खास खबरें दर्शनार्थी द्वारा मन्दिर गार्ड के साथ मारपीट प्रकरण में एफआईआर दर्ज महाराष्‍ट्र : वर्धा के सैन्‍य डिपो में हुआ ब्‍लॉस्‍ट, 4 की मौत, 6 अन्‍य घायल इंडोनेशिया : मस्जिदों में नमाजियों को दिया जा रहा कट्टरता का पाठ -खुफिया एजेंसी महिला विश्व चैंपियनिशप में बॉक्सर मेरीकॉम ने पदक किया पक्‍का, सेमीफाइनल में किया प्रवेश उद्धव ठाकरे 50 हजार शिवसैनिकों के साथ करेंगे अयोध्‍या को कूच मेहंदी से लेकर शादी तक यहॉं देखें दीपवीर की तस्‍वीरें निफ्टी 10750 के नीचे, सेंसेक्स 100 अंक लुढ़का पीएम मोदी आज झाबुआ में करेंगे चुनावी सभा, ये चीजे ले जाना प्रतिबंधित गुरूग्राम : मासूम के साथ हैवानियत करने वाला दरिंदा पकड़ाया, दुष्‍कर्म के बाद प्राइवेट पाटर्स डाल दी लकड़ी कर्ज से दिलाता है मुक्ति भोम प्रदोष व्रत, जानें कथा .

अंतराष्ट्रीय मिस यूनिवर्स स्पर्धा में करेगी भारत का प्रतिनिधित्व

अंतराष्ट्रीय मिस यूनिवर्स स्पर्धा में करेगी भारत का प्रतिनिधित्व

Post By : Dastak Admin on 07-Sep-2018 09:49:09

priya tiwari, miss universe super model 2018

मुझे गर्व है कि में पान वाले कि बेटी हुँ- प्रिया तिवारी 

उज्जैन। महाकाल की नगरी उज्जैन की बेटी प्रिया तिवारी ने दिल्ली में आयोजित मिस यूनिवर्स सुपर मॉडल 2018 का खिताब जीतकर शहर का नाम गौरान्वित किया है, प्रिया जल्द ही बैंकाक, थाईलैंड में आयोजित होने वाली ब्यूटी स्पर्धा में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी, इस स्पर्धा में दुनियाभर की 78 सुंदरियां शामिल होगी। प्रिया ने टेलीविजन की दुनिया से बॉलीवुड में भी डेब्यू कर दिया है वे जल्द ही बड़े पर्दे पर भी नजर आएगी। प्रिया तिवारी के पिता स्वर्गीय पुरषोत्तम तिवारी देवासगेट पर पान की दुकान संचालित करते थे और इन्हें कचरू भैया पान वाले के नाम से पूरा शहर जानता है।
प्रिया ने गुरुवार को आयोजित पत्रकारवार्ता में कहा कि मुझे गर्व है कि में एक पान वाले कि बेटी हुँ और मुझे यहां तक पहुंचाने में उन्हीं का परिश्रम और सहयोग है। प्रिया ने पिछले साल शिमला में मिस भारत अर्थ, मिस सेन्ट्रल इंडिया व मिस एमपी 2017 के खिताब जीते थे। उनका चयन मिस ग्लोरी ऑफ यूनिवर्स के लिए हुआ था, लेकिन पिता पुरूषोत्तम तिवारी (कचरू भैया) का निधन हो जाने से वे उस स्पर्धा में शामिल नहीं हो सकी थी। नई दिल्ली में अमन गांधी प्रोडेक्शन हाउस द्वारा गरीबी और भूखमरी विषय पर इस साल की मिस यूनिवर्स सुपर मॉडल स्पर्धा रखी गई थी। इसमें सोशल एक्टिविस्ट श्याम गंभीर, महेश यादव, प्रोड्यूसर अनिस उर रहमान आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे। स्पर्धा के अंतिम दौर में गरीबी और भूखमरी खत्म करने संबंधी प्रयास का सवाल पूछा गया, जिसके जवाब में प्रिया ने शिक्षा पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि शिक्षा से बेरोजगारी मिटाई जा सकती है। इससे ही गरीबी और भूखमरी जैसी समस्याओं का भी समाधान संभव है। प्रिया को मिस हिमालिया एवं मिस गलोरी आफ नार्थ डोलमा शेरपा ने मिस यूनिवर्स सुपर माडल 2018 का ताज पहनाया। अंर्तराष्ट्रीय स्पर्धा साल के अंत में बैंकाक या थाईलेंड में होगी। इसमें प्रिया भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली एकमात्र प्रतिनिधि होगी।

Tags: priya tiwari, miss universe super model 2018

Post your comment
Name
Email
Comment
 

उज्जैन की प्रतिभा

विविध