खास खबरें प्रधानमंत्री आवास योजना ने गरीब परिवारों को बनाया पक्के घरों का मालिक इस क्षेत्र में मिलेंगी सबसे ज्यादा नौकरियां, प्रोफेशनल्स की बढ़ रही डिमांड अमेरिकी ने लगाए चीन पर प्रतिबंध, बौखलाहट में उठाया यह कदम 'गोल्‍डन ग्‍लोब' रेस में हिस्‍सा ले रहे भारतीय नौसेना के अभिषेक भीषण तूफान में फंसे, बचाव दल रवाना पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने राहुल गांधी को पीएम बनाने की तरफदारी सनी लियोन को मिला था 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' में काम करने का मौका, इसलिए कर दिया मना... सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे मिंटो हॉल अन्तर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर के रूप में तैयार पति-पत्नि के बीच हुआ झगड़ा, पति ने की किस करने की कोशिश, पत्‍नी ने काट दी जीभ आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

14 सितंबर को बोहरा समाज के कार्यक्रम में शामिल होने इंदौर आएंगे पीएम मोदी, जर्मन कैमरोे से सुरक्षा पर नजर

14 सितंबर को बोहरा समाज के कार्यक्रम में शामिल होने इंदौर आएंगे पीएम मोदी, जर्मन कैमरोे से सुरक्षा पर नजर

Post By : Dastak Admin on 12-Sep-2018 10:10:40

pm modi, bohra samaj


इंदौर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को इंदौर आएंगे। वे बोहरा समाज के 53वें धर्मगुरु की वाअज में शामिल होंगे। मोदी के लिए 3500 जवानों की त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है। जर्मन तकनीक के 125 से ज्यादा कैमरों से निगरानी होगी। इन कैमरों की मदद से लोगों के नाखून तक देख सकेंगे। एसपीजी ने मंगलवार को एयरपोर्ट सहित अन्य स्थानों का निरीक्षण कर सुरक्षा-व्यवस्था को जांचा।

प्रधानमंत्री के आने और जाने के समय कुल 20 मिनट के लिए इंदौर नो फ्लाइंग जोन होगा। मोदी कार्यक्रम स्थल सैफी मसजिद पर 30 मिनट रुकेंगे। पीएम के दौरे को देखते हुए मुख्य सचिव बसंत प्रताप सिंह और पुलिस महानिदेशक ऋषि कुमार शुक्ला ने कार्यक्रम स्थल का दौरा किया। प्रधानमंत्री भी धर्मगुरु के बाद समाज को उद्बोधन देंगे। सुरक्षा संभालने वाली स्पेशल प्रोटेक्शन गार्ड (एसपीजी) की टीम सोमवार शाम इंदौर पहुंची।
 
01 घंटा 35 मिनट रुकेंगे पीएम
11.00 : एयरपोर्ट पर आगमन
11.30 : कार्यक्रम स्थल आगमन
12.00 : कार्यक्रम स्थल से रवानगी
12.30 : एयरपोर्ट पर आगमन
12.35 : दिल्ली के लिए रवाना 

Tags: pm modi, bohra samaj

Post your comment
Name
Email
Comment
 

इंदौर

विविध