खास खबरें खाटू श्याम जन्मोत्सव आज अमृतसर ब्‍लॉस्‍ट मामले में राजनाथ सिंह ने दिऐ सख्‍त जांच के निर्देश, एनआईए की टीम पहुंची अमृतसर क्‍यों जमाल खशोगी के हत्‍या के टेप को सुनने से ट्रम्‍प को कर दिया गया मना ? विश्व महिला मुक्केबाजी के क्‍वार्टर फाइनल में पहुँची मैरीकॉम सीएम खट्टर ने दिया विवादित बयान, बोले-रिश्‍ते खराब होने पर ज्‍यादातर होते है रेप के मामले दर्ज, कांग्रेस ने कहा-माफी मांगों अयोध्‍या में कारसेवकों के साथ हुये गोलीकाण्‍ड पर बनी 'राम जन्मभूमि' का ट्रेलर रिलीज RBI बोर्ड की अहम बैठक शुरू, किन अहम मुद्दों पर होगा विचार .... राज्यपाल के जन्म दिन पर न्यू मार्केट व्यापारी संघ पुस्तकें भेंट करेगा लालू प्रसाद यादव की तबीयत हुई खराब, पैर में हआ फोड़ा, बिगड़ी हालत देवोत्‍थान एकादशी के दिन कभी न करें ये काम..

कर्ज में डूबा पाकिस्तान कर सकता है लग्जरी से तौबा

कर्ज में डूबा पाकिस्तान कर सकता है लग्जरी से तौबा

Post By : Dastak Admin on 10-Sep-2018 14:56:45

luxury in debt.Pakistan

इस्लामाबाद। कर्ज में डूबे पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आइएमएफ) के बेलआउट पैकेज को लेने से बचने के लिए लक्जरी कारों, स्मार्टफोन और चीज के आयात पर रोक लगाने के उपाय पर चर्चा की।
पाकिस्तान अब भीषण आर्थिक संकट से बाहर निकलने के लिए जल्द बड़ा फैसला ले सकता है। इस फैसले में नए प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार लग्जरी कारों, स्मार्टफोन के साथ-साथ "चीज" के आयात पर पाबंदी लगा सकती है। ऐसा अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आइएमएफ) से मिलनेवाले बेलआउट पैकेज से बचने के लिए किया जाएगा।
पाकिस्तान की आर्थिक हालत में सुधार के लिए हाल में एक बैठक हुई थी। वित्त मंत्री असद उमर की अध्यक्षता वाली इस बैठक में हाल में बनाई गई इकनॉमिक एडवाइजरी काउंसिल के सदस्य मौजूद थे। आयात घटाने और निर्यात बढ़ाने के लिए कई विचारों पर चर्चा की गई, लेकिन फिलहाल कोई निर्णय नहीं निकला है।

 

Tags: luxury in debt.Pakistan

Post your comment
Name
Email
Comment
 

अंतरराष्ट्रीय

विविध