने यह वीडियो ने पोस्ट किए है। वह 3 सिंतबर को भस्मार्ती करने आई थी और मंदिर परिसर में उसने चोरी से यह वीडियो बना लिए। इस पुरी घटना के बाद महाकाल मंदिर समिति और प्रशासनिक अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है। वहीं युवती की वीवीआईपी भस्मार्ती परमिशन कैसे हुई यह भी सवालों के घेरे में आ गया है। हालाकि युवती को जब इस पूरी घटना की जानकारी लगी तो उसने अपने इंस्टा अकाउंट से वीडियो डिलीट कर दिए है।

Tags: बड़ी खबर

Post your comment
Name
Email
Comment
 

खास खबर

विविध