खास खबरें मुंबई की मॉडल ने महाकाल मंदिर समिति से मांगी माफी विजय माल्‍या-नीरव मोदी के बाद एक और कारोबारी देश से फरार मुस्लिम महिलाओं के बुर्का पहनने पर रोक लगाने इस देश में हो रही तैयारी 'गोल्‍डन ग्‍लोब' रेस में हिस्‍सा ले रहे भारतीय नौसेना के अभिषेक भीषण तूफान में फंसे, बचाव दल रवाना पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने राहुल गांधी को पीएम बनाने की तरफदारी सनी लियोन को मिला था 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' में काम करने का मौका, इसलिए कर दिया मना... सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे मिंटो हॉल अन्तर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर के रूप में तैयार पति-पत्नि के बीच हुआ झगड़ा, पति ने की किस करने की कोशिश, पत्‍नी ने काट दी जीभ आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

गर्लफ्रैण्‍ड को महँगे गिफ्ट देने और घुमाने के लिए शुरू कर दी चोरी करना

गर्लफ्रैण्‍ड को महँगे गिफ्ट देने और घुमाने के लिए शुरू कर दी चोरी करना

Post By : Dastak Admin on 05-Sep-2018 09:32:07

gift to girlfriend, thief arrested


इंदौर। गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने और घुमाने के लिए ट्रक ड्राइवर अपने साथियों के साथ लूट करने लगा। शौचालय के बाहर चाकू की नौंक पर एक मजदूर को लूटा और फरार हो गए। उज्जैन रोड पर सड़क हादसे में आरोपित घायल हो गए और बाइक छोड़कर भाग निकले। गाड़ी नंबर और हुलिए के आधार पर पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

परदेशीपुरा पुलिस ने सोमवार रात शाहरुख (22) पिता अकरम निवासी काजी की चाल की शिकायत पर आयुष (19) पिता बबलू जाधव निवासी लाबरिया भेरू (छत्रीपुरा), अनिरुद्ध (26) पिता विजय चौहान निवासी मनसी पैलेश फूटी कोठी और अंकित (22) पिता सुरेश राजोरिया निवासी द्वारकापुरी को लूट के दस हजार रुपए और दस्तावेजों के साथ गिरफ्तार किया है।

एएसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि शाहरुख ने बताया था कि वह सोमवार दोपहर राजकुमार ब्रिज के पास बने पेशाब घर से अपने साथ अज्जू के साथ निकल कर बाहर खड़ा था। इसी दौरान बाइक पर तीनों आरोपित आए और फिल्मी स्टाइल में झूमते हुए उस पर गिर पड़े।

गाड़ी खड़ा करने के बाद तीनों विवाद करने लगे। एक ने चाकू निकाला और धमकाने लगा। इसी दौरान बाकी दोनों आरोपितों ने उसके हाथ से पर्स लूटा और गाड़ी से भागने लगे। वह चिल्लाया तो जान से मारने की धमकी देने लगे। उसने कई लोगों से मदद के लिए कहा, लेकिन किसी ने सहयोग नहीं किया। घटना के बाद तीनों आरोपित वहां से फरार हो गए।

टीआई रतनेश मिश्रा ने बताया कि सोमवार शाम अरविंदो अस्पताल के पास एक ढाबे वाले ने सूचना दी थी कि तीन युवक नशे में सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं। घायल हालत में तीनों अपनी गाड़ी छोड़ मौके से भाग गए। पुलिस पहुंची तो गाड़ी नंबर के आधार पर बाइक मालिक के घर पहुंची और उसे पूछताछ के लिए थाने ले आई। आयुष ने बताया कि वह ट्रक चलाता है।

सड़क हादसे में घायल होने के पहले वह अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर उसने एक लूट की वारदात की है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर बाकी दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित अंकित उसके साथ ट्रक में हेल्पर है। दोनों की कई प्रेमिकाएं हैं। उन्हें महंगे गिफ्ट और उज्जैन घुमाने के लिए रुपयों की जरूरत थी। इस वजह से वारदात करने लगे, जबकि तीसरा आरोपित घरों में इंटीरियर डिजाइनिंग का काम करता है। पुलिस के मुताबिक आरोपितों से अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। तीनों के खिलाफ अन्य थानों में केस दर्ज है।

Tags: gift to girlfriend, thief arrested

Post your comment
Name
Email
Comment
 

इंदौर

विविध