खास खबरें तपोभूमि में हुई कल्याण मंदिर विधान की रचना अब प्राइवेट स्‍कूल-कॉलेजों में भी मिलेगा 10 प्रतिशत आरक्षण का लाभ सीरिया में पड़ रही मौसम की मार, कड़ाके की ठण्‍ड से 15 बच्‍चों की मौत मनु साहनी बने आईसीसी के नए सीईओ सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के अपनी ही पार्टी के लिए बगावती बोल, कहा- पार्टी में अब 'तानाशाही' अंकिता लोखंडे ने इजहार, बोलीं- 'हां मैं प्यार में हूं' शीर्ष 100 ग्लोबल थिंकर्स की सूची में भारतीय मुकेश अंबानी का नाम मीजल्स की बीमारी को जड़ से खत्म करना जरूरी : जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा कर्नाटक : दो निर्दलीय विधायकों ने लिया समर्थन वापस, सीएम कुमार स्‍वामी बोले- मेरी सरकार स्थिर संगम का पहला स्नान, उमड़ रहा जनसैलाब

भादवामाता मेले में श्रृद्धालुओं की सुविधाओं का पूरा ध्‍यान रखे-श्री श्रीवास्‍तव

भादवामाता मेले में श्रृद्धालुओं की सुविधाओं का पूरा ध्‍यान रखे-श्री श्रीवास्‍तव

Post By : Dastak Admin on 10-Sep-2018 21:48:37

bhadavmata mela


भादवामाता मेला तैयारियों संबंधी बैठक सम्‍पन्‍न 
नीमच | कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में सोमवार को आगामी शारदीय नवरात्रि मेले की तैयारियों के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित की गई। शारदीय नवरात्रि मेले के आयोजन के संबंध कलेक्‍टर श्री राकेश कुमार श्रीवास्‍तव ने कहा कि आगामी नवरात्रि मेले में भादवामाता आने वाले श्रदालुओं की सुविधा का पूरा ध्‍यान रखें, मेले में साफ-सफाई हेतु पर्याप्‍त मात्रा में सफाई कर्मी, पेयजल, विधुत आपूर्ति, चिकित्‍सा सुविधा,व्‍हील चेयर, स्‍टेचर, आदि कर्मचारी विभिन्‍न धर्मशालाओं के संचालक सीसीटीव्‍ही कैमरे भी लगाने के निर्देश तहसीलदार को  दिए। कलेक्‍टर ने  चर्चा में बताया कि भादवामाता में फिजियोथ्‍ोरेपी सेन्‍टर भी स्‍थापित करे। 
   बैठक में विधायक श्री दिलीपसिंह परिहार ने भादवामाता संस्‍थान में एक कार्यालय निर्माण एवं अतिरिक्‍त्‍ा कक्ष निर्माण के संबंध में भी चर्चा की। उन्‍होने बताया कि जवासा से भादवामाता तक सडक डिवायडर बनाने से श्रदालुओं के आने जाने मे सुगमता मिलेगी।  बैठक में चर्चा की गई कि प्रत्‍येक दो माह मे भादवामाता संस्‍थान की बैठक आयोजित करने पर चर्चा की गई। विभिन्‍न निर्माण कार्य जनभागीदारी से भी करवाने की चर्चा की गई। भादवामाता संस्‍थान की दान पेटी 15 दिवस में खौलने के निर्देश भी दिए ताकि चढावे में प्राप्‍त नोटो को क्षति न हो।
   बैठक में विधायक श्री दिलीपसिह परिहार, कलेक्‍टर श्री राकेश कुमार श्रीवास्‍तव, अपर कलेक्‍टर श्री विनयकुमार धोका, तहसीलदार श्री के.सी. तिवारी, श्री हेमंत हरित, श्री करणसिंह परमाल भादवामाता संस्‍थान मेला समिति सदस्‍यगणों ने भी अपने महत्‍वपूर्ण सुझाव दिए। विभिन्‍न विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।

Tags: bhadavmata mela

Post your comment
Name
Email
Comment
 

नीमच

विविध