खास खबरें मंडी में यूरिया के लिए किसानों की लंबी कतार मध्‍यप्रदेश में आज सियासत के लिए तूफानी प्रचार, पीएम मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी की अलग-अलग शहरों में होगी रैलियां मानव तस्‍करी की पीड़ा झेल चुके पीडि़तों को एपल देगा नौकरी महिला वर्ल्ड टी-20 : भारत ने आयरलैंड को हरा सेमीफाइनल में बनाई जगह कमलनाथ ने लिखी विकास के नाम चिट्ठी, पूछा 'तुम कहां हो ?' अंगद ने खोला राज, शादी से पहले नेहा की प्रेग्‍नेंसी की खबर सुन घर वालों ने लगाई थी जमकर डांट सेंसेक्स 100 अंक मजबूत, निफ्टी 10640 के पास 'रात-दिन मोदी-मोदी, कांग्रेस और राहुल को हुआ मोदी फोबिया' - अमित शाह राजस्‍थान : कांग्रेस की पहली सूची से नाराज कांग्रेसियों ने राहुल गांधी के घर के बाहर जमाया ढेरा, पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप गोपाष्‍टमी : गाय की पूजा से प्रसन्‍न होते है सभी देवता, मिलती है सुख-समृद्धि

कला एवं विज्ञान महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न

कला एवं विज्ञान महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न

Post By : Dastak Admin on 30-Aug-2018 23:25:45

janbhagidari samiti meeting

 

रतलाम | शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय रतलाम की जनभागीदारी समिति की बैठक आज श्री महेन्द्र नाहर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में महाविद्यालय परिसर के लिए विकास कार्यां पर चर्चा की गई। विगत बैठक का पालन प्रतिवेदन प्रस्तुंत किया गया। बताया गया कि साइकल स्टैण्ड के लिए शेड निर्माण किया गया है। बास्केट बाल ग्राउण्ड वर्क किया गया है। बैठक में सीईओ जिला पंचायत श्री सोमेश मिश्रा, प्राचार्य डॉ. संजय वाते, विधायक प्रतिनिधि सुश्री सीमा टांक, प्रोफेसर पी.सी. पाटीदार, डा. एस एस मौर्य, डा. वायके मिश्रा, डा. भावना देशपाण्डे, श्री महेश पौराणिक, श्री अरूण तिवारी आदि उपस्थित थे।
          बैठक में निर्देशित किया गया कि महाविद्यालय परिसर तथा विभागीय कक्षाओं में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। आगामी सत्र से महाविद्यालय में एमए समाजशास्त्र की कक्षाओें के संचालन हेतु प्रस्ताव शासन को प्रेषित किया जाएगा। विभागीय खर्च का अनुमोदन किया गया। जनभागीदारी समिति द्वारा संचालित कोर्सेस के अतिथि विद्वानों, टेकनीशियनों तथा चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के मानदेय वृद्धि का प्रस्ताव भी अनुमोदित किया गया।
          बैठक में रतलाम विधायक श्री चेतन्य काश्यप फाउण्डेशन द्वारा महाविद्यालय को दी गई 1 लाख 11 हजार रुपये की दान राशि तथा फर्नीचर के लिए विधायक श्री काश्यप द्वारा उपलब्ध कराई गई 2 लाख 45 हजार रुपये राशि के लिए धन्यवाद प्रस्ताव जनभागीदारी समिति द्वारा पारित किया गया। बैठक में महाविद्यालय की कक्षाओं के लिए 100 डबल बेंच-टेबलों की खरीदी का प्रस्ताव भी अनुमोदित किया गया।
 

Tags: janbhagidari samiti meeting

Post your comment
Name
Email
Comment
 

रतलाम

विविध