खास खबरें त्रिवेणी कला एवं पुरातत्व संग्रहालय की वर्षगाँठ पर उज्जैन में होगा तीन दिवसीय समारोह आज पेट्रोल और डीजल दोनों हुए महंगे, जानिए कितने बढ़े दाम किम जोंग उन और पुतिन के बीच सम्‍पन्‍न हुई पहली शिखर वार्ता BCCI लोकपाल ने भेजा सचिन तेंदुलकर-लक्ष्‍मण को नोटिस, ये है मामला.. गुरदासपुर में सनी देओल के खिलाफ बीजेपी से सांसद रहे विनोद खन्‍ना की पत्‍नी लड़ सकती है चुनाव अरबाज खान के शो पर भावुक हुई सनी लियोन, निकल आऐं ऑंखो में ऑंसू भारतीय सेना में पहली बार शुरू हुई महिलाओं की भर्ती, शुरू हुआ ऑनलाइन रजिस्‍ट्रेशन साध्‍वी प्रज्ञा का प्रचार करने पर भाजपा के मुस्लिम कार्यकर्ता को मिली जान से मरने की धमकी कश्‍मीर : सेना ने अनंतनाग में मार गिराऐ दो आतंकी असुरों के भक्‍तों की रक्षा के लिए श्री गणेश ने लिए थे आठ अवतार

BCCI लोकपाल ने भेजा सचिन तेंदुलकर-लक्ष्‍मण को नोटिस, ये है मामला..

BCCI लोकपाल ने भेजा सचिन तेंदुलकर-लक्ष्‍मण को नोटिस, ये है मामला..

Post By : Dastak Admin on 25-Apr-2019 11:18:19

BCCI lokpal notice to sachin tendulkar, VVS laxman


नई दिल्ली। बीसीसीआई के लोकपाल डीके जैन ने बुधवार को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर और वीवीएल लक्ष्मण को हितों के टकराव के मामले में नोटिस जारी किया। इन्हें 28 अप्रैल तक जवाब देने का समय दिया गया है। साथ ही उन्होंने बीसीसीआई को भी इस बारे में अपना जवाब देने के लिए लिखा है। 

ये दोनों महान खिलाड़ी आईपीएल फ्रेंचाइजी में मेंटर होने के साथ ही बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य भी हैं। तेंडुलकर मुंबई इंडियंस के मेंटर हैं जबकि लक्ष्मण सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं। हितों के टकराव मामले में यह तीसरा केस है। इससे पहले सौरव गांगुली को अपनी तिहरी भूमिका को लेकर जस्टिस डीके जैन के सामने पेश होना पड़ा था। ये तीनों उस क्रिकेट सलाहकार समिति समिति के सदस्य थे जिन्होंने रवि शास्त्री का टीम के चीफ कोच पद पर चयन किया था। 

बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार तेंडुलकर मुंबई इंडियंस टीम से कोई पैसा नहीं लेते हैं। इसी प्रकार सचिन, गांगुली और लक्ष्मण क्रिकेट सलाहकार समिति के मानद सदस्य हैं। एमपीसीए के आजीवन सदस्य संजीव गुप्ता ने तेंडुलकर और लक्ष्मण के खिलाफ शिकायत की थी।

Tags: BCCI lokpal notice to sachin tendulkar, VVS laxman

Post your comment
Name
Email
Comment
 

खेल

विविध