खास खबरें मुख्य सचिव आज वीसी लेंगे बीजेपी को फिर झटका, चुनाव आयोग ने लगाया पीएम मोदी पर बनी वेब सीरीज पर बैन मैक्सिकों में अज्ञात हमलावरों ने पारिवारिक कार्यक्रम में चलाई गोलियां, 13 की मौत हार्दिक और लोकेश पर लगा जुर्माना, बीसीसीआई लोकपाल ने दिया 20-20 लाख जमा करने का फरमान साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर बोले शिवसेना के उद्धव ठाकरे, कहा-किसी को नहीं शहीद के अपमान का अधिकार 'हेट स्‍टोरी 2' की अभिनेत्री के घर गूंजी किलकारी, दिया बेटी को जन्‍म UMANG एप से घर बैठे इस तरह अपडेट करे अपनी पैन कार्ड डिटेल्‍स भोपाल लोकसभा सीट से दिग्विजय सिंह ने दाखिल किया अपना नामांकन एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर और पत्‍नी के बीच था तनाव, क्राईम ब्रांच कर रही मौत की जांच महाभारत के उद्योग में बताऐं गये है ये सफलता के सूत्र

मैक्सिकों में अज्ञात हमलावरों ने पारिवारिक कार्यक्रम में चलाई गोलियां, 13 की मौत

मैक्सिकों में अज्ञात हमलावरों ने पारिवारिक कार्यक्रम में चलाई गोलियां, 13 की मौत

Post By : Dastak Admin on 20-Apr-2019 16:25:53

unknown gunman shoot in family party in mexico


मैक्सिको सिटी। अज्ञात बंदूकधारियों के एक ग्रुप ने पूर्वी मैक्सिकन राज्य के वेराक्रूज में गोलीबारी की है। अधिकारियों ने कहा कि शुक्रवार को अंजाम दी गई इस वारदात में एक बच्चे सहित 13 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में सात पुरुष और पांच महिलाएं शामिल हैं। इसके अलावा चार अन्य लोग भी हमले में घायल हुए हैं।

सेक्रेट्री ऑफ पब्लिक सेफ्टी ने कहा कि बंदूकधारी मिनाटिटलान में एक परिवारिक कार्यक्रम में पहुंचे। उन्होंने गोलीबारी करने से पहले एक स्थानीय बार के मालिक एल बेकी नाम के किसी व्यक्ति को बारे में पूछताछ की। इसके बाद अंधाधुंध गोलीबारी शुरु कर दी। वहां मौजूद लोगों को सोचने समझने का समय ही नहीं मिला।

पुलिक का कहना है कि उसने मामले की जांच शुरू कर दी है। मगर, अभी तक गोलीबारी का कोई मकसद पता नहीं चला है। वेराक्रूज संगठित अपराध और खूनी संघर्षों से त्रस्त है। यहां प्रतिद्वंद्वी ड्रग गिरोहों के बीच अक्सर गोलीबारी की घटनाएं होती रहती हैं।

हिटमैन से संबंधित गैंग अक्सर मेक्सिको में सार्वजनिक हत्याएं करता है। यहां करीब 40,000 से अधिक लोगों को "लापता" के रूप में पंजीकृत किया गया है। माना जा रहा है कि उनकी हत्या कर दी गई होगी और उनके शवों को कहीं दूर-दराज के इलाकों में दफना दिया गया है।

2006 के बाद से ढाई लाख से अधिक लोग मारे गए हैं। तत्कालीन राष्ट्रपति फेलिप काल्डेरन की सरकार ने मादक पदार्थों के तस्करों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी। मैक्सिको में ड्रग्स एक बड़ी समस्या का रूप ले चुका है। अधिकांश लोग इसकी गिरफ्त में हैं।

Tags: unknown gunman shoot in family party in mexico

Post your comment
Name
Email
Comment
 

अंतरराष्ट्रीय

विविध