खास खबरें प्रधानमंत्री आवास योजना ने गरीब परिवारों को बनाया पक्के घरों का मालिक इस क्षेत्र में मिलेंगी सबसे ज्यादा नौकरियां, प्रोफेशनल्स की बढ़ रही डिमांड अमेरिकी ने लगाए चीन पर प्रतिबंध, बौखलाहट में उठाया यह कदम 'गोल्‍डन ग्‍लोब' रेस में हिस्‍सा ले रहे भारतीय नौसेना के अभिषेक भीषण तूफान में फंसे, बचाव दल रवाना पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने राहुल गांधी को पीएम बनाने की तरफदारी सनी लियोन को मिला था 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' में काम करने का मौका, इसलिए कर दिया मना... सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे मिंटो हॉल अन्तर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर के रूप में तैयार पति-पत्नि के बीच हुआ झगड़ा, पति ने की किस करने की कोशिश, पत्‍नी ने काट दी जीभ आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

भादवामाता मेले में श्रृद्धालुओं की सुविधाओं का पूरा ध्‍यान रखे-श्री श्रीवास्‍तव

भादवामाता मेले में श्रृद्धालुओं की सुविधाओं का पूरा ध्‍यान रखे-श्री श्रीवास्‍तव

Post By : Dastak Admin on 10-Sep-2018 21:48:37

bhadavmata mela


भादवामाता मेला तैयारियों संबंधी बैठक सम्‍पन्‍न 
नीमच | कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में सोमवार को आगामी शारदीय नवरात्रि मेले की तैयारियों के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित की गई। शारदीय नवरात्रि मेले के आयोजन के संबंध कलेक्‍टर श्री राकेश कुमार श्रीवास्‍तव ने कहा कि आगामी नवरात्रि मेले में भादवामाता आने वाले श्रदालुओं की सुविधा का पूरा ध्‍यान रखें, मेले में साफ-सफाई हेतु पर्याप्‍त मात्रा में सफाई कर्मी, पेयजल, विधुत आपूर्ति, चिकित्‍सा सुविधा,व्‍हील चेयर, स्‍टेचर, आदि कर्मचारी विभिन्‍न धर्मशालाओं के संचालक सीसीटीव्‍ही कैमरे भी लगाने के निर्देश तहसीलदार को  दिए। कलेक्‍टर ने  चर्चा में बताया कि भादवामाता में फिजियोथ्‍ोरेपी सेन्‍टर भी स्‍थापित करे। 
   बैठक में विधायक श्री दिलीपसिंह परिहार ने भादवामाता संस्‍थान में एक कार्यालय निर्माण एवं अतिरिक्‍त्‍ा कक्ष निर्माण के संबंध में भी चर्चा की। उन्‍होने बताया कि जवासा से भादवामाता तक सडक डिवायडर बनाने से श्रदालुओं के आने जाने मे सुगमता मिलेगी।  बैठक में चर्चा की गई कि प्रत्‍येक दो माह मे भादवामाता संस्‍थान की बैठक आयोजित करने पर चर्चा की गई। विभिन्‍न निर्माण कार्य जनभागीदारी से भी करवाने की चर्चा की गई। भादवामाता संस्‍थान की दान पेटी 15 दिवस में खौलने के निर्देश भी दिए ताकि चढावे में प्राप्‍त नोटो को क्षति न हो।
   बैठक में विधायक श्री दिलीपसिह परिहार, कलेक्‍टर श्री राकेश कुमार श्रीवास्‍तव, अपर कलेक्‍टर श्री विनयकुमार धोका, तहसीलदार श्री के.सी. तिवारी, श्री हेमंत हरित, श्री करणसिंह परमाल भादवामाता संस्‍थान मेला समिति सदस्‍यगणों ने भी अपने महत्‍वपूर्ण सुझाव दिए। विभिन्‍न विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।

Tags: bhadavmata mela

Post your comment
Name
Email
Comment
 

नीमच

विविध