खास खबरें शुरू हुई गरबों की तैयारी, नवरंग डांडिया की युवतियों का प्रशिक्षण प्रारंभ इन राज्‍यों में कम होंगे पेट्रोल-डीजल के दाम, वैट घटाने पर बनी सहमति यूएन में ट्रम्‍प ने की भारत की तारीफ 'लाखों लोगों को गरीबी से बाहर निकाला' एशिया कप : भारत-अफगानिस्‍तान के बीच हुआ टाई, धोनी ने तोड़ा ये रिकॉर्ड पीएम मोदी पर अक्रामक हुए राहुल गांधी बोले, पीएम मोदी है 'कमांडर इन थीफ' अजय देवगन ने किया कुछ ऐसा, पत्नि काजोल ने दे डाली 'घर न आने की धमकी' सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे भोपाल-इन्दौर मेट्रो रेल परियोजना के लिये 405 पद के सृजन की मंजूरी लेह-लद्दाख : भारी बर्फबारी में फंसे 311 पर्यटकों को सुरक्षा निकाला गया, अब भी कई फंसे आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

वाट्सअप पर मंगेतर के अश्‍लील फोटो डालने वाला गिरफ्तार

वाट्सअप पर मंगेतर के अश्‍लील फोटो डालने वाला गिरफ्तार

Post By : Dastak Admin on 26-Sep-2018 10:00:50

man arrested, whats app

 

इंदौर। वी केयर फॉर यू ने मंगलवार दोपहर प्लेसमेंट एजेंसी के संयोजक को गिरफ्तार किया। आरोपित मंगेतर के अश्लील फोटो वायरल कर बदनाम करने की कोशिश कर रहा था। वह निजी फोटो वॉट्सएप स्टे्‌टस पर अपडेट करता था।

एएसपी अमरेंद्रसिंह के मुताबिक एमआईजी थाना क्षेत्र निवासी युवती की शिकायत पर आरोपित नितिन पिता बृजमोहन बंसीवाल निवासी पंचम की फेल को गिरफ्तार किया है। आरोपित प्लेसमेंट एजेंसी राधिका एसोसिएट पर संयोजक है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपित पूर्व में कोचिंग क्लास में साथ पढ़ता था। इस दौरान दोस्ती हुई और दोनों मिलने लगे। आरोपित ने युवती के साथ अश्लील फोटो खींच लिए थे। कुछ दिनों बाद दोनों ने सगाई कर ली, लेकिन उसके व्यवहार से परेशान होकर युवती ने कुछ समय बाद सगाई तोड़ दी। आरोपित ने बदनाम करने के लिए युवती के निजी फोटो वायरल करना शुरू कर दिए। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

Tags: man arrested, whats app

Post your comment
Name
Email
Comment
 

इंदौर

विविध