खास खबरें सातों विधानसभा के 140 तकनीकी कर्मचारियों को मतदान की तैयारी हेतु ईवीएम एवं वीवीपेट को तैयार एवं उसे सक्रिय करने का प्रशिक्षण दिया सिंगापुर दौरे के दूसरे दिन पीएम मोदी ने आसियान बैठक लिया हिस्‍सा अफगानिस्तान में आतंकी हमला, धमाके में 35 सुरक्षाकर्मियों की मौत महिला टी-20 वर्ल्ड कप : भारत का आज आयरलैंड से मुकाबला, सेमीफाइनल में जगह बनाने खेलेगा भारत अमित शाह का राहुल गांधी पर तंज, सिर्फ मोदी जी की बात कर अपना प्रचार कर रहे है या भाजपा का पीहू : दो साल की मासूम जिसे नहीं पता कि अब उसकी मॉं इस दुनिया में नही.. निफ्टी 10600 के करीब, सेंसेक्स 35200 के पार मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने मतदाताओं की सुविधा के लिये ऑडिओ, वीडियो सी.डी. मोबाईल एप्प और मार्गदर्शिका का विमोचन किया फडणवीस को मिली थोड़ी राहत, मराठा आरक्षण के लिए रास्‍ता साफ गोपाष्‍टमी : गाय की पूजा से प्रसन्‍न होते है सभी देवता, मिलती है सुख-समृद्धि

3975 हितग्राहियों को हितलाभ का वितरण

3975 हितग्राहियों को हितलाभ का वितरण

Post By : Dastak Admin on 25-Aug-2018 20:59:18

hitgrahi sammelan


 
शाजापुर | नगरीय क्षेत्र के हितग्राहियों को मुख्यमंत्री जनकल्याण (संबल) योजना के तहत लाभांवित किये जाने के उद्देश्य से आज प्रदेश के साथसाथ जिले की सभी नगरीय निकायों में कार्यक्रम आयोजित किये गए, जिसमें कुल 3975 हितग्राहियों को हितलाभ प्रदान किए गए। जिला मुख्यालय स्थित नगरीय निकाय शाजापुर में मुख्य अतिथि विधायक श्री अरूण भीमावद थे। इसी तरह शुजालपुर में नगरपालिका अध्यक्ष श्री संदीप सणस, मक्सी में नगरपरिषद अध्यक्ष श्री राजेन्द्रसिंह पटेल, अकोदिया में नगरपरिषद अध्यक्ष श्रीमती माया मण्डलोई, पोलायकलां में नगरपरिषद अध्यक्ष श्रीमती ममता चौधरी तथा पानखेड़ी में नगरपरिषद अध्यक्ष श्रीमती अनीता सोनी के मुख्य अतिथ्य में समारोह आयोजित हुए। 
    शाजापुर में संपन्न हुए समारोह में 133 हितग्राहियों, शुजालपुर में 53, मक्सी में 3615, अकोदिया में 21, पोलायकलां में 141 एवं पानखेड़ी में 12 हितग्राहियों को लाभांवित किया गया। 
मुख्यमंत्री श्री चौहान के उद्बोधन का सीधा प्रसारण 

    नगरीय क्षेत्र के हितग्राहियों को हितलाभ वितरण करने के लिए मुख्य समारोह भोपाल में मुख्यमंत्री आवास में आयोजित हुआ। समारोह में मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के द्वारा दिये गए उद्बोधन का शाजापुर जिले की सभी नगरीय निकायों में सीधा प्रसारण किया गया। मुख्यमंत्रीजी ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार गरीबी हटाने एवं वंचित वर्ग एवं जरूरतमंदों के लिए मुख्यमंत्री जनकल्याण (संबल) योजना संचालित कर रही है। योजना के माध्यम से जरूरतमंद लोगों को सुविधाए देकर सक्षम बनाया जाएगा। 
    जिला मुख्यालय शाजापुर में संपन्न हुए समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक श्री अरूण भीमावद ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार सभी वर्गों के कल्याण के लिए दृढ़ संकल्पित है। जरूरतमंद व्यक्ति आगे आएं और योजनाओं का लाभ उठाएं। इस अवसर पर नगरपालिका उपाध्यक्ष श्री मनोहर विश्वकर्मा ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में सीसीबी अध्यक्ष श्री शिवनारायण पाटीदार, नगरपालिका सीएमओ श्री भूपेन्द्र कुमार दीक्षित सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक व पार्षदगण मौजूद थे।

Tags: hitgrahi sammelan

Post your comment
Name
Email
Comment
 

शाजापुर

विविध