खास खबरें ग्रुप डिस्कशन और सेमिनार से बता रहे भोजन में सब्जियां लें, जंकफूड न खाए 2025 तक इंसानों से ज्यादा काम करेंगी मशीनें : वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम माता-पिता की इस लत के खिलाफ बच्‍चों ने सड़कों पर किया विरोध प्रदर्शन क्रिकेट टीम कप्तान विराट कोहली और वेटलिफ्टर मीराबाई चानू को राजीव गांधी खेल रत्न देने की सिफारिश अजय माकन ने दिया दिल्‍ली कांग्रेस के अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा कैंसर के मुश्किल जंग जीतने के बाद 46 की उम्र में लीजा बनी जुड़वा बेटियों की मॉं सेंसेक्स 37650 के करीब, निफ्टी 11400 के ऊपर कर्तव्यों का निर्वहन सिखाते हैं विश्वविद्यालय : राज्यपाल श्रीमती पटेल रेवाड़ी गैंगरेप : मुख्‍य आरोपी निशु पहले भी कर चुका है ऐसी वारदात चौथे दिन उत्तम शौच धर्म की पूजा के साथ, अपनी वाणी को अपने मन को अपने कर्मों को उत्तम बनाना ही शौच धर्म है

तेन्दूपत्ता संग्राहकों को वितरित जूते- चप्पल मानव उपयोग के लिये पूर्णतः सुरक्षित है

तेन्दूपत्ता संग्राहकों को वितरित जूते- चप्पल मानव उपयोग के लिये पूर्णतः सुरक्षित है

Post By : Dastak Admin on 30-Aug-2018 23:27:42

tendupatta sangrahak sammelan

नीमच | वनमण्डलाधिकारी नीमच आर.सी. विश्वकर्मा ने बताया कि, मुख्यमंत्री चरण पादुका योजना के तहत प्रदेश एवं जिले के तेन्दूपत्ता संग्राहक के परिवारजनों को वितरित किये गये जूते-चप्पल मानव उपयोग के लिये पूर्णतः सुरक्षित है। श्री विश्वकर्मा ने बताया कि, यह अफवाह पूर्णतः असत्य एवं भ्रामक है कि, चरण पादुका योजना के तहत वितरित जूते-चप्पल मानव स्वास्थ्य के लिये अनुकूल नही है। श्री विश्वकर्मा ने बताया कि, मुख्यमंत्री चरण पादुका योजना के तहत वितरित की गई चरण पादुकाओं (जूता-चप्पल) की गुणवत्ता एवं मानकों की जांच भारत सरकार की प्रतिष्ठित संस्थाओं से पूर्ण करवाई गई है एवं जांच में निर्धारित मानकों के अनुसार सही पाई गई चरण पादुकायें (जूता-चप्पल) ही तेन्दूपत्ता संग्राहकों को वितरित किये गये है। इस प्रकार उनके उपयोग करने से किसी भी प्रकार की बिमारियों की कोई संभावना नही है। 

    जिला वनमण्डलाधिकारी श्री विश्वकर्मा ने सभी तेन्दूपत्ता संग्राहकों से आग्रह किया है कि, वे पूर्णतः आश्वस्त होकर चरण पादुकाओं का उपयोग करें एवं शरारती तत्वों द्वारा फैलाई जा रही भ्रांती एवं भ्रामक अफवाहों पर ध्यान न दें।

Tags: tendupatta sangrahak sammelan

Post your comment
Name
Email
Comment
 

नीमच

विविध