खास खबरें कालिदास समारोह स्थगित होने के आदेश जारी अनंत कुमार का अंतिम संस्कार आज, पीएम ने बेंगलुरु जाकर दी श्रद्धांजलि मार्वल कॉमिक्स के रियल लाइफ 'सुपरहीरो' स्टैन ली का निधन विराट कोहली खो बैठे थे अपना संयम - विश्‍वनाथन आनंद संघ को लेकर मध्‍यप्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी में सियासी घमासान, शिवराज बोले 'कोई नहीं रोक सकता' सलमान खान करना चाहते थे जूही से शादी, लेकिन पिता ने ठुकरा दिया था प्रपोजल निफ्टी 10460 के पास, सेंसेक्स 95 अंक कमजोर सॉंप के डसने से हुई बुजुर्ग की मौत, जिंदा करने मुर्दाघर में चलती रही तंत्र क्रिया केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का आज बेंगलुरू में राजकीय सम्‍मान के साथ अंतिम संस्‍कार छठ पूजा : संतान प्राप्ति और उनकी मंगल कामना के लिए करते है सूर्य की उपासना

किशोर पर फेंका एसिड, फिर किया दुष्‍कर्म, पीडि़ता को रास्‍ते पर छोड़ आरोपी फरार

किशोर पर फेंका एसिड, फिर किया दुष्‍कर्म, पीडि़ता को रास्‍ते पर छोड़ आरोपी फरार

Post By : Dastak Admin on 13-Nov-2018 10:56:52

acid attack, rape


देवास. मध्यप्रदेश में देवास जिले के सतवास थाना क्षेत्र में एक किशोरी पर एसिड से हमला करने के बाद दुष्कर्म किया गया। आरोपी उसे रास्ते में बेहोश हालत में छोड़कर फरार हो गया। घटना गुरुवार की है, लेकिन किशोरी ने इलाज के बाद एफआईआर रविवार को दर्ज कराई गई। 
 
पुलिस के मुताबिक, कीटखेड़ी गांव की रहने वाली पीड़ित की उम्र 17 साल है। वह घटना वाली रात घर से कुछ दूरी पर स्थित पिता की चक्की पर जा रही थी। रास्ते में उसे कीटखेड़ी का ही रहने वाला गोविंद और गाड़ागांव का लोकेश प्रजापत मिला। दोनों ने किशोरी को जबरदस्ती बाइक पर बैठाया और गाड़ागांव में अपने दोस्त लोकेश के घर ले गए। यहां लोकेश ने किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश की। विरोध करने पर एसिड डाल दिया। वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता बेहोश हो गई तो उसे रात में ही किटखेड़ी के रास्ते में छोड़कर आरोपी फरार हो गए। 

 माता-पिता ने इलाज के बाद कराई एफआईआर
अगले दिन नौ नवंबर को रास्ते से गुजर रहे युवक ने पीड़िता को देखा और उसके घर वालों को सूचना दी। उसे इंदौर में भर्ती किया गया गया। इलाज के बाद 11 नवंबर की रात को किशोरी ने एफआईआर दर्ज कराई। 

Tags: acid attack, rape

Post your comment
Name
Email
Comment
 

इंदौर

विविध