खास खबरें गया कोठा तीर्थ के विकास के लिए भूमिपूजन किया रेवाड़ी गैंगरेप काण्‍ड के दो अन्‍य आरोपी SIT की गिरफ्त में राफेड विवाद में पाक ने अड़ाई अपनी टांग, कहा- सरकार कर रही पीएम मोदी को बचाने की कोशिश खेल मंत्रालय ने दी सफाई, विराट कोहली को क्‍यों चुना गया 'खेल रत्‍न' के लिए समाजवादी पार्टी की ‘सामाजिक न्याय व लोकतंत्र बचाओ’ यात्रा पहुँची जंतर-मंतर, पार्टी संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भरी हुंकार सनी देओल-साक्षी तंवर स्‍टॉरर 'मोहल्‍ला अस्‍सी' आखिरकार इस दिन होगी रिलीज मुंबई में पेट्रोल के दाम पहुँचे 90 रूपये के करीब राष्ट्रीय स्कॉलरशिप परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि 25 सितम्बर आंध्रप्रदेश : नक्‍सलियों ने की टीडीपी के विधायक और पूर्व विधायक की हत्‍या क्‍यों मनाई जाती है अनंत चतुदर्शी, क्‍या है अंनतसूत्र का महत्‍व

एक फरार आरोपी पर इनाम घोषित

एक फरार आरोपी पर इनाम घोषित

Post By : Dastak Admin on 30-Aug-2018 23:34:21

farar aropi

देवास | पुलिस अधीक्षक अंशुमान सिंह द्वारा एक फरार आरोपी की गिरफ्तारी 2 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की गई है। बंदी बनाने के लिए सूचना देने वालों को यह इनाम की राशि प्रदान की जाएगी। जारी आदेश अनुसार फरार आरोपी गीताबाई पति रमेशचंद्र जाट निवासी मनासा जिला देवास काफी समय से फरार है।    
   पुलिस अधीक्षक अंशुमानसिंह ने बताया कि उक्त फरार आरोपी को जो कोई व्यक्ति गिरफ्तार करवाएगा या बंदी बनाए जाने के लिए सूचना देगा या बंदीकरण का विरोध करने पर विधि संगत बल का प्रयोग कर बंदी बनाएगा या बंदी करेगा, उसे पुलिस रेग्युलेशन अनुसार नगद पुरस्कार दिया जाएगा। एक से अधिक उम्मीदवार होने की दशा में धनराशि का समान रूप से वितरण होगा। इनाम वितरण के संबंध में निर्णय पुलिस अधीक्षक देवास का होगा।

Tags: farar aropi

Post your comment
Name
Email
Comment
 

देवास

विविध