खास खबरें हाईकोर्ट ने शासन पर लगाया 25 हजार का जुर्माना पीएम और गृह मंत्री ले पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु के दस्‍तावेजों पर फैसला - केंद्रीय सूचना आयोग ट्रम्‍प को भारत से बेहद प्‍यार, अपने दोस्‍त पीएम मोदी के लिए भेजा सलाम एशिया कप 2018 : आज आमने-सामने होगी भारत-अफगानिस्‍तान की टीमें पीएम मोदी पर अक्रामक हुए राहुल गांधी बोले, पीएम मोदी है 'कमांडर इन थीफ' 'कॉफी विद करण' में भाई अर्जुन के साथ आएंगी जाहन्‍वी सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे भोपाल-इन्दौर मेट्रो रेल परियोजना के लिये 405 पद के सृजन की मंजूरी बीएसयू में हुआ हंगामा, बूथ में लगाई आग, डॉक्‍टर-मरीज के परिजनों में हुई हाथापाई आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

12 सितंबर से उज्‍जैन संभाग का दौरा करेंगे अमित शाह

12 सितंबर से उज्‍जैन संभाग का दौरा करेंगे अमित शाह

Post By : Dastak Admin on 05-Sep-2018 10:27:34

amit shah in ujjain


  भाजपा के 25 सितंबर को होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ से पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का संभागीय दौरा शुरू हो जाएगा। वे 12 सितंबर को महाकाल भगवान की पूजा के साथ उज्जैन से इसकी शुरुआत करेंगे। इसी दौरान वे जावरा में सम्मेलन करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 सितंबर को भोपाल आ रहे हैं।

इससे पहले शाह के दौरे से साफ है कि वे चुनाव के लिहाज से संगठन की तैयारियों की न केवल समीक्षा करेंगे, बल्कि अपने हिसाब से चुनाव प्रचार का रोडमेप भी बनाएंगे। शाह 15 सितंबर को ग्वालियर, 19 को सागर एवं 30 को रीवा संभाग में बैठक करेंगे। इसी तरह 2, 3 एवं 6 अक्टूबर को क्रमश: इंदौर, जबलपुर, और भोपाल की बैठक लेंगे।  प्रदेश भाजपा सूत्रों के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यक्रम बन चुका है। वे बैठक करने के बाद मप्र में रुकेंगे या वापस जाएंगे यह उनकी व्यस्तता पर निर्भर करेगा। बताया गया कि संभागीय बैठकों में शाह सीधे जिला एवं ब्लॉक पदाधिकारियों से जमीनी फीडबैक लेंगे।

Tags: amit shah in ujjain

Post your comment
Name
Email
Comment
 

राजनीति

विविध