खास खबरें न्यायालयीन प्रकरणों में समय-सीमा में जवाब प्रस्तुत किया जाये डूडल कर रहा मतदान के लिए लोगों को प्रेरित अमेरिका में आज जारी होगी रूसी दखल की जांच से जुड़ी मुलर रिपोर्ट भारतीय टीम के चयन पर बोले रवि शास्‍त्री 'मैं 16 खिलाडियों की टीम चुनता', खिलाडियों को दी निराश न होने की सलाह जेल के दिन याद करके रोई साध्‍वी प्रज्ञा, बोली-पीटने वाले बदलते थे पर पिटने वाली मैं वही रहती थी दो साल तक स्‍क्रीन से इसलिए गायब रहे आदित्‍य रॉय कपूर सोने की कीमत में गिरावट का दौर जारी विज्ञापन ‘‘चौकीदार चोर है‘‘ पर लगी रोक वाराणसी में मोदी के खिलाफ उतर सकती है प्रियंका गांधी, राहुल बोले-सस्‍पेंस बुरा नहीं हनुमान जी के इन मंत्रों का पाठ करने से मिलती है शारीरिक पीड़ा से मुक्ति

इंदौर सराफा कारोबारी की कार से 40.45 लाख रुपए नकदी जब्‍त

इंदौर सराफा कारोबारी की कार से 40.45 लाख रुपए नकदी जब्‍त

Post By : Dastak Admin on 18-Apr-2019 10:08:06

heavy cash seized in indore sarafa merchant car


स्थायी निगरानी दल (एसएसटी) ने वाहन चैकिंग के दौरान पचोर में इंदौर के सराफा कारोबारी की कार से 40.45 लाख रुपए नकदी जब्त किए हैं। साथ 990 ग्राम सोना भी जब्ती में लिया है। बुधवार रात 10:15 बजे पचोर में बने एसएसटी पॉइंट पर ये कार्रवाई की गई। सराफा कारोबारी के पास इन रुपए और सोने के संबंध में दस्तावेज नहीं होने से पुलिस ने फिलहाल इन्हें जब्त कर लिया है। 

राजगढ़ एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि इंदौर के सराफा कारोबारी विनीत पुत्र विजय कुमार गुप्ता की स्विफ्ट कार नंबर एमपी 09 सीपी 5573 को रोककर चैकिंग की गई। इस दौरान पुलिस टीम ने जब कार की सीटों के नीचे अच्छे से तलाशी ली तो पिछली सीट के नीचे कारोबारी ने बनाकर रखा बक्सा नजर आया। जब इसे खुलवाकर देखा तो उसमें कैश सहित 990 ग्राम सोने की ज्वैलरी भरी हुई थी। सोने की कीमत 24 लाख 71 हजार रुपए आंकी गई है। कारोबारी ये नकदी और सोना लेकर इंदौर जा रहा था तभी चैकिंग के दौरान पकड़ में आ गया। नकदी और ज्वैलरी के दस्तावेज नहीं होने से जब्त कर लिया गया है। एसएसटी और पुलिस मिले कैश और ज्वैलरी की जांच कर रही है।

सीट के नीचे था बॉक्स: जांच में पता चला कि व्यापारी ने कार में पिछली सीट के नीचे एक बाॅक्स बनाया था। इसमें राशि अाैर साेना मिला है। यह बॉक्स अासानी से किसी की नजर में नहीं अा सकता था। पुलिस ने सीट हटवाकर तलाशी ली तब यह दिखाई दिया।

Tags: heavy cash seized in indore sarafa merchant car

Post your comment
Name
Email
Comment
 

इंदौर

विविध