खास खबरें कलेक्टर ने 5 व्यक्तियों को जिला बदर किया पत्नी को शॉपिंग के लिए बताया एटीएम का पिन, क्या आप बता सकते हैं वो 4 नंबर प्‍ले स्‍टोर पर गेम की जगह लोगों ने डाउनलोड कर लिया वायरस INDvsAUS पहला टी20: ये 12 खिलाड़ी बने टीम का हिस्‍सा, BCCI ने घोषित किया नाम सुषमा स्‍वराज के चुनाव नहीं लड़ने की बात पर बोले चिदंबरम 'बीजेपी की हालत देख छोड़ रही मैदान' प्रियंका ने दोस्‍तों को भेजी शादी की मिठाई, सामने आया वेडिंग कॉर्ड मार्क जुकरबर्ग नहीं देंगे फेसबुक के चेयरमैन पद से इस्‍तीफा मंच से बोली हेमा मालिनी 'ये बसंती की इज्‍जत का सवाल है' ओडिशा : भैंस बचाने में पुल से नीचे गिरी यात्रियों से भरी बस, 12 की हुई मौत हरि-हर मिलन: श्रीहरी को राजपाठ सौंपकर महादेव करते हैं तपस्या के लिए प्रस्थान

जनआर्शीवाद यात्रा : घटि्टया, तराना, महिदपुर व नागदा-खाचरौद विधानसभा में 17 को सीएम की यात्रा

जनआर्शीवाद यात्रा : घटि्टया, तराना, महिदपुर व नागदा-खाचरौद विधानसभा में 17 को सीएम की यात्रा

Post By : Dastak Admin on 11-Sep-2018 10:10:56

ujjain

Ujjain @ 64 दिन बाद मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा फिर जिले में पहुंचेगी। सीएम की यह यात्रा 17 सितंबर को घटि्टया, तराना, महिदपुर व नागदा-खाचरौद विधानसभा में रहेगी। भोपाल से यात्रा का स्वीकृत शेड्यूल आ गया हैं।

       गौरतलब है कि 14 जुलाई को नानाखेड़ा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सभा के बाद सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ किया था। तब पहले ही दिन यात्रा जिले की उज्जैन उत्तर, दक्षिण व बड़नगर विधानसभा में पहुंची थी। बाकी चारों विधानसभाओं में यात्रा नहीं पहुंच पाई थीं। यात्रा के संभागीय प्रभारी जगदीश अग्रवाल के मुताबिक शेष रही विधानसभाओं के लिए जो संशोधित शेड्यूल तैयार करके भेजा गया था वह स्वीकृत होकर आ गया है। इसके तहत अब सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा 17 सितंबर को जिले में आएंगी। सीएम यात्रा के लिए इस दिन सुबह घटि्टया में हेलिकाप्टर से उतरेंगे। यहां सभा लेने के बाद वे हेलिकाप्टर से तराना विधानसभा के माकड़ौन पहुंचेंगे। यहां भी सभा होगी। इसके बाद वे रथ में सवार होकर बुआखेड़ी, घोंसला होते हुए महिदपुर विधानसभा में पहुंचेंगे। यहां भी मंच सभा होगी। यहां से वे रथ से ही महिदपुर रोड जाएंगे। यहां से वे नागदा पहुंचेंगे। यहां भी नागदा-खाचरौद विधानसभा की मंच सभा होगी। इस पूरे शेड्यूल के दौरान सीएम कई स्थानों पर रथ से भी जनता को संबोधित करेंगे। उज्जैन से एक दिन पहले 16 सितंबर को सीएम की जन आशीर्वाद रथ यात्रा शाजापुर जिले में रहेगी। शुरुआत बेरछा में मंच सभा से होगी। यहां से वे आकोदिया-शुजालपुर व कालापीपल के पोलाय में पहुंचेंगे तथा सभा लेंगे।

Tags: ujjain

Post your comment
Name
Email
Comment
 

खास खबर

विविध