खास खबरें मुंबई की मॉडल ने महाकाल मंदिर समिति से मांगी माफी विजय माल्‍या-नीरव मोदी के बाद एक और कारोबारी देश से फरार मुस्लिम महिलाओं के बुर्का पहनने पर रोक लगाने इस देश में हो रही तैयारी 'गोल्‍डन ग्‍लोब' रेस में हिस्‍सा ले रहे भारतीय नौसेना के अभिषेक भीषण तूफान में फंसे, बचाव दल रवाना पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने राहुल गांधी को पीएम बनाने की तरफदारी सनी लियोन को मिला था 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' में काम करने का मौका, इसलिए कर दिया मना... सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे राष्ट्रीय स्कॉलरशिप परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि 25 सितम्बर पति-पत्नि के बीच हुआ झगड़ा, पति ने की किस करने की कोशिश, पत्‍नी ने काट दी जीभ आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

एथलेटिक्स स्पर्धा में दीपेश ने जीते 5 गोल्ड, 1 ब्रांज मेडल

एथलेटिक्स स्पर्धा में दीपेश ने जीते 5 गोल्ड, 1 ब्रांज मेडल

Post By : Dastak Admin on 07-Aug-2018 17:53:51

ujjain ki pratibha

 
उज्जैन। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय माधवनगर में कक्षा 11वीं में अध्ययनरत छात्र दीपेश लश्करी ने एथलेटिक्स स्पर्धा में 5 गोल्ड और 1 ब्रांज मेडल पर कब्जा जमाकर शहर का नाम गौरवान्वित किया। 
6 साल में दीपेश ने अब तक 60 से ज्यादा मेडल जीते हैं। दीपेश की इस उपलब्धि पर उत्कृष्ट स्कूल के भरत व्यास, शुक्ला सर, ऋतु शर्मा आदि ने हर्ष व्यक्त किया है। दीपेश के पिता बुधवारिया निवासी कार ड्राइविंग टीचर दिलीप लश्करी के पुत्र दीपेश का चयन हाल ही में पुना में खेलो इंडिया खेलो में भी हुआ है। 

Tags: ujjain ki pratibha

Post your comment
Name
Email
Comment
 

उज्जैन की प्रतिभा

विविध