खास खबरें वाट्सएप पर पोस्ट करने पर पटवारी की शिकायत, कलेक्टर ने उज्जैन किया अटैच पीएम मोदी ने की ट्विटर के सीईओ से मुलाकात, ट्विटर की तारीफ में बोले ये... अफरीदी ने इमरान को दी सलाह, कश्‍मीर को छोड़ पहले अपने 4 राज्‍य संभालें मिताली ने टी-20 में बनाया रिकॉर्ड, रोहित-विराट को भी पीछे छोड़ा राहुल गांधी की मौजूदगी में टिकट बंटवारे को लेकर पायलट और डूडी में कहासुनी लेक कोमो में सात जन्‍मों के बंधन में बंधे रणवीर-दीपिका, करण जौहर ने दी बधाई आज से दिल्‍ली में शुरू होगा ट्रेड फेयर, 18 से मिलेगी आम लोगों को एंट्री पीएम मोदी-राहुल गांधी 16 नवम्‍बर को मध्‍यप्रदेश के एक ही जिले करेगें रैलियां बहू और उसके परिजनों की प्रताड़ना से तंग आ ससुर खुद को गोली मार की आत्‍महत्‍या छठ पूजा : संतान प्राप्ति और उनकी मंगल कामना के लिए करते है सूर्य की उपासना

एक इंसान तब ही कैलाश जाता है, जब उसे बुलावा आता है. : राहुल गांधी

एक इंसान तब ही कैलाश जाता है, जब उसे बुलावा आता है. : राहुल गांधी

Post By : Dastak Admin on 05-Sep-2018 10:47:29

rahul gandhi, kelash mansarovar yatra


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. विपक्षी पार्टियों के अलावा सोशल मीडिया पर भी उनकी यात्रा को लेकर विवाद जारी है.

इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष ने बुधवार को खुद इससे जुड़ा ट्वीट किया. राहुल ने लिखा कि एक इंसान तब ही कैलाश जाता है, जब उसे बुलावा आता है. मैं काफी खुश हूं कि मुझे ये मौका मिला है, जो भी मैं यहां देखूंगा वह आपके साथ साझा करने की कोशिश करूंगा. 

राहुल ने इसके अलावा एक और ट्वीट करते हुए मानसरोवर के पास मौजूद झील की तस्वीर साझा की. उन्होंने लिखा कि मानसरोवर झील का पानी काफी शांत है. वह सिर्फ प्रदान करते हैं फिर भी कुछ नहीं खोते हैं. कोई भी यहां से पानी पी सकता है. यहां पर किसी तरह की नफरत नहीं है. यही कारण है कि हम इस पानी की पूजा करते हैं.

आपको बता दें कि राहुल गांधी, 31 अगस्त को कैलाश यात्रा पर निकले थे. जिसके बाद सबसे पहले वह नेपाल पहुंचे थे, उसके बाद चीन के रास्ते राहुल कैलाश पहुंचेंगे.

खाने को लेकर हुआ विवाद...
राहुल गांधी के नेपाल दौरे पर विवाद भी हुआ. सोशल मीडिया पर लगातार इस बात की चर्चा होने लगी कि राहुल ने नेपाल में यात्रा के दौरान ही नॉनवेज खाया था. दरअसल, नेपाल पहुंचकर राहुल गांधी ने काठमांडू के आनंद भवन स्थ‍ित वूटू फूड बुटिक में खाना खाया. राहुल गांधी के इसी खाने पर विवाद हो गया.

नेपाली मीडिया में खबर छपी कि राहुल गांधी ने नॉनवेज यानी मांसाहारी खाना खाया था. जिसको लेकर विवाद हुआ था.गौरतलब है कि राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा 12 दिन की है. वह दिल्ली से उड़ान भरकर 31 अगस्त शुक्रवार को शाम 5.30 बजे काठमाण्डू आए थे.

Tags: rahul gandhi, kelash mansarovar yatra

Post your comment
Name
Email
Comment
 

राजनीति

विविध