खास खबरें कलेक्टर ने दी डेड लाइन: सीएम हेल्पलाइन की पेंडिंग शिकायतें एक सप्ताह में हल करें आज भी दो महिलाओं ने की प्रवेश की कोशिश, तनाव सीरिया में पड़ रही मौसम की मार, कड़ाके की ठण्‍ड से 15 बच्‍चों की मौत मनु साहनी बने आईसीसी के नए सीईओ सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के अपनी ही पार्टी के लिए बगावती बोल, कहा- पार्टी में अब 'तानाशाही' अंकिता लोखंडे ने इजहार, बोलीं- 'हां मैं प्यार में हूं' शीर्ष 100 ग्लोबल थिंकर्स की सूची में भारतीय मुकेश अंबानी का नाम मीजल्स की बीमारी को जड़ से खत्म करना जरूरी : जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा कर्नाटक : दो निर्दलीय विधायकों ने लिया समर्थन वापस, सीएम कुमार स्‍वामी बोले- मेरी सरकार स्थिर संगम का पहला स्नान, उमड़ रहा जनसैलाब

ट्विंकल डागरे मर्डर : शव के अवशेष तलाशने पुलिस ने की मशीनों से खुदाई

ट्विंकल डागरे मर्डर : शव के अवशेष तलाशने पुलिस ने की मशीनों से खुदाई

Post By : Dastak Admin on 16-Jan-2019 07:35:20

twinkle dagre murder case


इंदौर. कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डागरे मर्डर केस में आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद बाणगंगा पुलिस अब शव के अवशेष खंगालने में जुट गई है। मंगलवार को पुलिस दल टिगरिया बादशाह इलाके में पहुंचा। टीम ने जिस स्थान पर ट्विंकल को जलाया गया था, उस स्थान की बारीकी से देखने के बाद उस नाले को भी देखा जहां शव के अवशेष फेंके गए थे। पुलिस नाले की सफाई के साथ ही पाेकलेन और जेसीबी मशीन के जरिए कुछ जगहों पर खुदाई भी करवाई। करीब ढाई घंटे चली सर्चिंग में पुलिस को कुछ संदेहास्पद चीजें मिली हैं, लेकिन जांच के बाद ही इस बारे में कुछ बताया जा सकता है।

मिली जानकारी अनुसार मंगलवार सुबह बाणगंगा टीआई टीम के साथ टिगरिया बादशाह इलाके स्थित नाले के पास पहुंची। यह वही नाला है, जहां आरोपियों ने जलाने के बाद ट्विंकल के अवशेष फेंके थे। जेसीबी और पोकलेन मशीन की सहायता से करीब आधे घंटे तक पुलिस ने यहां तलाशी अभियान चलाया। पुलिस यहां मुख्य रूप से हड्डी और दांत तलाश रही है। सर्चिंग में पुलिस को कुछ संदेहास्पद चीजें मिली है, लेकिन जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि वह भौतिक साक्ष्य के रूप में काम आएगी या नहीं। एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि मामले में भौतिक साक्ष्य जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं, मामले में जांच और सर्चिंग लगातार जारी रहेगी।  खुदाई के दौरान पूरे समय परिवार के लोग वहां मौजूद रहे। 

Tags: twinkle dagre murder case

Post your comment
Name
Email
Comment
 

इंदौर

विविध