खास खबरें खाटू श्याम जन्मोत्सव आज अमृतसर ब्‍लॉस्‍ट मामले में राजनाथ सिंह ने दिऐ सख्‍त जांच के निर्देश, एनआईए की टीम पहुंची अमृतसर क्‍यों जमाल खशोगी के हत्‍या के टेप को सुनने से ट्रम्‍प को कर दिया गया मना ? विश्व महिला मुक्केबाजी के क्‍वार्टर फाइनल में पहुँची मैरीकॉम सीएम खट्टर ने दिया विवादित बयान, बोले-रिश्‍ते खराब होने पर ज्‍यादातर होते है रेप के मामले दर्ज, कांग्रेस ने कहा-माफी मांगों अयोध्‍या में कारसेवकों के साथ हुये गोलीकाण्‍ड पर बनी 'राम जन्मभूमि' का ट्रेलर रिलीज RBI बोर्ड की अहम बैठक शुरू, किन अहम मुद्दों पर होगा विचार .... राज्यपाल के जन्म दिन पर न्यू मार्केट व्यापारी संघ पुस्तकें भेंट करेगा लालू प्रसाद यादव की तबीयत हुई खराब, पैर में हआ फोड़ा, बिगड़ी हालत देवोत्‍थान एकादशी के दिन कभी न करें ये काम..

Moto G5 और Moto G5 Plus को मिला एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट

Moto G5 और Moto G5 Plus को मिला एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट

Post By : Dastak Admin on 10-Sep-2018 09:11:56

Moto G5, Moto G5 Plus


Lenovo ने पिछले साल Moto G5 और Moto G5 Plus को भारत में लॉन्च किया था। लॉन्च के वक्त मोटो जी5 और मोटो जी5 प्लस आउट-ऑफ-बॉक्स Android 7.0 नूगा पर चलते थे। लेकिन अब अंतत: कंपनी ने दोनों हैंडसेट के लिए Android 8.1 Oreo अपडेट को जारी कर दिया है। एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट को अभी केवल भारत, ब्राजील और मेक्सिको यूजर के लिए ही जारी किया गया है। मेक्सिको में मोटो जी5 यूजर्स के लिए तो वहीं भारत और ब्राजील में Moto G5 Plus यूजर्स के लिए एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट को जारी किया गया है।

अडेप्टिव आइकन, न्यू सेटिंग मेन्यू, पिक्चर-इन-पिक्चर मोड, ऑटोफिल एपीआई, न्यू मल्टीटास्किंग फीचर, नोटिफिकेशन को पहले के मुकाबले बेहतर ढंग से कंट्रोल, इंप्रूव डेटा सेवर, बैटरी फीचर्स, न्यू पावर मेन्यू यूआई और ब्लूटूथ इंप्रूवमेंट जैसे कई फीचर्स आपको Android 8.1 Oreo में मिलेंगे। कंपनी के प्रवक्ता ने फोरम पर लिखा कि- हम जानते हैं कि आप सभी अपने मोटो जी5 प्लस और मोटो जी5 स्मार्टफोन पर ओरियो अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि हमने Oreo अपडेट को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। ओरियो अपडेट एक साथ सभी स्मार्टफोन के लिए रोल आउट नहीं होगा। कंपनी नए सॉफ्टवेयर अपडेट को फेज बनाकर रोल आउट करेगी। अन्य क्षेत्रों के लिए भी एंड्रॉयड ओरियो सॉफ्टवेयर अपडेट को जल्द जारी किया जाएगा।

कंपनी ने फिलहाल इस बात से अभी पर्दा नहीं उठाया है कि Moto G5s सीरीज के लिए Android Oreo अपडेट कब जारी किया जाएगा। Motorola भारत में अपने नए हैंडसेट Moto G6 Plus को 10 सितंबर को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ब्राजील में Moto G6 Plus के अलावा Moto G6 और Moto G6 Play को भी पेश करेगी। बता दें कि यह दोनों हैंडसेट भारत में इस साल जून में लॉन्च हो चुके हैं।

Tags: Moto G5, Moto G5 Plus

Post your comment
Name
Email
Comment
 

युवा

विविध